Part 16

62 6 4
                                    

( Hope you all will like this part. Sorry for the delay everyone.)

Scene starts in servant's quarter,
Vishakha was moving from one corner to another...fidgeting her fingers in tension.

Just then Reet dragged Preet inside the room and locked the door from inside.
Preet: Kya hain Maa? Yeh Reet mujhe aise ghaseet kar kyun laayi?
Vishakha: Sab garbar ho raha hain.
Preet: Kya matlab?
Vishakha: Anamika ko sab pata chal gaya hain ki main tera aur Aarav ka rishta jodna chahti hoon.
Preet(sighing frustrated): Kitni baar kaha hain ki darwaza band karke baat kiya karo. Ab uss Aarav ke saath waapas se mind games khelni parengi. Ek toh waise hi mujhe itna irritating lagta hain vo.....mann toh karta hain uski jaan le loon.
Vishakha(pulling Preet at her): Tujhe ek baat samajh mein kyun nahi aati hain Preet ki tu aaj zinda hain toh vo sirf aur sirf Aarav ki wajah se.
Reet: Hein? Vo kaise?
Preet: Kuch nahi yaar....Maa bas baat ko badha kar bol rahi hain.
Vishakha: Main baat ko badha kar bol rahi hoon? Arrey yeh meri fikar hain tere liye bewakoof. Samajhna kyun nahi chahti tu?
Preet: Kya samjhu main? Kya samjhu? Aarav ko din bharr jhelti hoon yeh kaafi nahi hain?
Vishakha hit Preet on her arm angrily.
Vishakha: Tu kyun baar baar bhool jaati hain ki Aarav tera raksha kawach hain?
Reet: Hein?
Vishakha: Haan.....raksha kawach hain Aarav Preet ka. Mujhe aaj bhi yaad hain.....jab pehli baar maine iss ghar mein kadam rakha tha....tab Preet ke upar jhoomar girne waala tha....lekin Aarav ne apni jaan par khel kar use bacha liya. Usse bhale hi Aarav hospital pohoch gaya lekin meri Preet bach gayi.
Reet: Yeh toh co incidence hoga na Maa....
Vishakha: Mujhe bhi aisa hi laga tha lekin...jab maine Preet ki kundali dikhai....tab mujhe pata chala ki Preet ki kundali mein dosh hain.....aur jisne bhi Preet ki hamesha jaan bachai hain...sirf wahi Preet ko bacha sakta hain. Aur isiliye...isiliye main chahti hoon ki Preet ki shaadi Aarav se ho jaaye.
Reet: Par Maa....Preet toh Ankit se pyaar karti hain...toh yeh kaise hoga?
Preet: Aur main uss Aarav ko ab aur nahi jhel sakti. Kitna bada emotional fool hain vo.
Vishakha: Arrey toh kaun keh raha hain tujhe apni poori zindagi bitane ke liye? Itne  saare saal toh waise hi beet gaye......ab bas 10 mahine aur....aur fir tera dosh khatam ho jaaega...aur fir tujhe jisse shaadi karni hain kar lena. Hum shaher chod kar hi chale jaaenge in Singhanias se durr.
Reet: Haan Maa bohot accha plan hain....aur Preet tu na uss Aarav ko aise kisi illzaam mein fasa dena...jisse na humein uske naam ki property mil jaaye.
Preet(sighing): Kuch bhi bakwaas karti hain.....tu bhi na.....

Preet started preparing bed for themselves. They didn't knew that someone heard their words. The person eloped in the dark corridors of the servant's quarter.

Next morning,
Scene starts in Neha's house,

There was a silence in the whole house. For a middle class family even the amount of 1 lakh is a lot and here it's the matter of more than ten lakhs. The Bajwas were unable to understand where to arrange the funds for.

Just then Neha brought breakfast for everyone.
Neha: Sab breakfast kar lijiye....fir sochte hain kya karna hain. Khali pet dimaag nahi chalta hain.
Namit: Wrong! Wrong! Wrong!
Neha: Kya wrong?
Namit: Mera toh dimaag chal raha hain....maine soch liya hain....main aaj se hi part time job join karunga aur mere doston ke bhai behen ko tuition bhi padhaunga aur meri bike bhi bech dete hain....usse atleast 15 lakh ka intezaam toh ho hi jaaega.
Namit: Arrey haan...main bhi office se 2 lakh tak ka loan le hi sakta hoon aur jab tak vo pay nahi ho jaati....main overtime kar loonga.
Bani: Main bhi apni FD tudwa deti hoon....usmein se 15 lakh ka intezaam toh ho hi jaaega.
Aarushi: Main bhi koi order dhoond leti hoon....uska bhi mujhe atleast 10 lakh toh mil hi jaaenge.
Neha: Main ek kaam karti hoon....mere kuch necklaces hain...unhe girvi rakh deti hoon.
Paro: Main ek kaam karti hoon...part time job ke liye apply kar deti hoon. Aur maasi aap na mere yeh kaan ki baaliyaan bhi girvi rakh dena.
Neelam: Nahi nahi....(teary eyed)....tum sabko itna sah karne ki zaroorat nahi hain. Hum....hum yeh deserve nahi karte...hum....
Paro held Neelam's hand with an assuring smile.
Paro: Past ki baatein bhool jaao dadi....ab sabse zyada zaroori dadu ki zindagi hain.
Neelam hugged Paro tightly teary eyed.

Araushi(with a smile)(in mind): Family hona sach mein bohot pyaari feeling hain. I really wish Maa ko bhi family mili hoti.

Just then they heard a knock at the door. He was none other than Vihaan along with Ayush.

