First of all thanku so much my readers and who support me for ur love...
Story ko first position sirf ap logon ki hi wajah se mili... I'm really overwhelmed after results...
Once again thanku everyone...
Sid side:Sid dad - Sab ready ho gaya? Chalen late nahin hona... Sab ek dam time pe hona hai... Muharat ke hisab se...
Sid Mom - Are Han ... Sab ho gaya... Kyun shor kar rahe ? Sabse pehle ready ho gaye, pant shirt pehan ke... Fir halla machana...
(Kaun kaun relate karta hai isse)Sid dad - Are Patni ji... Kyun naraz ho rahin !!! Ap bina make up ke bhi sundar dikhti hain...
Sid mom - (shyly) Apka humesha ka hi hai... 😊
Vikas - Mom Dad... Apka ho gaya... Chalen... sab ready hain...
Sid dad - Han ... Han Chalo... Lekin Humare Sid Sahab kahan hain ? Sara khud hi ready hoga to meri bahu kya karegi? 😉😉😉
Apne room se usi time bahar aate huye, hair ko thik karte huye....
Sid - Papa... Main ready hun chaliye...
Sid Mom - Haye... Mera beta kitna pyara lag raha... 😍... Nazar utar lun teri...
Sid - Kya Mom... (Sharmate huye)...
Vikas - Oye... Tu itna sharmayega to Sana kya karegi... ?🤣🤣🤣
Sid dad - Bas Bas ab chalo late ho raha...
Sab log Car main baithte hain... Vikas driving seat pe, Sid dad on passenger seat , Sid Mom and Rashmi on back seat...
And our Hero on his Bike... 🏍️
(Ap sab soch rahe honge Jiska Roka wo Car main kyun ni gaya? Wo raaz ki bat hai... Next part main bataungi)
Sana side :
Sab ready ho gaye hain bas Sana ka wait ho raha hai... Sana aur Mahi room main hi hain...
Sana - Didiiiiii.... Plz itna mat lagao... Simple hi rehne do yar...🥺
Mahi - Chup reh ek dam... Aj kuch nahin sunna teri... Humesha to simple rehti hai na... "Kabhi to ladki ban ja"
Sana - Kya ap bhi Didi... Waise hi acchi thi... Kahan fas gayi main...
Mahi - Tune khud han ki hai... Abhi bhi soch le...
Sana - Apka ho gaya... Bas ab main aur kuch ni lagwa rahi...
Mahi - Han ho gaya... Dekh kitni pyari lag rahi... Ek dam Gudiya jaise... 🥰😘
Sana - (Khud ko mirror main dekh kar sochte huye) Sach main acchi lag rahi main... Sid ko accha to lagega na...
Tabhi Sana ke Mom Dad room main ate hain aur Sana ko dekh ke shock ho jate hain...😳😳
Shd- Ye humari Shehnu hai?
Shm - (emotionally) Kab ye itni badi ho gayi, pata hi ni laga? Sara din ghar main bandar ki tarah kudne wali aise pyari lagegi...
Sana - Mumma... Aj nahin...
Mahol emotional dekh kar sab ka mood badalte huye...
Shd - Chalo... chalo wo log aa gaye bahar... Call aya hai... Shehnu tum yahin rukna Mahi ke sath aana jab bulaun...
(Sana ke sar par hath ferte huye)Waise pyari lag rahi hai...
Sana - Love u Papa... ❤️
( Mom Dad ko kabhi thanks ni bolte... Humesha Love u bolte hain... Unka pyar thanks ka mohtaj ni hota bas pyar ka hota hai... Kabhi kar ke dekhna... Bahut accha feel hoga)
Shd - (smile karte huye) Waise ek bat teri mummy ne sahi kahi... Kudti to tum Bandar ki tarah hi ho... 🤣🤣🤣🤣
Sana - Papaaaa... Ap bhi...
Shd or Shm hall main jate hain jahan humare Sidnaaz ka Roka hone wala hai...
Decoration simple hi rakhi hai... Coz they are middle class person aur Sidnaaz ko apni family par koi bhi pressure ni dalna...
Roke main sirf dono ki family hi hain... No extended families... Coz of evil eyes...
Aj ke liye itna hi... Next part main 'Sidnaaz Roka'...
Araam se ho jayega Roka... Ya aayega koi twist...
Janne ke liye bane rahiye...
Promo -
Sid - Ap jaisa kahen...Sana - Puch lun... Ek bar...
Sid - Bilkul ... (Gaya mera ❤️... Ab nahin sambhal sakta... Koi to rok lo)...
Mistakes hon to maaf karna.. 🙏
Vote aur comments zarur karna...
Note: I will try to give update regularly but you know na being a Mother, Daughter in law, Wife and Working Lady... Kab kya twist aye life main pata hi ni lagta....
So be with me... Love u all... ❤️❤️❤️Your's writer
Shaks_84
YOU ARE READING
Shubh VivaaH
FanfictionEk Pyara sa ladka... Dabang si ladki.... Arrange marriage kaise nibhayenge?