Chapter 10

291 48 8
                                    

Sid aur Sana Ice cream khate-khate walk kar rahe hote hain...


Sana - (serious) Mujhe apse kuch zaruri bat karni hai...

Sid - Bolen ap... main sun raha hun...

Tabhi wahan ek car dis-balance  hoti hai aur un dono ki taraf aa rahi hoti hai...

Ye dekh Sid turant Sana ko apni bahon main bharta hai aur dusri taraf le jata hai aur uska back road ki taraf hota hai...

Sab kuch itni jaldi hota hai ki Sana kuch samajh hi nahin pati... Bas wo ye realize karti hai ki wo Sid ki bahon main hai aur puri tarah se cover hai aur safe hai...

Car wahan se nikal jati hai... (Kaise nikli ye mat puchna...meri marzi... Car ka role un dono ko hug karwana tha...)

Sid ghabra ke Sana ko dekhta hai aur ek hand se uske face ko hath main le ke puchta hai...

Sid - Ap thik hain na... Lagi to ni apko...???????

Sana - Nahin... Apne mujhe cover kar liya tha...

Sid realize karta hai ki usne Sana ko abhi bhi pakda hua hai...

Sid - embarrass hoke ... Wo sorry... Mujhe kuch samajh hi nahi...hi... Aya... To... To..

Sana - Sid ka hath pakad kar .... Apko bura manne ki koi bat nahin hai... Apne to mujhe protect kiya...

Sid - ( bat ko change karte huye) Ap kuch zaruri bat kar rahi thi...

Sana - Han... Shadi fix hone se pehle main kuch batein clear karna chahti thi...

Sid - (thoda ghabra kar)... Kahiye .... Main sun raha...

Sana - hmm... Apko to pata hi hai ki mere mummy papa ke do betiyan hi hain...

Sid - Han janta hu, ap aur Mahi didi...

Sana - ji... Main apni shadi ke bad apne parents ko financially support karna chahti hun coz kuch years bad Papa retire ho jayenge... Apko koi problem to ni hogi...

Sid - (proudly smile karte huye) Bilkul nahin... Koi problem nahin hai... Mujhe bahut proud laga apki bat sun ke... Ki ap ek beti ka farz nibhana chahti hain...

Sana - (Relax Hoke) Sach main apko koi problem ni..

Sid - Bilkul bhi nahin... Aur dusri bat kya???????

Sana - .....





Kya....

Aur Chaiye...

Next ka wait karo...

Do baatein aur hain...

Aur last wali to most important hai...



Apke votes aur comments ke wait main...


Your writer

Shaks_84

Shubh VivaaH Where stories live. Discover now