Sid : Hum ye kehna to nahin chahte par kehna padd raha hai...
Sana : Kya ho gaya jo ap itna serious ho kar humse bat kar rahe?
Sid : I AM NOT HAPPY...
Sana : 🥺🥺🥺 Kyun... Kis liye... Kya hua????
Sid : Ap kya humare sath uncomfortable feel kar rahi?
Sana : Nahin... Aisa kyun laga apko? Aur agar aisa hota to hum apke sath aate hi nahin.
Sid : Okk...
Sana : Apne aisa kyun pucha???
Sid : Hum ek baat kahen...
Sana : Bilkul... Isme sochne waali kya baat?
Sid : Ap humare sath bike pe aage se behan (sister) ki tarah na baithen... Humen laga ap khush nahin thi ghumne jane ke liye...
Sana : (2min sochne ke bad) 😊😊😊😊
Sid : Ok... Ab chalen? 😀 (sid samajh gaya Sana ab bahut sharma bhi gayi aur guilt bhi feel kar rahi)
Sana : (Sharmate huye) Ji... aisa nahin hai ki hum khush ni... Hum khush hain but humen laga shayad apko ajeeb na lage ki hum agar apko.....
Sid : Apko???
Sana: Apko pakad ke baithte...
Sid : (smile karte huye aur thoda pass ate huye) Ek bar try kar len fir khud ba khud pata lag jayega...
Sana : (shocked se dekhte huye) Accha ji... To chaliye fir...
Sid bike start karta hai aur sana ko baithne ka ishara karta hai... Sana pehle to dur hi baithti hai coz use Sid ko tease karna tha... 😛😛😛😛
Sid ajeeb sa muhn banata hai... Lekin next second ☺️☺️☺️☺️ kyunki Sana Sid ke kareeb baithti hai aur Sid ko waist se pakadti hai... Sana ka touch feel hote hi Sid ko laga Zor ka Jhatka...⚡⚡⚡⚡
Sana : (On challenging tone) Ab ap kyun statue ban gaye... Kahin ap to uncomfortable nahin ho rahe???😉😉😉😉
Sid : Nahin..nnn... Aiiiisa nahinnn hai... I m fine...
Sana : To chaliye... Ruken kyun hain...
Dono aise hi khatti meethi baatein karte... Hotel aa jate hain...
Sana bike se utarne lagti hai tabhi Sid uska hath apni waist par hi pakad leta hai aur thoda sa peeche bend hote huye kehta hai...
Sid : Humen itna comfortable kabhi kisi ke sath feel nahin hua jo aj apke sath hua...
Sid ke aisa bolte hi Sana ke expression gusse wale hone lagte hain aur yahan humara Hero dar gaya...
Sid : Ek min... Ek min... Ap shayad galat samajh gayin... Hum kisi ladki ki baat nahin kar rahe... Humare zyada friends bhi nahin hain... Ap pehli ladki hain Mummy ke bad jo meri bike pe baithi hai... Aj tak koi na thi aur na hogi kyunki wo jagah ab sirf humari Biwi baithengi....
Sid ki aise ghabrahat aur innocent face dekh kar Sana ka gussa shant ho jata hai... Aur Biwi word sunte hi goosebumps...
Sana : Aur ap wo pehle Ladke hain jiske peeche hum baithe hain warna aj tak humne humesha drive hi kiya hai...
Sid : Wo to humen pata hai pehle se...
Sana : Pehle se? Matlab...
Sid POV
Fansa beta... Kya zarurat thi bolne ki pehle se... Agar inhe pata laga ki main inhe pehle se janta hua to gussa na ho jayen... Kya karun..??? Yes..... Bol dunga Papa ji ne bataya tha... Han yahi sahi rahega... Abhi to bachun...
Sana : Kya soch rahe??? Bataiye kaise pata apko...??? Ap humen pehle se jante hain kya???
Sid : Nahin... Wo Papa ji ne bataya tha ki apko driving bahut pasand hai...
Sana : Okkk... Papa bhi na...
Sid : Ab chalen... Late ho gaya hai.. Sab wait kar rahe honge...
Sana : Han chaliye...
Sid : After you...
Sana : Nahin... Na hum apke peeche na ap humare peeche... Sath sath hi chalen...
(Sana Sid ka hath pakad kar sath chalne lagti hai....
Aur Sid ye dekh kar emotional aur pyar se Sana ko dekhne lagta hai... )
Sid POV
Kamaal hain ye bhi... Ek min pehle gussa aur ab dekho kitne pyar se mera hath pakad ke chal rahi... I'm really lucky ki ap humen mili... Ek bat to sach hai...
I am in love with you to be wifey but shayad ye bat kehne main samay lage... Ho sakta hai ap feel kar len Mera pyar aur upar bhagwan ko thanx bolte huye... Dekhta hai ki Sana ka hath uske face ke samne...Sana : Kahan kho jate hain ap??? Kabse awaz de rahi ... abhi pole par sar lag jata...
Sid : Are... Main kuch sochne laga... Apko lagi to nahin...
Sana : Mujhe nahin... Apko lag jati...
Tabhi awaz ati hai...
Mahi: Sanaaaaaaa....
Mahi bhagte huye aa rahi hoti hai... Use aise dekh dono ghabra jate hain... Sid sabse pehle Mahi ke pass jata hai bhag ke...
Sid : Didi kya baat hai??? Ap aise kyun bhag rahe the... Apki kitni saans ful rahi hai ... Ap baitho idhar sofe pe main pani lekar aata hun...
Sid ki aise care apno ke liye dekh kar Mahi aur Sana bahut touch ho jate hain...
Mahi : Are nahin Siddharth ji main thik hun... Wo kuch batana tha to excitement main bhag ke aa rahi thi otherwise I'm fine...
Sid : Didi sab baatein thik but pehle baitho ap aur pani piyo...
(Sid Mahi ko pani lakar deta hai...)
Aur han Didi mujhe Siddharth ji nahin bulao ap... Apne mujhe Sid kehte hain aur main apse chota hun... So no ji... Plz
Mahi : Thik hai ... Jaise tumhe accha lage...
Sana : Ap dono ka ho gaya ho to batao kya baat thi jo ap itni excited ho rahi thi batane ke liye...
Mahi : Are han... Main to batana hi bhool gayi... Tera result aa gaya hai... Aur sab log tera hi wait kar rahe...
Sana : Whatttt??? Aj hi aa gaya...
Sana POV
Aj hi aa gaya result... Sab ke samne dekhna padega ... Waise to I'm confident ki accha hi hoga but fir bhi yar kuch upar neeche hua wo bhi sabke samne especially sid ke... Chalo dekhte hain...
Bas karo yar... Romance aur result sab ek sath kaise likh dun... Festive season hai...wait karo...
Aur han Sorry for Veryyyyyy late update but abse koshish karungi ki jaldi jaldi update karun...
Love u all...
Note : Next updated 50 votes and 10 comments ke bad dungi... Pakka promise...
Vote and comment zarur karna plzzzzzz....
Your's writer
Shaks_84
YOU ARE READING
Shubh VivaaH
FanfictionEk Pyara sa ladka... Dabang si ladki.... Arrange marriage kaise nibhayenge?