Scene starts in Vihaan's car,
There was a tense silence in the car admist Paro and Vihaan. Vihaan was heading towards their office.
Paro couldn't contain her curiosity more and hence.....
Paro: Aap apni mummy se itni nafrat kyun karte hain?Vihaan pushed the brakes hearing this suddenly, making Paro almost crash her head but Vihaan saved her.
Vihaan(not making eyecontact): Sorry.....
Paro: No problem....pat aapne mere sawaal ka jawab nahi diya. Aap apni mummy se aise baat kyun karte hain? Aapko pata hain....Maa toh sabse badi daulat hoti hain...vo hamesha apni khushiyon se pehle humare baare mein sochti hain.....
Vihaan: Harr Maa aisi nahi hoti.....(looking at Paro)....kuch Maa selfish bhi hoti hain.
Paro: Aapka matlab kya hain? Kuch hua hain kya aunty aur aapke beech?
Vihaan(sighing): Tum nahi samjhogi.....koi nahi samajhta hain ki ek bacche par kya beet ti hain jab uski Maa use chod kar chali jaati hain aur......
Paro(softly): Main bhi apni Maa se 20 saal ke baad mili......(placing hand on Vihaan's)...mujhe pata hain apni maa se durr rehna kaisa hota hain......(with a soft smile)....aap mujhse apna dard baat sakte hain.
Vihaan(sighing): Meri Maa ne mere papa se shaadi ki.....only for money. Unhone kabhi bhi mere papa se pyaar nahi kiya.....main unki ek galati tha...in a drunken state.....umm..tum samajh rahi ho na?
Paro nodded positively.
Vihaan: Mrs.Kapoor ko bacche pasand nahi par kyunki main ek ladka hoon isiliye unhone mujhe orphanage mein nahi diya. Par jab main das saal ka tha.....tab papa ke business ka downfall shuru hua and Mrs.Kapoor ne extra marital affair shuru kar diya. Papa ka dil toot gaya and vo depression mein chale gaye kyunki...(teary eyed)...vo Mrs.Kapoor se bohot pyaar karte the...unke college time se par.......(taking a deep breath).....fir ek din.....Mrs.Kapoor papa ke saath jhagda karte hue ghar se bahar nikal gayi jab papa ne unhe confront kiya aur usi din unhe heart attack aaya aur vo......
Vihaan broke down into silent tears.
Paro tried to console him by placing a conforting hand on his shoulder.Vihaan(wiping his tears): Main akela bada hua.....humari ek loyal care taker ki wajah se jinhe main apni Dai Maa maanta hoon. Vo bina kisi swarth ke hamesha mere saath khadi rahi....aur main bohot heal ho chuka tha...I wanted to restart the business and main shuru karne hi waala tha ki tabhi Mrs.Kapoor waapis aa gayi.....
Paro(angrily)(teary eyed): Waapis aa gayi? Kis haq se? Aur aapne unhe andar ghusne hi kyun diya?
Vihaan: Vo yeh keh kar ghar ke andar aa gayi ki papa ke saath unka kabhi divorce hua hi nahi tha.....aur humare ghar par unka poora haq hain. Aur vo akeli nahi aayi......saath mein apne bacchon ko bhi le aayi.
Paro: Bacche? Par aap toh unke.....matlab unka jinke saath affair chal raha tha vo....
Vihaan: Haan.....jinke saath Mrs.Kapoor ka affair tha unka ek beta tha Vikram....aur Mrs.Kapoor aur unki beti hain Preeti.
Paro: Aur fir?
Vihaan: Unhone court mein case kiya....mere khilaaf aur dad ki saari property apne naam karne ke liye par vo case haar gayi. Vo chali gayi apne lover ke ghar par unki bhi death ho gayi but jaate jaate vo apni property aur ghar Mrs.Kapoor ke naam kar gaye.
Paro: Toh fir vo yaha kyun rehte hain?
Vihaan: Kyunki unka bhi iss ghar par haq hain. Bhale hi property meri hain lekin ghar par sabka equal haq hain. Ab tum hi batao.....itna sab hone ke baad main Mrs.Kapoor se theek se kaise baat karu....unki respect kaise karu?
Paro(angrily): Nahi karni chahiye....bilkul nahi karni chahiye. Infact main toh kahungi ki aap usse distance maintain karke rakhe toh hi accha hain. Agar mere saath aisa kuch hua hota toh mujhe bhi nahi pata main kya karti......
Vihaan: Tumhari story kya hain? Tumne kaha tum bhi apni Maa se 20 saal tak durr rahi ho....vo kaise?
Paro: Mere mummy papa ka accident hone ke baad koi namo nishaan nahi tha....sabko laga ki vo marr chuke hain. Meri maasi...Shalu maasi ne mujhe paala....aur unhi ke paas main badi hui.....Aaru ke saath. Fir ek accident mein Shalu maasi ki death ho gayi aur main aur Aarushi Neha maasi ke paas aa gaye. Tab se hum yahi hain aur yaha aa kar humein pata chala ki Maa aur papa ko kisi ne itne saalon tak kaed karke rakha tha par unhe kuch nahi yaad.
Vihaan(frowning): Shalu maasi? Yeh naam maine kahi suna hain.
Paro: Haan suna hoga.....vo bohot common naam hain isiliye.....
