Finally I am back after my exam... 😊😊
Karan - That's why I chose you as a mother of my baby tejasswi..... thank you and yes yeh 25 lakh ka cheque as we signed our contract
today.... jis din tum conceive karogi uss din ik or cheque tumhe mil jayegaa....Tejasswi - thank you Karan
Tejasswi (inside)- yaar isse toh sab thik ho jayega dad ka treatment and all....
She was thinking about all this....
When karan got a call soo he excused her...
Tejasswi was just adoring him because usne karan ka yeh side kabhi nahi dekhaa thaa soo she was looking at him......
He disconnected the call and came near her...
Karan - anyways.. kya tum kuch logi... i mean chai ya coffee....
Tejasswi (inside)- chai... yaar nahi.... tejasswi zinda rehna hai tujhe toh chai nahi...
Tejasswi - noo coffee is the best option....
Karan ordered 2 coffees by using telecom after a while The waiter came with 2 black coffees....
Karan offered one cup to her....
Tejasswi (inside)- aj ke baad is insaan ke kuch bhi offer karne pe kuch nahi khaungi piyungi... isko kuch nahi aata....pata nahi kaisa hotel hai.... isse achi toh usdin ki chai thi kam se kam dudh toh tha usme yeh kaali c kadwi c coffee hey bhgwan plz save me.....
Tejasswi and karan had their coffee afterwards and she came back to the hostel....
The next day directly she went to the hospital...
She was mumbling something while walking towards parking as Karan messaged her that he was waiting for her in parking....
Tejasswi (herself)- kyu itni ajib feeling aa rahi hai.... ab yeh khadoos pata nahi kya bolegaa....
Karan -hii tejasswi.....how are you.....???
Tejasswi - hello I'm fine Karan
Karan - let's gooo inside
Tejasswi - yes sure
Dono Dr. Ke cabin me baithe the
Dr-listen guys tum dono jante hi ho ki yeh natural pregnancy nahi hai toh hume bahaut sari precautions leni hogi... specially tumhe
Tejasswi....tumhe iske baare me bahaut hi ache se samjhne ki jarurat hai....Tejasswi - I'm ready dr.
Dono dikhne me normal Iag rahe the but sach toh yahi thaa ki dono andar hi andar bahut jyada dare hue the.....
Karan bht dhyan se dr. Or tejasswi ki baatein sun raha tha.....
Dr. Ne tejasswi ko kuch hormones ki injections and kuch medicines diye and told her to follow
these medicines for one week.....Dr- tejasswi tumhe ab har tarha se precautions lene hounge jaise ki tumhe alcohol wagera se dur rehna hoga......
Tejasswi - mai yeh sab consume nehi karti
Dr-tum chai or coffee bhi nahi pee sakti
Tejasswi was a tea holic girl but she decided to drop it....
Dr - dekho tejasswi tumhe jo injections diye gaye hain inki wjh se tumhe kuch problems ho sakti hai jaise nauseous feel hona vomiting mood swings soo Don't get panic....
Tejasswi -jii dr.
She came back out with karan.....
Dono bht chup chup or tension me the....
Tejasswi hostel jaa rahi thi ki tbhi karan ne usko awaz di....
Karan - Tejasswi
Tejasswi went near him....
Tejasswi - haan bolo
Karan -tum thik hoo??
Tejasswi - haan kyuu
Karan -nahi kuch nahi
It was like karan bahut kuch kehna chahta thaa....
Tejasswi understands....
Tejasswi -don't worry.... everything will be fine
Karan -mai...tumhe drop kardu?
Tejasswi -nehi mai chali jaungi......
Dono waha se chale gye...
Next 2-3 din Tejasswi ke liye bahaut jyada
bhaari the...Usko bht mood swings hoo rahe thee bcz usko chai nahi mil rahi thii....
Ik din Tejasswi padh rahi thi tabhi shanaya waha aayi....
Uske hath me newspaper thaa....
Usne Tejasswi ke notes pe wo paper rakh dia jisse tejasswi chid gayi......
Usne wo newspaper hatate hue bola....
Tejasswi -kya hai yaar
Shanaya -arey padh toh tere karan ke baare me news hai....
She took paper and said
Tejasswi -woo mera karan nahi hai.... "Hotel Paradise is going to be open in pune"....mujhe yeh samjh nahi aa raha ki isko itne bde business ko sambhalne ke baad ik baby ko sambhalne ka time kab milega....
Shanaya -usne kuch toh socha houga....tune is baare me usse kuch pucha nhi
Tejasswi -haan jaise ki mai usse puchti or wo bata deta..... You know what jaise hi mai usse kuch puchti hoon uska jawab hota hai...... I hate Questions....
She was mimicking him and they both laughed....
Shanaya -waise.... baby bahut cute and handsome houga... acha bata kya wo real me bhi utna hi handsome hai jitna pics me lagta hai....
Tejasswi -woo usse kahi jyada handsome hai
She again started studying but shanaya took notes from her hand.....
Shanaya -bata naa kuch or uske baare me.... choud inko or bata kya uski koi gf hai....
Tejasswi -ohh hoo bataya naa wo bht khadoos hai....he is a really intermediate person....
Shanaya - you know what kitni hi Ladkiyo ko uspe crush hai
Tejasswi -haan wo is liye kyuki woo usse mili nahi hai....jb mil lengi naa sara crush crush hoo jayega...
Shanaya -toh exactly tu kab..... I mean teri pregnancy process kb start houngi
Tejasswi -next monday
Shanaya -tu abhi bhi mind change kar sakti hai
Tejasswi -shut up yaar contract sign ho chuka hai....process bhi start hogya hai ab piche hatne ka sawal hi nahi uthta....
Tejasswi (inside)-ab piche hatne ka waqt nahi hai bcoz jo paise karan ne diye the usse dad ka
operation bhi hogya or thoda bht karza bhi utar
gya hai ab Ghar walo ke liye yeh sab kar chuki hoon toh piche nahi hatt sakti..With that they slept....