Aarushi's gnashed in anger seeing Ayush there. She quickly averted her gaze trying not to burst on him.

Naman: Sir.....aap yaha? Aapne kyun takleef ki? Mujhe bula liya hota.
Ayush: Vo maine suna ki mama ki tabiyat theek nahi hain. Kaha hain vo?
Neelam: Vo so rahe hain andar....bulaun?
Ayush: Nahi nahi....unhe sone dijiye. Waise doctor ne kya kaha?
Naman: Surgery karwani hain......deposit maanga hain jald se jald.
Ayush: Kitna?
Naman: 70 lakhs.....
Ayush: Haan toh main abhi transfer kar deta hoon....tu cash nikaal lena....
Aarushi: Koi zaroorat nahi hain....
Ayush: Tumse toh maine koi baat hi nahi ki hain. Aur tumne mujhe dekhte hi apna muh uss taraf kyun ghuma liya? Meri shakal pe 'bura insaan' likha hain?
Aarushi(smirking): Likha toh nahi hain....par haan....we should not judge a book by it's cover.
Ayush(sighing): Tumhe problem kya hain mujhse? Jis din se mili ho uss din se na 'hi' na 'hello'....seedha toot parti ho mujh par.
Aarushi(smirking): Main izzat sirf unhi ki karti hoon jo meri nazar mein izzat karne ke layak hote hain.
Ayush: Aur maine aisa kya kiya hain ki tumhe lagta hain ki main izzat deserve nahi karta?
Aarushi(smirking): Vo kya hain na....izzat ek bohot hi valuable cheez hain...harr insaan ko nahi milti hain zindagi mein...especially unhe toh bilkul hi nahi jo dusron ko dukh dete hain.
Ayush: Main dusron ko dukh deta hoon? Yeh jo tum itni badi baatein karti ho....bohot bold samajhti ho apne aap ko? Haan? Tum jaanti bhi ho main kaun ho?
Aarushi(smirking): Aap kaun ho aur kaise insaan hai na...yeh baat mujhse behtar aur koi nahi jaan sakta.
Ayush: Aisa kya kiya hain maine jo.....
Aarushi: Main harr baat aapko batana zaroori nahi samajhti.
Ayush: Batana parega.....
Aarushi: Kyun batana parega?
Ayush: Kyunki...
Aarushi: Aap ho kaun mere?

These words.....again pierced Ayush's heart like the last time. Why does he always fails to prove his point infront of this girl who is not even half his age? Why does her boldness and attitude reminds him of Shalu? Why does he always fails to answer this question? Who is he actually to Aarushi? No one right? Then why does he always loses infront of Aarushi? Why?

As Ayush's conscience finished the question list....Ayush left without any more words.
Bani(whispering): Neha....Aaru ko pata hain kya ki vo....
Neha(whispering): Maine toh nahi bataya Bani....agar pata bhi hain toh kaise? Aur kab se? Meri toh kabhi poochne ki himmat nahi hui.

"Good morning...."said Arhaan standing at the door with a smile and a bouquet in his hand.

Aarushi sighed and gave a small smile to Arhaan.
Arhaan: Namaste uncle....
Naman: Namaste beta...baitho na....
Arhaan: Nahi nahi main baithne nahi aaya hoon...main Aaru ko le jaane aaya hoon.
Aarushi: Kaha?
Arhaan: Tumhare liye ek bohot accha order le kar aaya hoon. Agar tumne acche se saara event plan kar diya toh vo tumhe 30 lakhs denge.
Aarushi: Sach mein?
Arhaan: Haan bilkul.....toh bas tumhe introduce karwana hain.
Aarushi: Main bas abhi taiyaar ho kar aayi.......
Aarushi left.
Neha(with a smile): Thank you so much beta......
Arhaan: Arrey ismein thank you kya aunty? Ab toh hum rishtedaar bann ne waale hain toh......
Arhaan blushed after saying this....everyone smiled happily seeing this.

Just then Paro's eyes fell on Vihaan.
Paro: Tum abhi tak yahi ho? Waise tum yaha aaye kyun the? Aur vo bhi chachu ke saath?
Vihaan: Arrey haan.....main vo tumhe ek offer dene aaya tha.
Paro: Kaisa offer?
Vihaan: Mujhe mere new show ke liye ek singer chahiye. Uss show mein bohot saare gaane hain......harr ek gaane ke main tumhe one lakh doonga.
Paro's eyes widened hearing this.
Paro: Tumhe mujh par itna bharosa kab se hone lag gaya Mr?
Vihaan: Arrey vo toh bas aise hi.....
Paro: Matlab bharosa nahi hain?
Vihaan: Arrey nahi...aisa nahi hain....
Paro: Toh fir kaisa hain?
Vihaan: Ab main tumhe kaise bataun?
Paro: Apne muh se batao.....
Vihaan: Arrey vo.....main na...dekho....
Paro giggled seeing Vihaan in confusion.
Paro: Arrey buddhu......bas taang kheech rahi thi main tumhara. Thank you very much for the offer.....par mujhe kisi ka ehsaan nahi chahiye...sorry to say.
Vihaan: Arrey yeh ehsaan thodi hain? Arhaan samjha na ise.....
Arhaan: Haan dii....yeh ehsaan thodi hain? Vihaan bhai boss hain...aur aap employee....aap bas kaam karoge aur uske badle paise loge. It's a perfect deal....accept kar lo deal.
Paro: Baat toh sahi hain....okay....(shaking hands with Vihaan)....deal.
Vihaan smiled widely hearing this.

Scene ends.





Threads of Destiny❤️Where stories live. Discover now