Chapter 17

305 46 6
                                    

Sana POV

'Haq hai'.... Ye kya keh diya apne... Haq koi itni jaldi kaise kisi ko de sakta hai? Itna trust mujhpe... Ye trust main nibha paungi kya???

Now back to call

Sid - Kya hua? Apko kuch bura laga kya? Agar laga to uske liye Sorry...

Sana - Are nahin... Aisa kuch nahin... Bas kuch sochne lagi...

Sid - Kya main jaan sakta hun ki ap kya soch rahi hain? Agar ap comfortable ho to...

Sana - Comfortable wali koi bat hai... Ab to life sath guzarni hai... Bas main ye soch rahi thi ki apne itni jaldi mujhe Haq kaise de diya???

Sid - Isme itna overthinking ki koi bat hi nahin hai... Apko ye haq nahin dunga to kise dunga... Waise bhi aj tak ye sab Maine kisi se ni kaha... Na hi itni baatein ki jitni apse kar li...

Sana - Aisa kyun?

Sid - Kyunki....

Sana - Kyunki...?

Sid - Kyunki ap meri Ardhangini banegi... Aur apse nahin kahunga to aage ki gadi kaise chalegi...
Aur apse to bahut pehle se P....

Sid POV
Ohhh... Teri... Ye kya bolne ja raha tha... Agar Sana ji ko pata laga ki main unhe pehle se hi pasand karta hun to jane kya sochenge ki mere bare main...
Nahin ye bat unhe ni pata lagni chaiye...

Sana - Ap kya bole... Mujhe ap pehle se kya?

Sid - Nahin... Nahin kuch nahin... Wo ... Wo... Papa ko ap pehle se pasand thi na...

Sana - Ohhh accha ye mujhe laga...

Sid - Are ap chodiye ye sab... Aapse kuch puchun? Agar ap naraz na hon...

Sana - Ji bilkul... Main kyun naraz hongi...?

Sid - Kya ap kal mere sath ghumne chalegi?

Sana - 😳

Sid - Hello... Hello... Sorry agar bura laga apko to... Nahin jana kahin... Rehne dijiye...

Sana - Hello... Main yahin hun... Ap har bat main Sorry kyun bolte hain ...

Sid - Nahin wo mujhe laga... Apko bura lagega...

Sana - Nahin laga... But main Papa Mummy se puch ke apko bataungi...

Sid - (feel blessed to have girl like her) Bilkul... Waise agar ap kahen to hum puch len Papa ji se...

Sana - 🥺 (after listening Papa ji from his mouth... How easily he accept her family)

Sid - Kahan kho jate ho ap?

Sana - Nahin kahin nahin... Waise ap rehne den... Main khud puch lungi...

Sid - Ok

After two minute silence

Sid - Kafi raat ho gayi hai... Apko neend ni aa rahi?

Sana - Nahin mujhe habit hai...

Sid - Habit means?

Sana - Hum der rat tak padhte the so habit main hai...

Sid - Ohh... Accha hai... Waise apka result kab tak aayega?

Sana - Last week or this Sunday...

Sid - Are waah... Ap humare sath hi honge... 🥱🥱🥱

Sana - Ji... Ab shayad apko sona chaiye...

Sid - Nahin nahin ap bolen....

Sana - Kal bhi jaldi uthna padega... Kal ka din kafi hectic hoga.. Ap so jaiye...

Sid - Jaisa ap kahen...

Sana - Waise... Mmmm...

Sid - Boliye...? ap fir sochne lagi...

Sana - " APNE KHANA KHA LIYA"

Sid - (happiest on earth) Ji.. Apne?

Sana - Hmmm..

Sid - Chaliye kal milte hain...

Sana - Good Night...

Sid - Good night... Bye

Sana - Bye...

Call disconnect...

But...

but...

But...

Phone disconnect hote hi... Sid ne phone ko gale laga ke bola...

" Apne Khana Kha liya" Ye line to wahi bolti hai jo apni biwi ho... Aye haye dil❤️ hi le liya Sana ji apne...

Sid shyly kissed her whatsapp pic...

And smile karte huye sone gaya...



Aj itna hi....

Next part main Sidnaaz ka Roka...


Ready for Hungama in Sidnaaz ka Roka...

Apke votes aur comments ke wait main...

Your's writer

Shaks_84

Promo -
Someones POV
Aj to kayamat hi aa jayegi...


Shubh VivaaH Where stories live. Discover now