Scene starts in Vihaan's house,
Vihaan came down and saw Vikram already sitting there scrolling his phone.Vihaan ignored him and sat down opposite to Vikram.
Vikram(with a smile): Good morning Vihaan....
Vihaan(not looking up): Morning.....Just then Kamini came out from the kitchen with a container full of hot fresh kachoris.
Kamini(with a smile): Good morning beta....
Vihaan(sighing): Morning Mrs.Kapoor.....aap.....(to a servant)...Meena....
Meena: Jii bhaiya?
Vihaan: Tum yeh nashta kaha le kar jaa rahi ho?
Meena: Bhaiya vo Preeti ke liye nashta le kar jaa rahi thi.
Vihaan: Kyun? Uski tabiyat theek nahi hain?
Meena: Nahi bhaiya vo badi memsahab ne kaha ki....
Vihaan: Preeti ko neeche le kar aao.....aur vo nashte ki plate yaha rakho.
Meena: Jii bhaiya....
Kamini: Ruko! Vihaan beta...Preeti ko yaha laane ki kya zaroorat hain? Vo apne kamre mein bhi toh....
Vikram: Haan Vihaan....yeh toh humara family time hain na? So let's just not ruin it.
Vihaan: Meena tumne suna na maine kya kaha? Jaao aur jaa kar Preeti ko le kar aao...jab tak Preeti nahi aati koi khaane ko haath bhi nahi layega...it's mY ORDER!
Meena(fearfully): Jjj...jii bhaiya.....
Meena left hurriedly.After sometime....Preeti came down and sat down as far possible from everyone. Kamini starter serving. She served both Vikram, Vihaan and herself as well but didn't serve Preeti.
Preeti didn't expect even....as she knew that Kamini and Vikram hated her and Vihaan's hatred for her was not new for her. Though Preeti belongs to the rich family of Kapoors but honestly if she would have been born in a simple middle class family...with only her parents loving her...she would have been the happiest.
Preeti opened the container and found only one inside it, which Kamini took saying she was very hungry.
Preeti(mumbling): Jab khana dena nahi hota toh bulate hi kyun hain?
Vikram(rudely): Agar itni hi bhookh lagi hain na toh khud jaa kar bana le. Maa ke paas time nahi hain ki tere liye khana banaye.
Kamini: Aur nahi toh kya? Jab dekho tab bas dusron se expect karte rehna hain. Khud toh kabhi kisi ki expectation poori ki nahi. Aaj tak apne bhai ke paison par baith kar kha rahi hain.
Vikram: Chodo Maa...isse kya bol rahe ho? Yeh toh hain hi besharam. Agar main iski jagah hota toh....
Vihaan: Toh kya Vikram? Chullu bharr paani mein doob marta...hain na? Par jaha tak mujhe pata hain ki tu bhi ab tak apne pairon par khada nahi hua hain. Tu abhi tak dad ki property par aish kar raha hain.
Vikram: Haan toh main dad ke paison par aish kar raha hoon na? Atleast apne bhai...yani ki tere.....
Vihaan(glaring): Preeti mere paison par aish kare, usse apne shauk poore kare, usse apna naya business shuru kare vo mera aur Preeti ke beech ka matter hain. Tujhe aur Mrs.Kapoor ko beech mein aane ki koi zaroorat nahi hain.
Kamini: Vihaan....ek bade bhai hone ke naate...Vikram ka haq bain ki....
Vihaan(glaring): Sabse bada main hoon hum teeno mein se aur main yeh hargiz bardaasht nahi karunga ki Preeti ki koi insult kare....am I clear Mrs.Kapoor?
Kamini didn't said anything.
Vihaan: Meena....maine jo banane ko bola tha...vo le aao...
Meena nodded and brought aloo poori for Preeti further serving her.
Preeti ate it without any words.Scene shifts to garden, Singhania Mansion,
"Kya??"screamed Aarav as he got to know what lie Arhaan had told to Aarushi about his (Arhaan's status).
Arhaan: Dheere bol yaar Aarav......kisi ne sunn liya toh....
Aarav: Aapko samajh mein bhi aa raha hain ki aapne kya kiya hain bhai?
YOU ARE READING
Threads of Destiny❤️
FanficJust after losing the love of her life, her mother, Aarushi is forced to come to Mumbai with her sister. What will happen when she will clash with the Singhanias' who are none other than her own bloodline but both are unknown to this truth?