Vihaan: Ek minute....unka poora naam Shalu bajwa hain? Aur vo Gurdaspur ke hostel ki warden thi?
Paro: Haan.....par aapko kaise pata iss baare mein?
Vihaan: Arrey humara Aarav bhi toh wahi tha.....
Paro: Aarav? Ayush chachu ka beta? Vo Gurdaspur mein tha?
Vihaan: Haan.....aur Aarav toh unhe Maa maanta tha apni.
Paro showed Shalu's photo from her phone.
Paro: Yeh?
Vihaan: Haan....yahi....mujhe Aarav ne ek baar inki pic dikhai thi....yahi hain.
Paro(in mind): Aarav maasi ko jaanta tha? Toh fir usne yeh baat humse chupai kyun? Aise kyun behave kiya jaise ki vo humse pehli baar mil raha ho?
Vihaan: Hello madam....kis soch mein doob gayi?
Paro: Nahi kuch nahi.....aap chaliye na....humein late ho raha hain.
Vihaan: Haan.....Vihaan started driving but a small plant of doubt took birth in Paro's heart is there a major reason why Aarav never revealed about his and Shalu's connection? What can that reason be?
Scene shifts to Neha's house,
Namit came inside while humming a song only to see Aarushi standing there glaring at the family members who stood though not in absolute fear but in a dilemma wether to speak and defend themselves or to let Aarushi speak her mind out.
Namit came and stood beside Neha.
Namit(whispering): Kya ho gaya? Sab aise kyun khade hain maano Aarushi dii sabki class le rahi ho?
Neha(whispering): Sach mein hi class le rahi hain.....chup chaap khada ho jaa warna tujh par bhi baras jaaegi.
Aarushi(sternly): Kiska idea tha yeh ki agar Mr.Singhania apne aap ko saabit karte hain toh main unke paas chali jaaungi?
Rishi raised his hand hesitantly.
Aarushi(angrily): Dimaag kharab ho gaya hain aapka?
Lakshmi: Shaant ho jaa Aaru.....humari baat toh sunn le.
Aarushi(angrily): Kya sunu main haan? Aur kisse pooch kar aapne aisa kiya? Main unke paas kaise jaa sakti hoon?
Neha: Aaru....shaant ho jaa bacche.....hum....
Aarushi(angrily): Main nahi jaaungi....nahi jaaungi....nahi jaaungi....
Saying this Aarushi threw a vase towards the door in anger only to find Arhaan entering from there, almost getting hit but saved himself.Aarushi rushed to the door, her anger melting away into concern for Arhaan.
Aarushi: Tum....tum theek ho na? Sorry....(teary eyed)....maine dekha nahi ki tum aa rahe the....sorry.....
Arhaan: Aaru....don't worry....main bilkul theek hoon. Par....tumne yeh vase feka kyun? Gussa kyun thi tum?
Neha: Arhaan.....ab tum hi samjhao ise....
Arhaan: Kya samjhane ki baat ho rahi hain Aaru?
Aarushi: Kuch bhi toh nahi.....
Arhaan looked at Neha.Neha: Kya kuch nahi? Arhaan....tum hi samjhao ise ki ise Ayush ke paas jaakar rehna chahiye.
Arhaan: Par.....
Neha: Ek minute....poori baat sunn lo pehle.
Neha narrated everything except about the condition that Rishi kept infront of Ayush by disguising it as Aarushi's condition.Arhaan: Yeh toh bohot acchi baat hain yaar Aaru....
Aarushi: Kya acchi baat hai? Tumhe toh maine sab bataya tha na ki kaise vo meri Maa ko pregnant karne ke baad chod kar chale gaye?
Arhaan: Mujhe pata hain Aaru.....I know everything ki tum par kya beeti hain.
Aarushi(teary eyed): Toh fir?
Arhaan(cupping Aarushi's face)(softly): Toh fir yeh Aaru ki insaan se galatiyaan hoti hain.....and unhe toh yeh baat pata bhi nahi thi ki Shalu aunty pregnant thi....agar unhe pata hota toh I am sure ki vo kabhi Shalu aunty ko nahi chodte.
Aarushi(teary eyed): Ab tum bhi uss insaan ki side le rahe ho?
Arhaan: No....main kisi ki side nahi le raha hoon Aaru.....main bas yeh keh raha hoon ki bas ek mauka de kar dekho Ayush uncle ko....sirf ek. Agar tumhe fir bhi aisa nahi laga ki tumhe unke saath koi rishta rakhna hain toh no problem......hum kisi aur shaher mein shift ho jaaenge shaadi ke baad. Bas tum ek mauka de do unhe...apne aap ko saabit karne ka.....hmm?
Aarushi(teary eyed): Theek hain....tum keh rahe ho sirf isiliye...
Arhaan(with a smile): Thank you Aaru....(hugging Aarushi)...I love you.....
Aarushi smiled hearing this and reciprocated the hug.
Arhaan winked at the family and everyone smiled seeing this.Rishi(in mind)(with a smile): I really wish ki ab Aarav aur Ayush ke beech bhi sab theek ho jaaye aur Aarav, Aarushi aur Ayush sab khush rahe.
Scene End.
YOU ARE READING
Threads of Destiny❤️
FanfictionJust after losing the love of her life, her mother, Aarushi is forced to come to Mumbai with her sister. What will happen when she will clash with the Singhanias' who are none other than her own bloodline but both are unknown to this truth?