Part 26

55 6 4
                                    

Evening,
Scene starts in Singhania mansion,

Mahamaya was sitting beside Manpreet, who was about to finish his dinner.

Mahamaya(with a smile): Theek se kha liya beta?
Manpreet(with a smile): Jii Maa....itne saalon ke baad aapke haathon ka khana kha kar maza aa gaya.
Mahamaya(caressing Manpreet's face): Aur tujhe itne dino ke baad dekh kar mere dil ko sukoon mil gaya.....(teary eyed).....main bohot khushnaseeb hoon jo mujhe tu waapis mil gaya.

Manpreet smiled widely teary eyed hearing this and wiped Mahamaya's tears.

Mahamaya: Par tu itne saalon tak tha kaha?
Manpreet: Sach kahu na Maa......mujhe kuch yaad nahi. Mujhe hamesha se ek andhere se kamre mein rakha gaya tha jo ki soundproof tha. Aur fir mujhe kab unhone jaa kar uss deewar mein rakh mein diya mujhe pata hi nahi chala.
Manpreet: Iska matlab yeh kisi akele ka kaam nahi hain.....tujhe pata hain....Rishi aur Lakshmi ko bhi 20 saalon tak kaed karke rakha gaya tha bilkul teri tarah...aur fir chod diya gaya.
Manpreet: Chod diya gaya?
Mahamaya: Haan.....
Manpreet: Nahi maa....agar Rishi aur Lakshmi ke saath bhi yeh sab unhone hi kiya hain jinhone mere saath yeh sab kiya hain toh unn logon ne Rishi Lakshmi ko choda nahi hoga. Rishi aur Lakshmi ko bhagane mein zaroor kisi aur ka haath hain.
Manpreet: Kiska?

"Humara ofcourse"

Scene shifts to Central jail,
Namit(softly): Humara ofcourse.....
Aarav(softly): Haan mujhe pata hain ki at the end bali ka bakra bani humari family.....par due to what reason? Aur kiske kehne par?
Namit(softly): Chal na....uss Malishka aunty se milte hain.....unse humein kuch na kuch toh pata chal hi jaaega.
Aarav(softly): Hope so.....

Namit and Aarav was brought to the cell where Malishka was residing since the last twenty years.

The cell was dimly lit with a light bulb and at a corner was sitting Malishka, her hair having grey strands and her skin colour looked very dark under the shade of the light.

After opening the lock....Namit and Aarav were shoved inside the cell and was further locked for 20 minutes.

Namit cleared his throat to draw Malishka's attention but Malishka didn't react. Aarav came close to Malishka but stopped on his tracks as......

"Mujhe pata tha tum mere paas zaroor aaoge Aarav....."said Malishka smirking in a spine chilling voice.

Namit(mumbling): Aage mat jaa.....

Malishka stood up smirking and started walking towards Aarav.

Malishka(smirking): Tumhe lag raha hoga ki yeh jo kuch bhi ho raha hain.....vo sab kaun kar raha hain and most importantly....jo bhi yeh sab kar raha hain....uske peeche ki wajah kya hain. Right?
Namit: Aapko pata hain yeh sab kaun kar raha hain?
Malishka(smirking): Pata toh nahi hain ki inn sabke peeche kaun hain lekin.....main bhi kisi time par iss game ki player thi and.....(folding her arms)(her smirk widening).....yeh toh sirf shuruwaat hain. Abhi toh tumhari poori family baaki hain.....
Aarav: Kyun ho raha hain yeh sab? Koi bina reason ke Maa ko.....meri family ko.....
Malishka: Kisne kaha ki yeh sab bina kisi reason ke bina ho rahi hain?
Namit: Aapko pata hain iske peeche ki wajah?
Malishka(smirking): Ofcourse pata hain....
Aarav: Toh fir bataiye na.....main uss wajah ko khatam kar dena chahta hoon jiski wajah se yeh sab ho raha hain....
Malishka(smirking): Tum sach mein jaan na chahte ho Aarav?
Namit: Arrey ab bata bhi dijiye.....aap criminal thi ya fir scriptwriter?

