Part 33

24 4 4
                                    

(It's a long part due to the revelation scenes. Hope you all will like it. )

Next day,

The singhania mansion that was supposed to echo with the bells of happiness.....now echoed with the bells of sadness, as soon as everyone got to know that Aarav left forever and was never going to come back.

Anushka(crying): Mera Aarav kaha chala gaya?
Anamika: Anushka ro mat.....vo bewakoof Singhania family ke surname ke bina kuch nahi hain. Kal tak waapis aa jaaega....don't worry.

Mahamaya glared at Anamika hearing this and she composed herself.
Kuldeep: Anamika bilkul sahi keh rahi hain......Aarav kahi nahi gayi hain waapis aa jaaega. Humein iss time Aarav par nahi aarushi par focus karna chahiye. Uski shaadi hain yaar aaj.
Ayush: Sahi kaha bade papa.....humein Aarushi par focus karna chahiye.
Aarushi(disdainfully): Yeh Aarav na hain hi besharam. Apni poori zindagi mein kabhi kuch accha kar hi nahi sakta. Ek number ka besharam aur behaya hain. Ek number ka......

"Enough!!"screamed Namit angrily.

Aarushi(smirking): Kya hua Namit? Sach bola toh karwa lag gaya?
Namit: Bohot shauk hain na sach bolne ka? Toh aaj main bhi tumhe baare mein ek sach batana chahunga sab ko.
Aarushi(crossing her arms): Accha? Aur vo kya hain?
Namit(smirking): Yahi ki tum kitni badi chaal baaz ho.
Aarushi: Mind your words Namit!
Namit: Kyun? Sach bola toh karwa lag gaya?
Ayush: Meri beti ke saath main batameezi bardaasht nahi karunga main Namit.
Namit: Aur aapne jo apne bete ke saath kiya vo?
Aarushi: Kya kiya papa ne? Apni galati par daanta hain apne bete ko. Kya galati ki unhone?
Namit: Aarav ne koi galati nahi ki thi kal....
Aarushi: Mera aur Arhaan ka itna special moment barbaad kar diya...aur tu hain ki.....
Namit: Uss kheer mein zaher tha God damn it!

Everyone was shocked to hear this.
Mahamaya: What??
Namit: Haan badi dadi.....kal jab hum andar aa rahe the rasam dekhne tab.....

Namit narrated how he and Aarav found out about the poisonous kheer.

Aarushi: Haan toh agar kheer mein zaher tha toh Aarav ko katori fekne ki kya zaroorat thi? Vo chilla kar bol bhi toh sakta tha.
Namit: Accha?? Aur tum sunti uski baat?
Anushka: Par.....kheer mein zaher daala kisne?
Namit: Vo...aapke bagal mein jo khadi hain na....aapki badi sasu Maa urff Mrs.Anamika Singhania....wahi hain zaher milane ke peeche.

Mahamaya: WHAT??
Anamika: Kya? What nonsense? Koi aur nahi mila toh tum mujh par illzaam laga rahe ho?
Kuldeep: Arrey aukat hi kya hain iss do kauri ke ladke ki? Security!

Mahamaya raised her hand asking everyone to keep quiet. She walked to Namit and stood crossing her arms.

Mahamaya(sternly): Tumhe pata hain na ki tum kya bol rahe ho? Agar tumhara yeh illzaam galat nikla na toh.....

Namit took out his phone and played a video. It clearly showed how Anamika mixed poison in the kheer. Mahamaya fumed in extreme anger seeing this.

She turned towards Anamika angrily, glaring at her.
Mahamaya: Kyun kiya tumne yeh?
Kuldeep: Maa aap iss do kauri....
Mahamaya(dangerously calm): Humne tumse kuch poocha?

Mahamaya(dangerously calm): Humne tumse kuch poocha?

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Threads of Destiny❤️Where stories live. Discover now