Part 2

165 7 4
                                    

(Hope you all will like this part. Please do tell me wether you liked this part or not and also please tell me wether you want any changes or not in the comments.)

Scene starts in Ayush's room, Singhania Mansion,
Ayush was working on his laptop when Karishma knocked at the door.
Ayush(without looking): Come in....
Karishma came inside and handed over Ayush a sherwani for the evening. Ayush looked at Karishma without any words for a moment and then averted his gaze back to his laptop.

Karishma: Maine nahi khareeda hain....mummy jii ne bola hain tumhe yahi pehen ne ke liye.
Ayush: Side mein rakh dijiye...main pehen loonga.
Karishma kept the sherwani aside and then spoke.
Karishma: Umm.....main kya keh rahi thi Ayush ki....Aarav ka birthday hain toh tumhe......
Ayush glared at Karishma and she averted her gaze knowing that Ayush would never agree to what she wanted.
Karishma: Main keh rahi thi beta ki tum iss saal Aarav ko apne haathon se cake khilao.....
Ayush(looking at his laptop): Vo deserve nahi karta hain iss ghar mein rehna.....par fir bhi reh raha hain na mom? Utna hi kaafi rakhiye.
Karishma: Ayush....Aarav tumhara beta hain aur.....
Ayush(sternly): He is just a mistake mom....nothing else. Ab isse pehle ki main apna aapa kho doon...please jaaiye...aur jaa kar ready ho jaaiye warna dadi poora ghar sarr par utha lengi.
Karishma left sighing but for once she turned around teary eyed and thought looking at this rude and arrogant Ayush.
Karishma(in mind)(teary eyed): Kaash maine tumse tumhare pyaar ko alag nahi kiya hota.....toh aaj sab theek hota....everything. Shalu iss ghar ki bahu hoti aur tum dono ke bacche hote. Agar tum dono ki beti hoti.....toh vo kaisi dikhti?

"Mere jaisi...."

Scene shifts at the entrance of Singhania Mansion.
Aarushi(angrily): Meri jaisi se aapka kya matlab hain?
Guard: Tumhare jaisi matlab....tumhare jaisi low status ki ladkiyaan iss party mein allowed nahi hain so isse pehle ki hum tumhe bahar nikaal feke....just get out.
Aarushi(angrily): Main....
Neha: Aaru...tu shaant reh beta....umm...guard bhaiya....humein khud Aarav ne bulaya hain. Yeh dekhiye invitation card humara.
Guard: Vo jo bhi ho....aise kapde pehen kar aap andar nahi jaa sakte.
Parvati: Bhaiya humare kapdon mein kya kharabi hain?
Guard: Kharabi kuch nahi hain lekin yeh madam ke standard ke nahi hain so yeh kapde change kar lijiye.
Aarushi: Humein nahi jaana andar.....chal dii.....

"Please ruk jaaiye...."said someone.
Aarushi stopped on her spot and turned back only to see a boy in his early 20's standing there. He was revealed to be Aarav.

Aarav came to the guard and then spoke.
Aarav: Kya hua bhaiya?
Guard: Sir inke kapde.....
Aarav: Samajh gaya.....don't worry badi dadi aapko kuch nahi kahengi. Yeh mere guests hain...meri zimmedari. Aap inke invitation card par stamp laga dijiye.
Guard: Jii sir.....
The guard stamped the golden mark of Singhanias' on the invitation card and then Neha's family came inside.

Aarav: Namaste aunty....sorry...aapko yeh sab...
Neha: Koi baat nahi Aarav. Inn dono se milo....yeh hain Namit ki cousin sisters. Yeh hain Parvati....
Aarav: Namaste....
Parvati: Namaste....
Neha: Aur yeh hain uski behen Aarushi....
Aarav: Hello....
Aarushi just rolled her eyes but Aarav didn't mind.
Aarav: Aaiye na aunty.....
Neha and Namit went inside with Parvati but Aarushi stopped infront of Aarav.

Aarushi(rudely): Aise insult karwake swagat karne mein maza aata hain na tumhe?
Aarav: Nahi....aisa toh kuch....I am really sorry ki aapko yeh sab sahen karna para.
Aarushi showed her palm which signalled him to not speak more.
Aarushi: Aaj ke baad na.....kabhi humein invite karna hi mat tum. Aaj maasi ke liye seh liya...ainda se mujhse bura koi nahi hoga. Samjhe na?
Aarav nodded innocently.

Inside the mansion,
Servant's quater,
Vishakha: Mati maari gayi thi teri? Aarav baba ke saath jaane ki kya zaroorat thi? Agar kisi ne dekh liya hota toh?
Reet: Maa.....Aarav jii ne hi kaha tha mujhe unke saath jaane ke liye.
Vishakha: Toh tere paas khud ka dimaag nahi hain? Mujhe tension ke maare heart attack aa jaata toh?

Threads of Destiny❤️Where stories live. Discover now