Chapter 12 'Humdost'

267 50 6
                                    

Sid - Puchen ap? Jo bhi puchna chahti hain....

Sana - Waise to maine kabhi shadi ya husband ke bare main socha nahin.... Lekin...

Sid (bat ko beech main katte huye) - Aisa kyun?

Sana - Bas yun hi.... Papa ko promise kiya tha... Shadi unki marzi se hi karungi...

Aur....

Sid - Aur...?

Sana - Aur wo mere liye best hi dhundenge...

Sid - Ye bat to sach hai... Maa Baap apne bacchon ke liye humesha Best karte hain..

Ap jo puch rahi thi, wo puchiye...

Sana - Mujhe humesha se apne husband main ek dost chaiye tha.... Typical wala husband ni... Jisse main har bat kar sakun... Kabhi hesitate na hun...

Sid - hmmmm...

Sana - Apne kuch kaha nahin..

Sid - Apko kuch aur bhi kehna ya puchna hai...?

Sana - nahi, but ap kuch bole ni...

Sid bina kuch bole wahan se jane lagta hai...

Sana - Are.... Kuch to bolen aise kaise ja rahe hain ap.... Abhi humse andar jate hi sab puchenge.... Humara answer.... Ap kuch ni bolenge to hum kya kahenge....?

Sid palat ke dekhta hai... Aur apna hath Sana ki taraf badhata hai....

Sid - Aaiye gharwalon ko bata den ki do doston ki shadi pakki ho gayi hai....

Sana - (confusingly) Hain... Shadi to humari hone ki bat ho rahi.... Ap kaun se do doston ki karane chale .... Ajeeb hain....

Ek min... Ek min... Ap kya bole?

Sid - 😍 Do D-O-S-T-O-N ki shadi pakki...

Sana - Ap... Mere... Sach main...

Sid - Han... Mujhe bhi humesha se ek dost chaiye tha jisse dil ki har bat share kar sakun..  Aur shayad meri wo talash aj khatam ho gayi... Mujhe meri dost mere humsafar main mili...

Hath age badhate huye... Kya ap meri 'Humdost' banegi... ?

Sana - (khush hote huye, hath pakad leti hai) humesha-humesha ke liye...

Sid - Chaliye fir sabko apna decision sunate hain....

Sana - Hmmm... Lekin apko mujhse kuch nahin puchna?

Sid - Nahin...

Sana - Kyun?

Sid - Mere har sawal ka jawab apki muskurahat ne de diya... Bas ek question hai.... Puchun?

Sid - Kya ap mujhse Shadi karengi??

Sana - (Attitude se) Ummmm.... ummmm... Chaliye kar hi lete hain...

Sid - Ap bhi...

Sana ka hath pakadta hai .... Aur hotel jate hain... Apne apne parents ko decision dene...

Lekin....

.....

......

......


....

....

Wait for next part...

Vote aur comments karna...

Promo:-

Shd - Kya decision ap dono ka..?

Sana- Papa......

Shd - Kya?? Nahin....

Aisa kya kaha Sana ne ki uske Papa shock ho gaye?

Your's writer

Shaks_84

Shubh VivaaH Where stories live. Discover now