Yatrigad kripya dhyan den, Gadi no... 00321 platform no. 5 par aane wali hai...
Aur ye pahunchi Shukla ji ki Train Kanpur...
Raat ki train pakad ke seedhe subah 4:00 baje pahunchi Garib Rath, Bareilly se Kanpur. Unko lene ke liye relative aaye huye the, sab se milne ke bad station se bahar aake car main samaan rakh hi rahe the ki ek scooty badi zooooorrrr se awaz karti huyi, unke bagal se nikli... Ghabra ke jo unhone dekha to tab tak bahut door ja chuki thi...
Bilkul sahi samjhe ap wo thi humari Shehnu... Toofan mail...
Night time, gill house
Shehnu : Papa plzzzz, main ye suit vuit nahin pehnungi.... Gir jaungi... Ap samajhte kyun nahin ho...
SF : Ek din ki bat hai pehan le....
Shehnu : Are Yaarrr.... Yahi to hai Mummy ka apse bula deti hain, pata hai apki bat nahin talungi.
SM : Haan Haan .... Main to teri dushman hun na....
Shehnu : Lo hi gaya Siyappa! !!!
SF : Chalo jaldi late ho rahe hain...
Shehnu : Ufff !!!! Bacha liya apne... Warna abhi meri to watt lagne wali thi..
They got ready and head towards marriage venue.
Ji haan... Ap sab sahi samjhe .... Ye ja rahe same shadi main... Jahan humare Shukla ji aye hain....
Marriage Venue
Everyone is waiting for Baraat... (Sid from ladki wale and Shehnu from Ladke wale)
As Baraat reached the gate.... Everyone dances like a maniac on Dhol...
Sid to Mom : Ye kya bawal hain sare...
Mom : Dekh le teri bhi aise hi hogi. ..
Sid : 😳😳😳😳
Suddenly Sid ki nazar ek ladki par padti hai... She is wearing White Suit, one gold chain on neck, small studs on ears, one hand having wrist watch and one single gold kada, no make up, only pink gloss... But looking breathtaking Beautiful...
Sid POV : Kaun hai ye ladki first time dekhi aise... Bilkul different... Ek dam apsara jaise...
Suddenly sab enter hone lagte hain... Aur wo ladki fir kahin nahin dikhti...
Sid's parents are busy talking with some relatives and he is searching for her...
Tabhi sid ke father ki awaz ati hai wo use kisi se milwane le jate hain...
Sid F : Beta, inse milo ye apke door ke chacha hain...
Sid : 🙏🏻... (Man main.... Chacha se milke kya karun... Ab jane do... )
After that they retired to their rooms... But Sid is still thinking about her... Suddenly he hears some voices from out of the venue...
He wears his chappals and ran towards voices.. But what he see got him shocked...
...
...
...Same white suit girl beating one boy blue and black with her martial art skill... He gulped his saliva... And watch with big open eyes...
SidPOV : Accha hua mujhe dubara nahin mili, milti to main bat karta... Aur use na samajh ati meri baatein to.....
Nahiiiiiiiiii.....
He ran from there to his room and slept...
(He is very peaceful person... Try not any violence but Bhondu bhi nahin .... Ki koi uljhe to pit le... )
Next Morning
They back to his home but little did he know sab kuch badalne wala hai....
Aisa kya hoga Sid ki life main?
Kaun thi wo ladki... Dubara milegi kya wo use...?
Next part shocking hoga....
Janne ke liye jude rahiye humare sath...
Love u and take care all of you
Apke likes aur comments ke intezar main apki new writer...
Shaks_84
Precap: Rishta aya... Jhatke laya !
YOU ARE READING
Shubh VivaaH
FanfictionEk Pyara sa ladka... Dabang si ladki.... Arrange marriage kaise nibhayenge?