The Genda Gajri

199 3 55
                                    

Dark Room - Evening

(Hanuman is tied to a chair, struggling but still wearing his playful smirk. He is in a dimly lit room, with Genda Gajri standing in front of him, her flashy makeup and bright clothes contrasting with the dark surroundings.)

Hanuman (grinning): Arrey Gendaji! Aapko dekh kar toh meri aankhein dhak dhak kar rahi hai!

Genda Gajri (flirtatiously): Arre Hanuman ji, main apne thumko se aisa jhatka doongi ke yeh rassi bhi tumhe bandh ke rakhne se mana kar degi!

Hanuman (teasing): Arre Gendaji, tumhare jaise dancer ke saath toh main khud ko teen rassi se aur kas ke baandh leta!

Genda Gajri (giggling): Bas bas, Hanuman ji! Aap toh bandhe bandhe bhi seedha hamare dil tak ja rahe ho. Agar rassi khul gayi toh kya hoga?

(Chandramukhi storms in, grabbing Genda's hair.)

Chandramukhi: (grabbing Genda's hair) Rassi khulne se pehle main tanne upar tapka doongi. Makkhan Singh sirf maara hai samjhi tu?

(Chandramukhi suddenly jolts awake, sitting up straight and gasping loudly.)

Chandramukhi: Makkhan Singh! Makkhan Singh! Yo ke tha? Kahan hoon main?

GG: Are madam, aap sapna dekh rahi thi. Kafi der se Makkhan Singh aur Genda Gajri ka naam le rahi thi!

Gopi: Hanjiji Mummuji, raat bhar se aap ghar nahi gayi hain ji.

Billu: Haan madam, us Puran se information nikalwane ke chakkar mein raat bhar aap chauki mein hi thi.

Chandramukhi (frowning): Samjh nahi aa raha karoon toh karoon ke! Yo Puran toh kuch ugal hi nahi raha. Waha ke pata maara Makkhan Singh kis haalat mein hoga?

Billu (suspiciously): Aapka Makkhan Singh?

GG (concerned): Tu chup karna Billu.

Gopi: Mummyji, aap ho jaie shant is the; Lappi mujhe bulati hai Rajni Kant is the!

Chandramukhi: Kaise shant ho jaun main? Woh Puran ki maang kar raha Makkhan Singh ke badle mein. Agar main police na hoti, na toh de deti us Puran ko aur chhudva leti maare Makkhan Singh ne!

GG: (puts a hand on her shoulder) Madam, mere dimaag mein aapka ek idea aa raha hai.

Chandramukhi (excitedly): Be toh woh Khoonkhar maare Makkhan Singh ne table ke niche pohcha dega, tab dega tu idea?

GG: Madam, par yeh idea thoda risky hai.

Chandramukhi: Ib risk lene ke alawa aur koi chara bhi na bacha hai, Gulgule. Bata apna idea.

GG: (suddenly more confident, puffing out his chest) Madam, hum Puran ko us address par le jaayenge jo Khoonkhar Khan ne diya hai.

Billu: Kahena kya chahte ho aap? Hum Puran ko wapas kar de? Woh bhi sir ke liye? Sir! Koi shareef aadmi hota toh phir bhi samajh mein aata par sir! (slap)

GG (gesturing dramatically): Suno, sabse pehle, tum log Puran ko saath le jaana. Par main aise hi nahi jaunga! Main chhupkar un sabka dhyan bhaatkaunga. Jaise koi film mein hero hota hai, waise hi!

Billu (smirking): Toh aap hero banoge, aur hum sidekicks (slap) Shaabash!

GG: Tumhara kaam hoga Puran ko protect karna aur uske aas-pass ghoomna, taaki Khoonkhar ko yeh lage ki sab kuch normal hai.

Chandramukhi: Uske baad?

GG: Agar Khoonkhar Khan humare saamne aaye toh main apna bhes badalke, Rangili Rajjo banke uska dhyan bhatkaunga, aur phir aap sab use pakad lena.

Chandramukhi Chautala & Makkhan Singh - Unfinished BusinessWhere stories live. Discover now