Malishka(ignoring Namit): Yeh jo kuch bhi ho raha hain na Aarav....uski main wajah ho.....tum.
Aarav: Main?
Malishka: Haan tum.....you are the reason...your birth is the main reason jiski wajah se yeh sab ho raha hain.
Namit: Par ismein Aarav ki kya galati? Usne toh....
Malishka: Kabhi kuch galat nahi kiya.....kisi ke saath kuch galat nahi kiya kabhi bhi intentionally lekinnnn......unintentionally....his birth was the biggest curse for someone and that person is doing all this.

Aarav: Mere janam lene se kisi ko kya nuksaan ho sakta hain?
Malishka: Oh please haan....don't act fool with me Aarav. Tumhe kya lagta hain? Ayush tumse itni nafrat kyun karta hain? Kyunki tum ek writer ho aur uski expectations par khade nahi ho paaye?

Aarav nodded positively.

Malishka (smirking): Vo tumse nafrat isliye karta hain kyunki tum uske liye sirf ek galati ho....vo galati vo usne kabhi na karne ka thaana tha lekin one night and everything changed. Anushka was pregnant and Ayush ne apne aap se jo waada kiya tha na ki vo Anushka ke saath......I hope you understand. Anyways....tum paida hue and you became Ayush's biggest mistake kyunki vo Shalu se tabhi bhi pyaar karta tha and I am sure you know that.
Namit(frustrated): Iss baat ka inn sab se kya lena dena hain?
Malishka: Lena dena hain na.....jiss insaan ne yeh sab kiya hain....vo insaan Ayush se bhi zyada disappointed tha tumhare birth se. Ab vo insaan kaun hain yeh toh mujhe bhi nahi pata par.......(leaning close)(smirking).....uss insaan tumhari family member mein se hi ek hain.

Jailer: Chaliye.....wakt ho gaya khatam.....
Namit and Aarav came out and Malishka was again locked in.

Aarav and Namit were leaving when Malishka said without any sense of evilness in her voice.

Malishka: Tumhare aas paas jo bhi hain vo tumhara apna hi ho yeh zaroori nahi hota Aarav. Sabse bada dhokha hamesha koi apna hi deta hain. Main dhokha kha chuki hoon.....hope tum na khao.

Aarav looked at Malishka and Malishka for the first time in years.....Malishka saw a hint of empathy for her in someone's eyes instead of complete hatred.

Aarav and Namit left.

Scene shifts to Singhania mansion,
Ayush was standing in the balcony.....smoking a cigarette when suddenly Manpreet came and stood beside him. Ayush instantly threw the cigarette aside and Manpreet chuckled seeing this.

Manpreet kept a hand on Ayush's shoulder and said to him with a smile on his face.

Manpreet: Tu nahi badlega kabhi....
Ayush smiled slightly.
Manpreet: Waise tujhe pata hain beta....zindagi mein na mujhe sirf ek hi baat ka afsos hain.
Ayush: Kis baat ka papa?
Manpreet: Isi baat ka ki jab jab tujhe meri sabse zyada zaroorat thi.....main tere saath nahi tha. Maine aur teri Maa ne alag rehne ka faisla toh kar liya par yeh bhool gaye ki tujh par aur Ahana par kya beetegi. Ahana ne toh fir bhi mere saath bohot wakt bitaya hain par.....main ek accha pita nahi bann paya.
Ayush: Aisa nahi hain papa.....zaroori toh nahi na ki hamesha insaan ko harr vo cheez mile vo jo chahe.
Manpreet: Haan....yeh baat sahi hain par harr ek insaan ko uske mata pita ka pyaar aur aashirwaad milna hi chahiye....yeh harr ek insaan ka haq hain.

Ayush(thinking about Aarav): Par agar aapko aapke bacche se pyaar hi na ho toh?
Manpreet: Agar aisa ho bhi na.....toh bhi humein humare bacchon ka dil nahi dukhana chahiye. Kyunki vo bacche hain....aur unhe yeh dikha kar ki hum use pasand nahi karte, hurt karne se acche hain ki hum atleast iss baat ka dhyaan rakhe ki kabhi agar unhe humari zaroorat ho toh vo hichkichaye nahi humare paas aane se.

Ayush(in mind): Jo aap keh rahe hain papa....vo Aarav par laagu nahi kar sakta main. Vo meri galati hain....meri life ki sabse badi galati.....aur iss galati ki wajah se main Aarushi aur mere rishte ke suddhar mein koi baadha nahi aane doonga...kabhi nahi.

Scene End.



Threads of Destiny❤️Where stories live. Discover now