Tejasswi was laying on her hostel bed and she was really confused.....
Uske internal exam chal rahi hai but still wo padhna nhi chahti bcoz she is looking at mobile....
Kyuki tejasswi ke mail box me ik application ka acceptance tha jisko le kar wo bht pareshan bhi thi...
Actually tejasswi ki family ki financial condition thik nhi thi kyuki uske dad ko heart attack aaya tha or unke treatment ke baad wo logo pe kaafi problems aa gyi...
She was thinking about this and crying silently.
Wo bas jaldi se jaldi bahut saare paise kamana chahti thi.....
Or yeh mail uske is sapne ko pura kar sakta tha but the thing is that iske liye jo kimat chukani hogi woo itni asan nhi thi
Woo 100 baar yeh mail padh chuki hai but firse ik baar padhne hi Lagti hai ki uski roommate andar aati hai
Shanaya - oyee teju lunch ke liye nahi jana kyaa
Tejasswi - yaar.... haan mai toh bhul hi gyi shanaya ki aj sunday hai or mess bandh hai
Shanaya -ab chal naa yaar bahaut zor se bhukh Iag rhi hai...
Shanaya is her best friend and roommate too...
Tejasswi ready hui or Shanaya ke sath chal dii...
Dono raste me jaa rhe the Shanaya was talking a lot but tejasswi was Quite busy in her own thoughts....
Shanaya - tejasswi
Tejasswi - kya hua itni zor se kyu chilla rhi hai
Shanaya - chillau nahi toh or kya karu...tu toh jaise neend me chal rahi hai...tbhi toh tujhe samne se aati car bhi nahi dikhi or horn bhi sunai nahi dia
Tejasswi looked that ki woo road ke bich me chal rahi rhi hai dono ne road cross kia or ik restaurant me khane k liye table pe baith gaye.....
khana order karne ke baad
Shanaya - chal bata kya baath hai...meri bestie itni tension me kyu hai...everything is okk naa uncle thik hai naa...
Tejasswi - I.... Don't know yaar kal mummy ka call aaya tha... she said dad bilkul thik hai but i know wo log mujhe preshan nahi krna chahte
isiliye toh jab dad ko attack aaya tha tab bhi unhone mujhe kuch nhi bataya tha.....dad ke discharge ke baad mujhe btaya unhone....and you know abhi exams ki wajah se mai jaa bhi nahi skti sari savings dad ke treatment me lag gayi hai.....i don't know ab kya houga.... kabhi kabhi toh dil karta hai sab choud ke wapis chali jau but then i remember maine dad ko promise kia tha ki mai padh likh kar ik bahut badi lawyer banungiShanaya - don't worry yaar sab thik hoo jayegaa ab toh bas 4 month bache hai degree complete hone me aise wapis jana bewakoofi hogi....
Tejasswi - i don't know what's going on in my life
Shanaya - kuch or bhi hua hai kyaa
Tejasswi forwarded her phone - yeh dekh
Shanaya was reading the mail which tejasswi was reading in hostel room mail ko padhte hue uske expressions kaafi ajib the....
Shanaya - yeh....?? Yeh kya hai?? Aur kaise tune toh uske liye mana kar diya tha naa toh yeh mail kaise aaya..
Tejasswi - nahi Shanaya maine mana nahi kia thaa..... Maine bahut socha or yeh ik aisi opportunity hai jise mana karna easy nahi hai is ik acceptance se meri or meri family ki sari problems khatam ho jayegi....
Shanaya - magar tu yeh kaise kar skti hai yaar it's not so easy.... jaldbazi me koi faisla maat le yaar thoda soch le yeh sab karna utna easy nhi hoga jitna tu soch rahi hai....you have to be prepared mentally and physically.....yeh faisla teri puri life affects kar sakta hai yaar....soo soch samajh ke faisla lena....
Tejasswi - toh kyaa Karu yaar dad ki job chali gayi hai... Ghar ki problems ko mujhe hi sambhalna hoga...yaar un sabko mere se hi umeed hai....
Shanaya - tu aise kyu soch rahi hai yaar study complete hote hi teri lawyer ki practice start ho jaayegi fir sab thik ho jayegaa
Tejasswi - practice.... doo you really think that ki itni jaldi sab ho jayegaa mai itna wait nahi kar sakti yaar dad ka treatment still chal raha hai or yeh bahaut bahaut bdi opportunity hai i can't ignore it....
Shanaya - hum koi or rasta dhoondh lenge yaar
mujhe yeh rasta sahi nahi Iag raha....Tejasswi - yaar mai sab rasto ke baare me soch chuki hoon.... bank loan.... relatives se udhaar sab soch chuki hoon kuch bhi better nahi hai yaar yeh opportunity bht bht bht badii hai tu kyu nhi samjh rhi
Shanaya - yaar tu itni mehnat ke baad yaha tak
pahuchi hai kahi tera yeh step tujhe tere dreams se dur naa kardeTejasswi -mera koi bhi sapna meri family se badh ke nahi hoo skta yaar or rhi career ki baat wo toh mai baad me bhi bna skti hoon na but this time my family needs me and is wqt itna paisa mujhe yehi ik raste pe dikh rha hai i have to doo this
Shanaya - thi.... Thik hai yaar agar tujhe Lagta hai yeh faisla sahi hain toh I'm with you bas tension ho rhi hai ki kahi kuch Galat na ho jaye
Tejasswi was really worried she wanted to accept this opportunity....