Sana Sid ka hath pakadke khadi hoti hai...aur dono khane ki table ki taraf jane lagte hain tabhi Sid ka paer Sana ke dupatte main fans jata hai aur Sid disbalance ho jata hai...
Tabhi humari daring Heroine... Usko kas ke pakad leti hai...
(Har bar kya hero hi bachayega.. 😉)
aur dono ek dusre ki ankhon main kho se jate hain...
Tabhi jay aur mahi dono ko awaz lagate hain...
Sana : Ap thik to hain... Kahin lagi to nahin...
Sid : Nahin lagi.. hum thik hain.. Apne pakad liya tha warna bahut zor se girta...
Sana : Koi na... Jab sath chalenge to ek dusre ko sambhalna padega hi...
Sid Sana ki ye bat sunkar Shocked ho ke use dekhta hai aur khush hota hai ki wo kitni samajhdar hai.
Sid : Bilkul sahi kaha apne... Chaliye sab wait kar rahe...
Sidnaaz sabke sath Khate hain... Aur bade logon ki baatein sun kar khush hote hain kyunki sab unki shadi ki bat kar rahe the...
Sid : Apne papa se puch liya?
Sana : Abhi nahin...khane ke bad puchungi...
Sid : Ok.. Waise apko to koi problem nahin hai na mere sath jane main...
Sana : Nahin...
Sab khana kha ke bat kar rahe hote hain... Sid dad aur Sana dad ek sath bat kar rahe hote ek corner main...
Sana : Main puch ke ati hun... (Aur bacche ki tarah sar hila ke kehti hai)
Sid : Ji bilkul...
Sid POV
O teri!!!! Gaya mera dil... ❤️... Aise pyar se dekh ke gayi hain mujhe ki kya hi kahun... " puch ke ati hun" .... Ye words dil ko aise lage hain na... Oye hoye..
Yes... I m in Love with my would be wife...
Sana : Papa...
Tabhi dono Papa sana ki taraf dekhte hain...
Sid dad or Shd- Han beta...
Sana: Wo... Sid humen ghumane le jana chahte hain... Main jaun...
Dono Dad - Bilkul...
Sid ke dad Sana ke sar par hath rakhte hain aur kehte hain...
Sid dad - Bahut pyari ho tum ... Jao ghum aao...
Sana wahan se Sid ke pass ati hai...
Sana : Chaliye... Papaz ne permission de di...
Sid - Papaz?
Sana - Are dono Papa se pucha na...
Sid : Kitne easily apne keh diya na... Dono Papa... Ek min nahin laga apko accept karne main...
Sana : Are isme itna sochna kyun? Wo dono humare papa hain.... Jaise apne humare parents ko apna mana waise humne bhi... Simple... Ab chaliye fir late ho jayega...
Sid : Ok chalo...
Dono Sid ki bike ke pass ate hain...
Sid - Baithe...
Sana sports bike dekh ke bahut khush hoti hai aur Sid uski ankhon main...
Sana : Ye apki bike hai?
YOU ARE READING
Shubh VivaaH
FanfictionEk Pyara sa ladka... Dabang si ladki.... Arrange marriage kaise nibhayenge?