Evening,
Scene starts in Singhania mansion,
Aarav came back home only to find police standing in the house.Inspector: Aaiye aaiye.....aap hi ka intezaar ho raha tha.
Aarav: Jii....main?
Inspector: Jii haan.....Mr.Aarav Singhania....aap hi hain na?
Aarav: Haan main hi hoon Aarav.....kyun? Kya baat hain Inspector?
Inspector: A4367ZY.....yeh aapki car ka number hain?
Aarav: Haan.....par vo toh garage mein hain....
Inspector(smirking): Mr.Aarav Singhania.....aapko jaan kar khushi hogi ki aapki car ka jo accident hua tha.....usmein ek masoom ladki ki jaan khatre mein aa gayi hain aur unke parents ne case file kiya hain aapke khilaaf.
Aarav(frowning): Accident par main toh...."Aarav vo main....tumhari car le kar gayi thi na toh.....
Aarav: Vo thuk gayi right?
Preet: Haan....par...."Aarav looked at Preet who stood there trembling teary eyed.
Aarav(in mind): Oo....toh Preet mujhe yeh batana chahti thi?
Inspector: Excuse Me Mr.Singhania....kaha kho gaye?
Aarav: Nahi...kahi nahi....main hi uss din car chala raha tha.
Inspector: Accha hain aapne accept kar liya.....you....
Before Inspector could proceed....someone slapped Aarav hardest. She was none other than Anushka.Anushka(angrily)(teary eyed): Khoon ka asar kabhi nahi jaata.....aaj tu ne yeh saabit kar diya Aarav.
A tear flew down Aarav's cheek but he didn't make any eyecontact.Anushka(angrily)(teary eyed): Le jaaiye ise imspector.....and please do the required.
Saying this Anushka left upstairs crying.
Inspector: Patil....arrest him....
Kuldeep(whispering): Dad....kuch toh kijiye....agar Aarav chala gaya toh humara plan flop ho jaaega.
Anand(whispering): Arrey bewakoof....Aarav ne uss ladki ka accident karke toh humara kaam aur asaan kar diya. Agar use hum slow poison dete toh kabhi na kabhi shak hum par bhi aata...par Aarav ne jo kiya hain uske baad toh use direct faasi hi hogi...aur ismein toh Mahamaya bhi kuch nahi kar paayegi.
Ahana(whispering): Aarav ka marna taer hain bade papa.....pakka....The inspector took Aarav with him and for the first time ever in life....Preet felt guilty but couldn't say anything even if she wanted to because of fear.
Scene shifts to Neha's house,
A thick layer of silence had overpowered the atmosphere. As soon as Ayush got to know about Aarushi being his and Shalu's daughter.....he rushed to meet Aarushi but Aarushi was not at home. Ayush told everyone that he found out about Aarushi and his relationship but to everyone's shock.....Rishi kept a condition infront of Ayush.Ayush(sighing): Rishi bhai....aap jo keh rahe ho vo possible nahi hain....
Rishi(serious): Toh fir tera Aarushi par koi haq nahi hain......
Ayush(frustrated): Aap aisi bekaar ki shart kaise rakh sakte ho yaar Rishi bhai?
Rishi(serious): Bekaar ki shart nahi hain yeh.....tu agar chahta hain ki tu Aarushi par apna haq jataye.....use ek pita ka pyaar de......toh Aarushi ka pita bann ne se pehle tujhe Aarav ka ek accha papa bann na hoga.
Ayush(frustrated): Mujhe samajh nahi aa raha hain ki Aarav ka inn sab se kya relation hain? Vo bas meri ek galati hain.....meri vo galati jisko main kabhi nahi apna sakta. Please try to understand Rishi bhai.....
Rishi(serious): Mujhe tera yeh bhashan nahi sunn na hain....agar tu chahta hain ki Aarushi tere saath rahe Singhania mansion mein aa kar.....tujhe vo saare haq de jo uske 'papa' ko milna chahiye.....toh tujhe pehle ek accha 'papa' bann na parega Aarav ke liye and that's final. Aur tujhe yeh jaan kar khushi hogi ki yeh shart Aarushi ne khud rakhi hain.
Ayush(teary eyed): Use pata hain ki main....
Rishi(serious): Sab jaanti hain vo....aur usi ne yeh shart rakhi hain. Toh agar tu Aarushi ke liye ek accha 'papa' bann na chahta hain....first be one to Aarav.Ayush didn't said anything and was leaving when suddenly his feet stumbled. He was about to fall down when suddenly....
"Sambhal ke...."
YOU ARE READING
Threads of Destiny❤️
FanfictionJust after losing the love of her life, her mother, Aarushi is forced to come to Mumbai with her sister. What will happen when she will clash with the Singhanias' who are none other than her own bloodline but both are unknown to this truth?