Chapter 11

267 47 4
                                    

Sana ke sawal ka Sid ne itne pyar aur easy tarike se jawab diya ki ... Ek pal ke liye Sana Sid ki ankhon main kho si gayi...

Sid - (confuse ho kar dekhte huye) Ap thik hain...

Sana - Han.. Han.. Main thik hun...

Sid - Apki agli bat... Puchen...

Sana - Apko koi problem to ni hogi ki main Shadi ke bad job karun... Coz main independent rehna chahti hun..

Sid - (smiles) Bilkul bhi nahin... Main to ye chahta tha ki... meri wife jo bhi ho wo job kare ya mera business sambhale... Bas independent rahe... Uski khushi main hi meri khushi hai...

Sana - (bahut khush hote huye) Sach... Bataiye ap...

Sid - Are baba sach... Ab ap khush...

Sana - Han bahut khush... But ek min...
Apne ye kyun kaha 'Meri jo bhi wife ho' wo to main hongi na... Fir koi aur kyun?

Sid - (mischievously) Acchaaaa ji... Abhi se possessive... Abhi to bat pakki bhi ni huyi...

Sana thoda embarrass feel karti hai ki usne flow flow main kya keh diya... Shayad Sid ko ye bat acchi nahin lagi...

Sid samajh jata hai Sana ne bat otherwise le li hai...

Dheere se uske hath ki pinky finger ko apni pinky finger se pakad ke bola... 👫🏻

Sid - Bura manne wali koi bat nahin hai... Mujhe accha laga, apka ye sawal ... Waise koi aur to ab banne se rahi...

Ap apna next sawal puchen...

Sana - Sach apko bura ni laga...

Sid - Nahin... bilkul bhi nahin...

Sana - Bas ek bat aur hai aur wo mere liye bahut zaruri hai...

Sid - Puchen ap?

Sana - .….....

.…..

.…..

.…..

.…..




Next main bataungi...


Note : Yakin mano... Shadi se pehle ka ye phase bahut hi pyara hota hai... Ye kabhi laut ke nahin aata... Especially Arrange Marriages main... (Personal experience hai ye mera.... Aur han ye story 80% meri hi hai....)

Vote aur comments karte rehna... Accha lagta hai...

Mistakes ki maafi... 🙏

Your writer

Shaks_84



Shubh VivaaH Where stories live. Discover now