Chapter 7

428 55 12
                                    

After reaching hotel...

Rooms are already booked for them...
One for Shd and Shm, One for Di Jiju and One for Shehnu...

Sabko rooms main settle karne ke bad...

Sid - Ap sab fresh ho jaiye fir hum breakfast karne chalte hain...

Shd - Bilkul... Lekin Shehnu kaise chalegi, she is not feeling well.

After listening to this Sid thoda udas 😞 ho gaya jo mahi ne notice kiya...

Mahi - Koi na Papa... Itni week bhi ni hai wo... Chal legi hotel main hi to rehna hai...

(Sid ke man main Laddu futa... 😉)

Shd - Ok, jaisa tum sab kaho.

After fresh n up they reached the restaurant.

Vikas and Shd are busy in their political talk... Sid Jai jiju se bat to kar rahe the but dekh Shehnu ko rahe the...

Table par pahunchte hi, sab baithne lage but Sid Shehnu ke sath baithna chahta tha, aur Kahin na kahin Shehnu bhi...

Sid ne Shehnu ke liye chair na nikal kar shehnu ki mom ke liye nikali... Jise dekh kar Shehnu to clean bowled  ...

( Ye thi Sid ki Yorker,,,, sorry sorry ipl fever)

After that Shehnu khud ja kar Sid ke pass baith jati hai... Aur ye dekh kar Sid ho jata hai Ek dam Lal...😊

Shehnu POV - Oye Hoye... Pass baithne sse ye hal hai iska... Mujhse zyada to ye shy hai... Kaise mana karungi Shadi ko dekh ke to Guitar 🎻 ke sare taar tut jayen, table  🪘 ki taal badal jaye, sur taal sab bigad jaye... Har chiz main accha hai...

Sid POV - Ye mujhe aise kyun dekh rahi hai? Kahin kuch laga to nahin chehre pe... Waise ladki sundar hai aur pyari bhi... Lekin bold hai yar... Mere pass ake baith gayi khud... Meri to hawa tight ho gai... Lekin hai acchi...

Shehnu - apka khana thanda ho raha hai...

Sid - Han.. Haan.. Kha raha ...

Vikas - Shehnaaz apko sabse accha kya lagta hai ?

Shm - Ise... Aaloo ke parathe khilwa lo ... Kabhi bhi..

Sid pov - ok... Tabhi aaloo jaise hai... Abe oye kya soch raha hai...

After eating one roti again Shehnu feeling nausea... She ran for washroom... But she didn't find it... After watching this Sid also ran after her without caring sab kya sochenge...

Usse raha hi nahin gaya... Ye dekh kar Mahi uthne lagi but  Shd ne ishare se mana kar diya... Coz unhe pata tha unki choice sahi hai...

Sid Shehnu ko shoulder se pakad kar washroom tak le jata hai...

Sid - Ap andar jaye, main yahin khada hu, kuch problem ho to plz awaz dena... (coz ye ladies washroom hai... )

Sana andar chali jati hai aur Sid bahar tension main hota hai... How she handles alone...

After sometime Shehnu aati hai but use vomit ki wajah se chakkar aa jata hai...

And...

Sid ye dekh kar uski taraf daud ke jata hai aur unknowingly use hug kar leta hai ... Jo use realize hi ni hota... Coz Shehnu girne wali thi lekin hug karte hi dono freeze ho jate hain...

Aur fir...
...
...
..
...
...
...
..
...
..
...
...
....

Kya sab kuch ek hi main likh dun...

Wait karo agle update ka...

Mistakes maaf karna 🙏...

Note - I know... I know ... Bahut zyada late hua... But thi kuch problems... Now Sab sort out hai... Ab regular update aayega... And once  again really sorry
For late...

Khoob sare like aur comment karo to motivation milta hai , hum jaise new writers ko...

Your writer

Shaks_84

Shubh VivaaH Where stories live. Discover now