Aur fir.....
Hug karte hi dono ko ek alag si feeling aati hai, jo aj tak kabhi nahi ayi....
Aur...
Aur...
Aur...
Aur....
...
...
Unknowingly Sid ne bahut pyar se Sana ke forehead pe kiss kar liya... Sana us touch main aise kho gayi ki usne Sid ko kas ke hug kar liya... Dono ek dusre main kho se gaye...
Tabhi Sid ko kisi ne awaz lagayi aur wo apne sapne se bahar aya... 🤣🤣🤣🤣🤣
[ Moye Moye... 😉😉😉😉😉]
Aur realize kiya ki usne Sana ko shoulder se support kiya hua hai coz wo dizzy feel kar rahi thi...
Sid POV - Oh no... Ye main kya sochne laga tha... Aise thoughts mere dimag main ni ane chaiye... Abhi to humari bat pakki bhi ni huyi hai... Lekin ab main janta hun ... Chahe kuch bhi ho Shadi to main isi se karunga...
Sana POV - Ye mujhe aise kyun dekh raha ki mere hi bare main soch raha ho... Lekin main to samne khadi hun... Mujhse direct bat kare na... Pata ni kyun lekin first time kisi ka touch mujhe bura ni laga... Let see kya hota hai aage...
Dono apne apne khayalon se bahar ate huye...
Sid - Ap plz baith jaiye... Apki tabiyat thik nahin hai bilkul... Humen Doctor ke pass chalna chaiye ....
Sana - Nahin... nahin... Doctor ki zarurat ni hai bas rest karungi to thik ho jaungi... Bus ki journey mujhe suit ni karti...
Sid - To apko Train se aana chaiye tha ya Car se.
Sana - ( liked his concern) Koi bat nahi... Main thik hun...
Sid - Table tak chal payengi ap...
Sana - Han main chal lungi ap befikar rahiye...
Sana jaise hi uthne lagti hai, weakness ki wajah se wo disbalance hone lagti hai but meantime humara Hero uska hath tham leta hai aur bahut authority se table tak le jata hai..
Shd - Shehnu tum thik ho?
Sana - Han Papa ... Bas halki si weakness hai...
Sid - Nahi Uncle inhe doctor ko dikhana chaiye..
Sana - 🥺🥺🥺🥺
Shd - Doctor aur Sana jayegi... 🤣
Sid - Kyun aisa kya...
Mahi - Coz Sana ko agar koi dara sakta hai to wo sirf Doctor hai...
Sana - Didi... Kya hai yar... Waise main thik hun, dawa le li hai sham tak thik ho jaungi.
Vikas - Chaliye ab hum chalte hain... Sham ko Mummy Papa ke sath aate hain...
Ye sun kar Sid aur Sana ko realize hota hai ki 5-6 hours wo ek dusre se ni mil payenge.... Aur dur jane ki wo feeling dono ko bahut ajeeb lag rahi thi...
Sid POV - Yarrrrr... Ye kya ho raha hai... Mera dil kyun itni zor se dhadak rha hai jaise hi Sana se dur jane ki bat huyi... Aisa kyun lag raha ki mujhe unke pass hi hona chaiye us halat main... Bhaiya ko bhi pata ni kya jaldi ho rahi hai... (MUJHE NAHIN JANA YAR... 😢😢😢😢)
Sana POV - Ab ye jayenge... Lekin kyun dil keh raha ek bar koi keh de ki ruk jao... Dil kyun baitha ja raha mera dur jane ke naam se...
Vikas - Chalen Sid....
Sid - (frustrate hoke) Chaliye...
Shd - Thik hai beta ... Sham ko milte hain...
Sid aur Vikas Shd aur Shm ke pair chute hain aur sabhi ko bye bol kar jane lagte hain...
Tabhi Sid peeche palat ke dekhta hai ki Sana use hi dekh rahi hoti hai... Wo bhi udas nazron se...
Sid Ankhon se ishara kar ke kehta hai... Jaldi thik ho jao... Sham ko ata hun...
Ye dekh Sana khush ho jati hai... Ki kaise mere bin kahe wo meri bat samajh gaya...
Shayad Di aur Mom thik kehte hain jo apki bat bin bole samjhe wo hi apka saccha Soulmate hota hai....
Kya ye wahi hai....
Main sahi kar rahi hun...
Kyun uska jana bura lag raha...
Sid aur Vikas chale jate hain aur sab apne room main araam karne chale jate hain...
Shehnu room
Sana rest kar rahi hoti hai, tabhi uski didi wahan ati hai...
Mahi - Kaisa laga ladka tujhe?
Sana - Sahi hai...
Mahi - Sach Sach bata .... Natak mat kar... Han karegi ya Na is shadi ko saf- saf bata...
Sana - Jaisa Papa Mummy kahenge...
Mahi - Papa ne hi puchwaya hai... Bata na... Mujhe to accha laga... Kitne pyar se tera khayal rakh raha tha... Bin kahe ankhon se samjhaya...
Sana - (Shocked hoke) Apne dekha tha..!
Mahi - Han aur ni to kya... Aur tu kyun shocked rahi is bat pe..
Sana - Main kyun shocked hun.. Nahin to ...
Mahi - Ab bol fatafat... Yes or No
Sana - 50-50 ...
Mahi - Means...
Sana - Han ... Look wise accha hai... Nature bhi sahi lag raha tha... But mujhe kuch batein karni hai fir bataungi ap logon ko ...
Mahi - Aise kya bat hai...
Sana - Wo mein usi se karungi aur uska reaction dekhungi tab yes or no kahungi...
Mahi - Chal thik hai... Jo bhi ho hum sab har decision main tere sath hain...
Sana. - I know... U all r my strength...
Mahi Sana ko hug karti hai aur wahan se chali jati hai... Aur sana wahi bat sochne lagti hai jo use Sid se karni hai...
.
.
.
.
.
.
.
....Aise kya bat hai jo Sana Sid se karna chahti hai...
Jisse wo Shadi ki han ya na main faisla legi....
Next part main Shadi pakki hogi ya bat yahin khatam ho jayegi...
Tab tak ke liye bane rahiye mere sath aur yun hi apna pyar banaye rahiye...
Khoob sare vote aur comment karo...
Promo -
Sana - Ap razi hain...
Sid - .......
Sana - 🤨
Sid - 😍
Sana - 🙋
Ab in reactions ko words main socho aur mujhe comments main batao...
Your writer
Shaks_84
YOU ARE READING
Shubh VivaaH
FanfictionEk Pyara sa ladka... Dabang si ladki.... Arrange marriage kaise nibhayenge?