Tejasswi goes with Karan

486 68 3
                                    

Tino khub enjoy karte hai....

Iske baad rishi dono ko hostel choud deta hai or chala jata hai.....

Shanaya washroom me chali jaati hai....

Tejasswi bed pe leti hi hoti hai ki karan ka call aata hai....

She was a little bit shocked to see the call of Karan late at night but usko call uthani padi....

On call

Tejasswi -hello karan apne itni raat ko call kiya sab thik hai na....

Karan - yeh toh tum batao tejasswi....kya hua hai sab thik hai na....

Tejasswi -haan sab thik hai but ap aise kyu puch rahe ho.....

Karan - nahi bas aise hi puch raha tha....

Tejasswi (inside)-isne phir se yahi puchne ke liye call kia houga ki mujhe kisi cheez ki jarurat toh nahi.... main thik toh hoon....

Tejasswi apne mathe pe hath pe marti hai....

Tejasswi - haan mai thik hoon karan.... meri tabiyat bhi bilkul thik hai or mujhe kisi cheez ki jarurat bhi nhi hai okk karan ??

Karan -okk waise tumhari aj ki sham kaisi rahi....

Yeh sun ke tejasswi samajh gayi ki shayad karan ne usko dekh liya houga hotel me.....

Tejasswi (inside)- hyy bhagwan ab firse lecture shuru....

But usne anjan bante hue kaha....

Tejasswi -meri sham toh achi rahi but ap aisa kyu puch rahe hai....

Karan -bas thik rahi?....mujhe toh Iaga ki awesome rahi houngi..... maine dekha ki tumne aj kitna enjoy kiya....

Tejasswi -ap mujhpe nazar rakh rahe ho kya?? mujhe party karne ka bhi haq nahi hai....ab yeh mat kahiyega ki yeh sab bhi us stupid contract
me likha hai....

Karan - isme nazar rakhne jaisa kuch nahi hai tejasswi.....tum mere hotel me aayi thi party karne ke liye isn't obvious that i have seen
you there or agar tumne contract nahi padha toh isme tumhari galti hai or mujhe tumhe roz roz yeh yaad dilwana padta hai ki usme kya
likha hai.... btw isme aisa koi clause nahi hai ki tum koi party nahi kar sakti hoo but haan tumhe mujhe inform zarur karna chahiye tha...
I was shocked by seeing you there.....

Tejasswi (inside)-iska matlab yeh bhootnath us waqt taste and treats me hi tha or isne mujhe Shanaya or rishi ke sath party karte dekh lia
tha..... Toh kya hua mai bas party hi toh kar rahi thi...  konsa kuch galat kaam kar rahi thi har baat pe isse permission lena zaruri nahi hai....

Tejasswi -listen karan mujhe nahi Lagta ki mujhe har cheez k liye apse permission lene ki jarurat hai...

Karan - mai tumhe permission lene ke liye nahi bol raha hoon but at least you should inform me about this.... agar tum bhul rahi ho toh
mai tumhe yaad dila du... You are pregnant and you have to be extra careful... aise me agar tum bahar ho toh mujhe pura haq hai jan'ne ka ki tum kaha hoo.....

Tejasswi (inside)-yeh kya baat hui pregnancy na ho gyi..... jail ho gyi.... thoda sa enjoy kya kar lia ise itni taqlif hone lag gayi khadoos kahi ka....

Karan - listen tejasswi mai tumhe lekar koi risk
nahi lena chahta soo aage se kbhi raat me bahar jao toh mujhe bata kar jaogi smjhi....

Tejasswi - isn't it too much... Karan yeh bahaut jyada ho raha hai.... mai sirf apne dosto ke sath time spend karne gayi thi wo bhi isliye kyuki hum ab alag hone wale hain....fir kab milenge pata nahi isiliye humne ik farewell party ki....

Karan -ohh okk.... anyways kaun tha....tumhare sath wo Ladka....

Tejasswi (inside) - ohh toh karan ki main
concern yeh hai ki jo Ladka hamare sath thaa wo kaun tha....

Dil Mein Ho TumWhere stories live. Discover now