Part 3

116 6 6
                                    

(Hope you all will like this part.)

The beautiful mansion slowly faded into an abandoned house.

Memories flooded in Parvati's mind as she stepped into the abandoned Oberoi Mansion.

Tears flew down freely down her cheeks as she looked at the empty house...which was once filled with laughter and happiness.

"Arrey....tum kaun ho? Yaha kya kar rahi ho?"asked a neighbour while coming inside.

Paro wiped her tears and then spoke.
Paro: Vo....main inki rishtedaar hoon. Aapko pata hain....yeh Neelam Oberoi aur Virendra Oberoi kaha rehte hain?
Neighbour: Haan....vo dono toh west colony ke ek kiraye ke ghar mein rehte hain.
Paro: Par aisa kyun? Itna bada ghar chod kar......
Neighbour: Jab Oberois ke business band hua....tab unse yeh ghar bhi chinn gaya. Aur pata hain.....(leaning closer)....maine toh suna hain ki unki beti Sonia ne unki halat bigaad rakhi hain.
Paro: Kya aap unka address de sakti hain mujhe?
Neighbour: Haan...kyun nahi?

Scene shifts to Neha's house,
Neha was parading from one corner of the hall to another meanwhile Naman and Namit sat without any words.

Just then Aarushi came sipping a cup of tea which she prepared for herself.
Aarushi took a seat beside Naman.
Neha: Aaru....kya zaroorat thi uss ladke ko maarne ki? Uss bechare ne aisa bhi kya kiya tha?
Aarushi: Pehli baar dekhte hi...mujhse kehta hain 'I love you my dream girl...tum hi ho meri pyaar ki hive....because you changed my life' aur fir....
Before Aarushi could speak more....Naman laughed out loud.
Namit: Come on dad...it's not funny....isne jis ladke ko maara vo Ayush uncle ke dost ka beta hain....Arhaan. Agar unhone police case kar diya na...toh Aarav kabhi mujhe uss ghar mein ghusne hi nahi dega.
Aarushi: Toh uss ghar mein jaana hi kyun hain? Waise bhi uss ghar mein bade hi ajeeb log rehte hain.
Namit: Just shut up Aaru! Tujhe nahi samajh aayega ki uss ghar mein jaana kyun zaroori hain mere liye.
Aarushi: I know.....kyunki Aarav ko buddhu bana kar tu uss ghar mein kaafi time tak rehta hain....toh tujhe unn sab ki addat pad gayi hain aur uss aishon araam ko chodna nahi chahta. Yahi baat hain na?
Namit: Don't cross your limit Aaru...tum....
Before Namit could speak the door bell rang.

Namit: Main dekhta hoon....
Namit went and opened the door only to find Arhaan standing there with a smile on his face.

Arhaan: Good morning uncle.....
Namit: Good morning beta....tum yaha....andar aao na....
Arhaan came inside and handed over a bouquet to Aarushi.
Aarushi(sternly): Kis khushi mein?
Arhaan: Vo kya hain na....kal jab tumne mujhe maara....tab mujhe samajh mein aaya ki tum kitni strong ho yaar. Toh...tumhari strong arms ke liye congratulate karna toh banta hain. Isiliye....congratulations Aaru.
Aarushi threw the bouquet aside in anger.
Aarushi: Get out!
Arhaan made a crying face.

Arhaan: Tum sach mein chahti ho ki main chala jaaun? Aaru(glaring at Arhaan): Jii haan

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Arhaan: Tum sach mein chahti ho ki main chala jaaun?
Aaru(glaring at Arhaan): Jii haan....just get out.
Arhaan(with a smile): Arrey tumhare kehne se kya hota hain? Mujhe toh aunty ne bulaya hain khaane par.....main toh khana kha kar hi jaaunga.
Aarushi: Kya? Maasi aapne....
Neha: Beta tu shaant reh.....baitho Arhaan....main tumhare liye chai le kar aati hoon.
Arhaan: Arrey aunty...aap kyun pareshaan ho rahi hain? Yeh redemption waala invitation hain na? Toh main...(pointing at Aarushi)....aapki beti ki haathon ki chai peena pasand karunga.
Aarushi(angrily): Impossible! Main tumhare liye kabhi chai.....
Neha: Banaegi na...zaroor banaegi.....Aaru....yaha aana zara beta....
Aarushi: Maasi....
Before Aarushi could speak....Neha dragged her to the kitchen.

Threads of Destiny❤️Where stories live. Discover now