Ward boy dono ko hi ICU ke andar le gaye....
Karan bhag kar unke pass Gaya...
Usko andar dekh kar dr. Chillaya....
Dr- aap kon hoo yaha kya kar rahe yeh ICU hai chaliye bahar....
Karan -mai in dono ke sath hoon.... koi mujhe batayega tejasswi kaisi hai??.
Dr- dekhiye sir ap yaha nahi bahar wait kijiye.... mujhe examine karne dijiye uske baad hi mai kuch bata paungaa....plz wait outside...
Suddenly karan felt a hand on his shoulder....
Yeh wahi insaan tha jisne karan ki help ki thi....us insaan ne karan ko aankho se bahar chalne ka ishara kiya or karan bhi na jane kyu uske piche chal diye....
Karan bahar aa kar chair pe baith gaya.....
Person - don't worry sir ap bilkul fikar mat kijiye sab thik ho jayega.... ap itne ache ho itne logo ki help karte hoo.... apki wife ke sath kuch bhi bura nahi hogaa sir....
Karan -woo.... uski halat bahut kharab Iag rahi hai....
That person gave a bottle of water to karan....
He got only one sip.....
When dr. Came outside from the ICU......
Karan ran towards him....
Karan -sir..... Tejasswi kaisi hai wo....wo thik toh hai na plz batayiye sir plz.....
Dr-ap kuch bolne denge tabhi bataunga na..... inme se ik Ladki jo pink suit wali hai....
Karan -jii woo.... Shanaya hai... hamari friend...
Dr- uske dono pairo me fracture hua hai or kuch chote bhi hai.....
Karan - or tejasswi??
Dr- or dusri Ladki..... She was pregnant right?
Karan - haan.... Haan wahi hai meri tejasswi...
Dr - I'm sorry to say but unka miscarriage ho gaya......unki halat bahut kharab hai.... unka kaafi jayada blood loss ho gaya hai....
Karan felt that uski duniya hi khatam ho gayi....
Usko chakkar aaya.... wo bas girne hi wala hota hai ki dr. Hold him....
Dr -Mr. Kundrra ap thik toh hai naa??
Karan -jii... Jii
Dr- dekhiye Sir apki wife ko bahut jyada blood loss ho gaya hai.... unka blood group A- hai...ap jitni jaldi ho utni jaldi arrange kijiye and haan
reception pe jaa kar sari formalities complete kar dijiye hum apki wife ke treatment abhi shuru kar denge..... Baki unki reports aane ke
baad hi mai kuch bata paungaa..... But yes ap yeh form zarur fill kar dijiye.....naam??Karan miscarriage ke baare me or tejasswi ke baare me itna soch raha tha ki usko kuch samjh hi nahi lag raha tha
Karan - Karan Kundra
Dr - apka nhi.... Patient ka.... Apne shayad tejasswi bola tha naa.... Mrs. Tejasswi Kundra...
Karan ko bilkul hosh nahi tha ki dr. Ne form me
kya likha hai kya nahi wo bas soche jaa raha tha ki kya ho Gaya....Karan (inside)- kyaa ho gaya yeh.... mera baby
mera bachaa......mera bachaa chala gaya....mai uske bina kyaa karungaaKaran -baby mai.... Mai.....Apke bina kya karunga....
Person - Sir plz sambhaliye khud ko mai samajhta hoon yeh bahut bada dukh hai but jab apki wife ko is baare me pata chalega tab.....
Karan - tejasswi....us... Usko kaise bataunga mai....ki... we lost our baby... kya.... Kya usko pta hoga yeh sab..... Mujhe kuch samjh nahi aa raha... sab meri galti hai....
Suddenly a nurse came......
Nurse-Abhi jo accident case aaya hai unke sath
kon hai....Karan -ji mai
Nurse-dr. Ne yeh medicines likhi hai yeh sab laa dijiye and haan sari formalities complete kar dijiye.....And blood arrange kar dijiye....
Karan ne prescription li or fatafat medicine
lene chala gaya....usne hospital ke reception pe
money deposit karwai or jaldi se phone mese
contacts dundhne Iaga....Uski good will itni thi ki usne jisko bhi bola wo sab mese jinka bhi blood group A- tha wo sb hospital aa gaye....
Dr. ne sabko blood bank ki taraf bhej diya....
Karan was standing in front of icu.Jab dr. ICU se bahar aate hai and karan ko bulate hai...
Dr- karan ji..... Apki wife ki reports aa gayi hai...
Karan -woo.... Wo thik toh hai naa
Dr-dekhiye sir me apko kisi jhuthe khawab me
nahi rakhna chahta.... unki halat bahut jayada hi critical hai me sach bolu toh unka bach pana impossible hai but we will try our best......Karan -dr. Apko jo best Iage kijiye....but plz tejasswi ko bacha lijiye.... plz ap chahe toh mai kahi se bhi best Dr arrange kar sakta hoon...
Dr-we'll try our best.... baki Mrs kundra ki MRI
report aana abhi baaki hai....Karan -kya mai ik baar tejasswi se mil sakta
hoon??Dr-mr Kundrra maine apko abhi bataya ki unki
halat bahut critical hai..Karan - pls dr.... Plz.... mujhe bas ik baar meri teju ko dekh lene dijiye Mai usko dur se hi
dekhunga....Dr-thik hai sir unka room number 5 hai...
Karan went near the main entrance of ICU
when the guard stopped him....Gaurd- arey ap kaha chal diye bataya naa you are not allowed...
Dr.- jaane do inkoo
Karan went inside....
Waha itni shanti thi joo karan ko khaa rahi thi.....
He came near room no. 5 when he entered....