Scene starts in the garden of Singhania mansion,
Aarushi and Ayush were sitting together, meanwhile the whole family inside was planning for the wedding of Aarushi Arhaan and Preeti Vedant.
Today was a very special day. The whole Singhania family got to know that Aarushi is Ayush and Shalu's daughter and everyone accepted Aarushi whole heartedly especially Mahamaya and Anushka. Vihaan realized his mistake and was ready to get Preeti married to Vedant. Meanwhile when Arhaan revealed the truth to Aarushi about his status and job.....Aarushi didn't get angry on him. Instead....she was happy that he said the truth, all thanks to Aarav's advice.
Now all of them had gathered together to just decide the date when Arhaan Aarushi and Preeti Vedant would get married. As Vedant was a orphan so he was okay with the date that everyone else would agree to.
It has been almost an hour since Aarushi and Ayush has been sitting beside each other in silence but had no complaints about each other.
Ayush(with a slight smile): Tujhe pata hain Aaru.....Shalu na hamesha kaha karti thi...ki main bohot bada jhalla hoon.
Aarushi: Haan toh? Aap ho jhalle.....ismein galat kya hain?
Ayush chuckled hearing this.
Ayush: Tu na bilkul Shalu jaisi hain.
Aarushi: Of course....main apni mumma ki beti hoon.
Ayush(with a smile): Ofcourse tu hain and I am really very proud. Mere jaise ghatiya insaan ki beti bann se toh hazar guna accha hain.
Aarushi(softly): Aap aisa mat sochiye.....jo kuch bhi hua usmein aapki koi galati nahi thi. Saari galati halat ki thi. Kabhi kabhi halaat humse aisi cheezein karwati hain jinse humara sab kuch bikhar jaata hain.
Ayush: Par fir bhi beta.....mujhe....(teary eyed)....Shalu ko nahi chodna chahiye tha.
Aarushi(placing a hand on Ayush's): Aapko uss time nahi pata tha ki Maa pregnant thi....(softly)....agar aapko pata hota toh aap yeh kabhi nahi karte....(with a soft smile)....mujhe poora yakeen hain.Ayush smiled slightly hearing this.
Ayush(with a smile): Thank you beta....mujh par bharosa karne ke liye.
Aarushi smiled hearing this.Aarushi(smile fading): Lekin papa.....ek insaan par mujhe bilkul bharosa nahi hain.
Ayush(frowning): Kaun hain vo?
Aarushi: Aarav....
Ayush: Aarav?
Aarushi: Haan....mujhe aisa lagta hain ki vo jo kuch bhi karta hain...vo sab ek dhong hain....ek natak hain sabka dil jeetne ke liye...nothing else.
Ayush(sighing): Tujhe kuch galat nahi lag raha hain beta. Mujhe bhi hamesha aisa hi lagta raha hain ki Aarav jo kuch bhi karta hain....vo sab ek natak hain. He just wants to always play the victim card especially infront of me.
Aarushi(frowning): Aapke saamne kyun?
Ayush: Kyunki he always wants ki main use apna beta maanu and use apna loon lekin main yeh kabhi nahi karunga....main kar hi nahi sakta. Vo mera beta bann ne ke layak hi nahi hain.
Aarushi: Aur na hi mere bhai bann ke layak hain. Aapko pata hain.....mujhe na Aarah bilkul bardaasht nahi hain. Aur ho bhi kyun? Bachpan se le kar aaj tak jo haq....jo sab mujhe milna chahiye tha...jiss par sirf aur sirf mera haq tha....vo sab Aarav ko mila hain....(teary eyed)...aap bhi....mumma bhi.Ayush side hugged Aarushi.
Ayush: I really wish ki Aarav kabhi paida hi na hua hota. Agar vo nahi hota..(teary eyed)....toh main kab ka Anushka ko chod deta lekin.....sirf uski wajah se aisa nahi kar paaya main. I hate him...(with disdain)...I just hate him so much ki main shabdon mein bayaan nahi kar sakta.
Aarushi(teary eyed): I too hate him papa.....(with disgust)....will always hate him. I just wish na ki main use.....(tearing a pic of Aarav).....aise....(crumbling the pic)....Aarushi(disdainfully): Aise aapki aur meri life se nikaal paati hamesha hamesha ke liye.
Aarushi threw the picture in anger and then sat down fuming in disdain.
Ayush: I wish the same beta.....par mujhe bhi nahi pata ki main aisa kaise karu.
Aarushi(disdainfully)(teary eyed): I really wish ki uss Aarav ke saath kuch bohot bura ho aur vo bikhar jaaye. Yahi saza honi chahiye uski nakamiyab kosish ki....aapko aur mumma ko mujhse cheen ne ki.Ayush didn't said anything, just side hugged Aarushi. Ayush knew in mind that Aarushi's anger and frustration was justified and so was his own but still his heart panged whenever he spoke about Aarav and his fake love.
Aarushi and Ayush didn't knew that Aarav heard everything that Ayush and Aarushi said. Every single word felt like daggers piercing his heart, especially the words said by Ayush. Aarav knew that for Ayush he never mattered but Ayush hates Aarav.....this thing broke his heart into pieces. Tears were continuously flowing down his tears during this time and he didn't even realized it, as the pain in his heart was much greater than the realization that he was acting vulnerable after hearing the bitter truth.
"Aarav....."
Aarav turned around and saw Preet standing there.
Aarav: Hmm?Preet: Tum ro rahe ho kya?
Aarav(wiping his tears): Nahi toh....aankhon mein kuch chala gaya....nothing else. Tum batao na.....tum kya bolna chahti thi.
Preet: Mujhe Ankit se milna hain....tum le kar chaloge?
Aarav: Ankit? Vo kaun hain?
Preet: Ankit mera boyfriend hain.....uska asli naam Anshul hain....main use aise bulati hoon...pyaar se.
Aarav: Oo....chalo.....main le kar chalta hoon. Tum car ke paas jaa kar khadi ho jaao...main chaabi le kar aata hoon.Preet left and so did Aarav but the words of Aarushi and Ayush continued ringing in his ears, piercing his heart everytime.
"He just wants to always play the victim card especially infront of me."
"Vo mera beta bann ne ke layak hi nahi hain."
"Bachpan se le kar aaj tak jo haq....jo sab mujhe milna chahiye tha...jiss par sirf aur sirf mera haq tha....vo sab Aarav ko mila hain...aap bhi....mumma bhi."
"I really wish ki Aarav kabhi paida hi na hua hota."
Aarav closed his eyes and ears...trying to block out all of these words, his head started aching and he felt his breath was falling short.
"Aarav....Aarav!"
Aarav opened his eyes and saw Preet standing beside him.
Aarav: Hh...haan...haan?
Preet: Kya hua tumhe? Tum aise paseena paseena kyun ho rahe ho? Tumhari tabiyat toh theek hain na?
Aarav: Hmm.....haan....tum chalo....main chaabi le kar aata hoon.
Preet: Pakka?
Aarav: Haan pakka.....Preet left and Aarav left upstairs to the corridor.
Aarav(taking a deep breath)(in mind): Papa aur Aarushi dii tujhse nafrat karte hain Aarav. You are the reason behind their grief aur tujhe yeh sach accept karna hi parega. Tu apne dard ko bayaan nahi kar sakta unke saamne......isi mein sabki bhalai hain.
Scene End.
YOU ARE READING
Threads of Destiny❤️
Hayran KurguJust after losing the love of her life, her mother, Aarushi is forced to come to Mumbai with her sister. What will happen when she will clash with the Singhanias' who are none other than her own bloodline but both are unknown to this truth?