"Saat samundar jitna apni aankhon mein hain paani......
Main tujhse dil mujhse karta ho....
Main tujhse dil mujhse karta hain jab teri baatein....
Savan aane se pehle ho jaati hain barsaatein....
O ghar aa jaa pardesi....ki teri meri ek zindagi.....
O ghar aa jaa pardesi......
O ghar aa jaa pardesi.....ki teri meri ek zindagi....
O ghar aa jaa pardesi....ki teri meri ek zindagi....."Rishi bhai...."
A tear flew down Ayush's cheek as he hugged Rishi after so many years tightly. Rishi reciprocated the hug, crying.Ayush(crying): Kaha...kaha the aap...(cupping Rishi's face).....kaha the aap Rishi bhai itne saal? Kyun waapis nahi aaye Rishi bhai?
Rishi(crying): I am sorry.....I am really sorry Ayush. Main aana chahta tha...tere saath, Lakshmi ke saath, Paro aur Rohan aur Mom dad ke saath jeena chahta tha lekin.....kisi ne cheen liya mujhse aur Lakshmi se yeh mauka. Itne saal...kaed karke rakha hum dono ko.
Ayush(teary eyed): Kaed kar rakha tha? Ki..kisne?
Rishi(teary eyed): Pata nahi yaar...kabhi shakal nahi dekhi uss insaan ki. Kal finally main aur Lakshmi bhaag nikle aur main tab....Aa..Aarav se takra gaya.
Ayush(cupping Rishi's face)(teary eyed): Bhai main aapko bata nahi sakta mujhe kitni khushi hui aapko dekh kar....aise yaha dekh kar.
Rishi(teary eyed): Mujhe bhi....(with a smile)...bohot khushi hui tujhe yaha dekh kar mere bhai.
Rishi again hugged Ayush tightly.
Ayush(breaking the hug)(teary eyed): La..lakshmi bhabi kaha hain?
Rishi: Pa....pata nahi...hum saath mein hi the...par gunde peeche pade hue the toh hum dono alag alag disha mein bhaage.....aur fir maine Aarav ka accident hote hue dekha...fir dhyaan hi nahi gaya Lakshmi kaha gayi.
Ayush stamped on the floor frustrated.
Ayush: Yeh Aarav na...panauti hain sach mein. Jaha bhi jaata hain kuch na kuch galat hota hi hain.
Rishi: Ayush tu Aarav ke baare mein.....
Ayush: Arrey mera hi beta hain vo yaar Rishi bhai. Bohot acche de jaanta hoon main use. Uske rehte kabhi meri life mein kuch accha ho hi nahi sakta.
Rishi: Ayush yeh....
Ayush: Par aap chinta mat karo....main dhoondoonga Lakshmi bhabi ko. Vo yahi aas paas hi kahi gayi hogi....kyunki vo bhi weak hi thi. Aap ek kaam karo...aap ghar chalo.
Rishi: Nahi main Lakshmi ko chod kar kahi nahi jaaunga.
Ayush: Rishi bhai...trust me. Main dhoondoonga bhai Lakshmi bhabi ko. Vo bohot jald mil jaaegi aur humare saath hogi. Aap chinta mat karo. Aap chalo mere saath.....
Rishi: Aur...Aarav?
Ayush: Main Mukesh ko bhej doonga...vo use ghar le aayega.
Saying this Ayush left with Rishi from the hospital without even meeting Aarav for once.Scene shifts to Neha's house,
Bani and everyone were sitting and chit chatting. Laughter echoed in the whole house.
Neha: Bani....teri coaching classes kaisi chal rahi hain?
Bani: Theek chal rahi hain.
Namit: Waise maasi.....aap iss baar humse milne aayi hain ya fir (teasing)...Neil uncle se?
Bani: Aarav se milne aayi hoon.....
Namit: Aur yeh ho gaya reveal maasi ke laadle ka naam.
Paro: Aap bhi jaante ho uss Aarav ko?
Bani: Haan...bachpan se jaanti hoon main use. Infact mujhse zyada toh Shalu close thi Aarav se.
Paro: Kaise?
Bani: Arrey main jis hostel mein teacher thi na...usi hostel ki warden thi Shalu...aur usi hostel mein rehta tha Aarav. Bohot accha ladka hain.....
Namit: Mujhe nahi lagta vo accha hain. Mujhe toh lagta hain ki Aarav bhi bilkul apne parivaar ki tarah hain.
Bani: Aisa nahi hain Namit.....bhale hi Aarav ki rago mein Anushka ka khoon daur raha hain lekin....vo bilkul bhi waisa nahi hain jaisi uski Maa hain. Aarav mein insaniyat hain, dil ka accha hain...saccha hain, sabki parwah karta hain aur sabse badi baat...apne apno ki khushi ke liye kuch bhi kar sakta hain...yaha tak ki apne baare mein bhi nahi sochta mera baccha.
Paro: Sahi hain.....uski aankhon mein dekh kar uss din lag toh raha tha that he is innocent. Waise Namit....tu ne aisa kyun kaha ki vo accha hain ya nahi usmein tujhe doubt hain?
Namit: Honestly speaking.....vo dil ka bura nahi hain and I know that since childhood. Bas vo na emotional fool hain....vo harr kisi ki baaton mein aa jaata hain badi asaani se and I hate it. I really wish ki uski life mein kuch aisa ho jismein use yeh samajh aa jaaye ki harr koi uski tarah saaf dil ka nahi hota hain iss duniya mein.
Bani(sighing): Naman....mujhe le kar chaloge Singhania mansion?
Naman: Umm mujhe toh kaam hain kuch...Namit le kar jaaega na tumhe Bani. Jaa Namit....
Namit: Main nahi jaa raha yaar papa.
Bani(with a smile): Namitt.......mere bacche....
YOU ARE READING
Threads of Destiny❤️
FanficJust after losing the love of her life, her mother, Aarushi is forced to come to Mumbai with her sister. What will happen when she will clash with the Singhanias' who are none other than her own bloodline but both are unknown to this truth?