Tejasswi takes a decision

413 56 5
                                    

Tejasswi - karan i really didn't understand aap mujhe itna force kyu kar rahe hai.... jabki ap easily kisi ko bhi hire kar sakte hai....

Karan - mai iska jawab pehle bhi de chuka hoon kyuki mai aise hi is kaam ke liye kisi ko bhi nahi chun sakta....you are the girl just i like for
this purpose.... yeh mere bache ka sawal hai mai kisi bhi cheez ke liye compromise nahi kar sakta....

Tejasswi - magar..... Magar ap yeh baby chahte kyu hai apko dekh kar Lagta hai ki ap unmarried hai or koi businessman ho shayad bahut busy rehte hounge fir aap baby ko manage kaise karege

Karan - tejasswi mai apko pehle bhi bol chuka hoon mujhe kisi bhi sawal ka jawab dena pasand nahi hai....  i hate Questions

Tejasswi -ohhh really you hate questions but you keep on asking questions to me about everything...

Karan - that's your job to answer me.... anyway all I want is mujhe zindgi mai ik maksad chahiye and mujhe Iagta hai ik bache se jyada behtar maksad zindgi me or koi nhi hota... Tejasswi apko paiso ki jarurat hai or mujhe aapki....mai aapki har tarha se help karne ke liye ready hoon agar aap chahe toh apne dad ko treatment ke liye yaha bula sakti hai sara intezaam mai kar dunga.....

Karan ne apni cheque book nikaali or uspe kuch likh kar tejasswi ko de dia....

Cheque dekh kar tejasswi ki aankhein fatti ki
fatti reh gyi kyuki amount 50 lakh rupees ka tha....

Tejasswi - ye.... Ye.... Yeh toh bht badi amount hai karan....

Karan - it's just the starting jaise hi ap conceive karegi apki pregnancy ka sara kharcha mai uthaungaa or baby ke hote hi same amount or mil jayegaa....

Tejasswi (inside)- mujhe kuch bhi samjh mein nehi aa rahi hain.. kya karu....isse toh sara udhar utar jayega dad ka treatment bhi ho jayega or kirti ki study...  yeh sach me bahaut bada amount hai

Tejasswi - I'm.....ready thik hai mai iske liye tayar hoon....

Tejasswi came back....

Next day

She went to college....

She was really thinking about karan and surrogacy.....

Shanaya noticed that she was thinking something......

Shanaya - kya hua hai tujhe

Tejasswi - nahi kuch nahi chalte hai...

Shanaya - hostel chale ?

Tejasswi - yaar mera hostel jane ka Mann nahi hai....

Shanaya - yaar maine toh socha tha jaa ke soyege but ab jayege kaha.... cafe chale?

Tejasswi - great idea

They went there and sat on a corner table.....

Shanaya was looking at tejasswi's face....

Shanaya - oyee chal ab bata kya baat hai

Tejasswi - baat.... Kya baat

Shanaya - wahi baat jisne tujhe preshan kar rakha hai....uncle ki tabiyat toh thik hai naa??

Tejasswi -haan dad abhi stable hai

Shanaya - toh bata kya baat hai....ab batayegi bhi kya baat hai...

Tejasswi - Shanaya maine haan kardi.. 

Shanaya - haa kardi....kis baat ke liye haan kardi....

Tejasswi - surrogacy

Shanaya - tera dimag toh thik hai na tu firse haan bol ke aa gyi or tu infertility center gayi kab thi or haan kab kii????

Tejasswi told her everything.....

Shanaya was really angry....

Shanaya - tu kisi admi se mil ke bhi aa gyi or wo bhi akele or mujhe bataya bhi nahi...tu janti bhi hai tune kitna bada risk liya...wo bhi hotel me jaa kar agar kuch galat ho jata toh....

Tejasswi - nahi yaar mujhe wo Ladka bahaut decent Iagaa....wo aisa waisa kuch karne ke baare me soch bhi nahi saktaa....

Shanaya -tu janti kya hai uske baare me usko pehle kabhi mili hai.....family background kuch pata hai tujhe???

Tejasswi -mujhe toh kuch bhi nahi pata but still i have to do this bcz Meri family ko is time paiso ki jarurat or wo jo amount pay kar raha hai woo bahaut bada hai..  

They argue about a lot of things....

After coming back to the hostel Shanaya went to sleep.....

She was really angry with Tejasswi....

But tejasswi was trying to concentrate on studies.....

When suddenly her phone rings it's karan

on call

Tejasswi -ohh hii karan

Karan -hii tejasswi.... Maine apko yeh batane ke
liye call kia tha ki kal humara doctor ke sath appointment hai....

Tejasswi - ohhh.... Okk thik hai kitne baje ka hai...

Karan -i guess apka college 2 baje Tak hota hai
naa.... toh maine appointment 5 baje ka liya hai... i guess apko apke office se off lena houga...

Tejasswi (inside)-ise mere pure schedule ke baare me pata hai or ik mai hoon jo iske naam ke siva kuch nahi janti kahi mai kisi trap me fasne toh nahi jaa rahi naa...

Karan - hello tejasswi are you there?

Tejasswi - haan.... Haan I'm listening....okk i'll be ready by 5...

Karan - okk then mai sham ko 5 baje apko pick
kar lungaa....

Tejasswi - nahi nahi hum direct infertility center me hi milege mai 5 baje waha pahuch jaungi...

Karan -okk as you wish see you tomorrow....

call cut

Dil Mein Ho TumWhere stories live. Discover now