Same day in evening Sid ke mom, dad, bhai aur bhabhi sabhi hotel milne ate hain...
Shd - Namskar Bhaisaab - Bhabhi ji... 🙏
Sid Dad- Namaskar... Kaise hain ap log... Safar main kuch pareshani to ni huyi.?
Shd - Nahin... sab badhiya...
Sid Mom - But Sid bata raha tha Shehnu ki tabiyat thodi bigad gayi thi... Ab kaise hai wo?
Shm - Ab thik hai bas safar ki thakan thi... Abhi bulati hun main use...
Ja Mahi... Shehnu ko le aa next room se.
Mahi - Ji Mummy...
Shd - Sid nahin aaya?
Sid Dad - Aata hi hoga... Kuch kaam aa gaya tha to zara late ho gaya...
Tabhi Mahi Shehnu ke room main pahunchi hai aur dekhti hai Shehnu apna phone chala rahi thi...
Mahi - Chal tere Sasural wale bula rahe hain...
Shehnu - Abhi huye nahin hain...
Mahi - Accha accha chal mummy bula rahi hain..
Dono next room main pahunchti hain aur Shehnu ko dekh kar Sid ke Mom Dad bahut khush hote hain coz Shehnu bahut sundar lag rahi thi... Orange suit main... Without make up... Aur Rashmi ye dekh kar 🔥🔥🔥🔥...
Sid mom - Aao baitho beta... Kaise tabiyat hai?
Shehnu - Sahi hun ab...
Shehnu POV - First time life main nervous kyun feel ho raha hai? Kaun sa asli main Sasural wale ho gaye mere ye... But ek bat samajh ni aa rahi ... Ye kahan reh gaye... Like seriously 'Ye'... Mujhe ho kya gaya hai? Lekin hai kahan... Aur...
Shehnu ye soch hi rahi hoti hai , tabhi entry hoti hai humare Handsome Hunk ki ... Aur wo Sana ko dekhta hai... Aur Clean bowled...
Sid POV - O... Teri... Kitni sundar lag rahi hai.... Man kar raha hai... Kas ke gale laga lun... ( ohooo raha nahin jata)... Pagal hai kya soch raha hai... Mar degi ek kas ke... Shant reh... Lekin yar lag gajab rahi hai...
Shd - Aao baitho... Kahan reh gaye the...
Sid - Bas aise hi thoda sa kaam aa gaya tha.
Sid Dad - Dekhiye Bhai saheb ... Mujhe ghuma fira ke bat karni ni ati... Humen Ladki bahut pasand hai...
Shd - Humen bhi Sid pasand hai...
Sid dad - Ab bas bacche jo faisla karen...
Shd - Agar apko koi aitraz na ho to dono bacche akele main kuch bat kar len...
Shehnu POV - Love u Dad...
Sid Dad - Sahi bat kahi apne... Zindagi in dono ko sath nibhani hai... Jao dono ghoom aao zara...
Sid POV - Akele... Wo bhi inke sath... Ek to waise hi itni sundar lag rahi hain... Upar se control karo... Aur sath main bat bhi karo... Hey Bhagwan Main hi kyun... 😢😢😢😢😢
Shehnu aur Sid sath main bolte hain - Chalen... !!!!
Vikas - Lo abhi se ek jaisa... 😉😉😉
tabhi dono bahar ate hain...
Dono ko samajh hi nahin ata... Kya baat karen... Tabhi Sid aur Shehnu sath bolte hain...
Sid & Shehnu - Ap...
Muskurate huye Sid - Ap boliye pehle...
Shehnu - Nahin... nahin ap bolo
Sid - Ek min ... Ek min... Pehle ap, pehle ap main Lucknow walon ki train nikal gayi thi...
Shenu smiles on his sweet gesture...
Sid - Chaliye kuch bhi bat karne se pehle Ice Cream khate hain...
Shehnu - Han... Ye accha idea hai... (Bacchon ki tarah bolti hai)
Sid POV - Haye... Kitni pyari lag rahi... Bacchon ki tarah karte huye... Dil kar raha kiss kar lun in pyare cheeks pe...
O teri... Main bhi kya sochta rehta hun.. Tharki samjhegi tujhe... Control kar... Abhi to bat pakki bhi ni hui...
Sid aur Shehnu ice cream wale ke pass ate hain...
Sid - Ap kaun sa flavour lengi...?
Shehnu - Chocolate... My favourite...
Sid - (smiles) Ok... Bhaiya... Ek Chocolate aur ek Butterscotch...
Dono apni apni ice cream lete hain aur walk karne lagte hain...
Shehnu - Mujhe apse kuch zaruri bat karni hai... Isse pehle humari shadi fix ho... (Serious ho ke boli)
Sid Bat ki seriousness ko samajhte huye Shenhu ki taraf han main sar hilata hai...
Lekin...
Tabhi...
...
...
...
...Kya sara conversation isi part main dun...
Agle ka wait karo...
Aur vote aur comment karte raho...
Apke pyar se motivation badhti hai... So keep supporting...
Love u all...
Promo -
Shehnu - Main chahti hun ki.....Tabhi ati hai ek awaz...
Hope ap sab ko teaser yad ho...
Kya ho payegi in dono ki bat ya hoga kuch aisa ki Shehnu ko bin puche sare jawab milenge...
Next main Baat pakki karen ya abhi ruken... Comment main batana...
Mistakes hon to maaf karna..
Next part soon...
Your writer
Shaks_84
YOU ARE READING
Shubh VivaaH
FanfictionEk Pyara sa ladka... Dabang si ladki.... Arrange marriage kaise nibhayenge?