Karan's jealousy

456 83 6
                                    

Shanaya was getting ready in her bridal costume....

While that tejasswi unpacked her bag...  wo apne bag se ik simple sa suit nikalti hai
bcoz usne sudden plan banaya tha soo uske paas shopping ka bilkul bhi time nahi tha...

Shanaya -yeh kyu nikal rahi hai

Tejasswi - ready nahi hona kya.... aise chudail ban ke chalu...

Shanaya -wo sab thik hai but yeh hi kyu....

Tejasswi -teri shadi me shopping ka time bilkul nahi mila yaar.. 

Shanaya -tu yeh nahi pehnegi

Shanaya apni wardrobe se bahut hi pyara sa white color ka gown nikal ke tejasswi ko deti hai....

Shanaya -tu yeh pehnegi.... madam jab tu or mai meri shadi ki planning karte the na tbhi maine tere liye yeh or mere liye yeh lehenga purchase kar lia tha...

Tejasswi -tu bhi naa but yeh tight hogi yaar mujhe.....

Shanaya -bilkul bhi nahi us time iska size bada tha mai yahi sochti thi ki tujhe nahi aayegi but shyad aj ke liye hi bani thi....

Tejasswi -thank you Shanaya.... mai change kar ke aati hoon... 

Tejasswi change karke wapis aati hai Tab tak Shanaya properly ready ho jati hai..  

Tejasswi -hayee aj toh sid ko heart attack aa hi jayega....tu kitni pyari Iag rahi hai....

Shanaya -pagal kahi ki chal baith aj mai khud tujhe apne hatho se tyar karti hoon....

Shanaya made her ready...

kuch hi der me dono niche chali jati hai....

kyuki sab log unka wait kar rahe hote hai....

Uske baad shadi ki rasmein start ho jati hai....

Shadi ki rasmo ke baad sid and Shanaya dono hi stage pe khade hote hai.....

Even tejasswi bhi wahi khadi hoti hai ki tabhi samne se karan aata hai.... wo bhi in royal look.... as usual in black suit....

He looked at tejasswi.... jo aj light makeup me bahaut hi pyari Iag rahi hai....

Karan (inside)-yeh kitni pyaari Iag rahi hai....

Tabhi tejasswi stage se niche aati hai....

Karan - tejasswi dhyan se....

Tejasswi usko dekh kar smile karti hai or karan ke sath chal kar stage pe aati hai or karan ik gift box sid and Shanaya ko forward karta hai.....

Karan- yeh mere or tejasswi ki taraf se

Shanaya -iski kya jarurat thi

Karan - jarurat thi kyuki tum tejasswi ki sbse closest one jo hoo....

Shanaya -sid.... Yeh hai Karan Kundra mere or tejasswi ke friend....Karan yeh hai sid....

Tejasswi - wo sid jisne meri Shanaya ko mujhse chura liya....

Sid-nice to meet you buddy.... bahut suna hai apke baare me.... it's really my pleasure to meet you and haan tejasswi main teri dost ko kahi bhi nahi leja raha....

Sabhi log baatein kar hi rahe hote hai ki tbhi piche se rishi aa jata hai....

Rishi-oyee teju tu toh aane nahi wali thi na fir
achanak kaise???

Tejasswi -woo aise hi bas mujhe chutti mil gayi toh aa gayi...

Shanaya -rishi tu kab shaadi kar raha hai....

Rishi -arey yaar tejasswi haan toh kare.... isi mandap me phere le lu mai toh.... fir tino ki shadi ki date bhi same....anyways chalo yaar kuch pictures click karte hai... 

Karan side me sid k sath khada gusse me laal ho raha hota hai....

Dono tejasswi and rishi bhi pic click karte hai....

Karan - tejasswi chale bahaut der ho rahi hai....

Tejasswi -chalo mai chalti hoon... i miss you soo much Shanaya....

Rishi-oye tujhe jaldi na ho toh tu mere sath hi
chaliyo... 

Karan -noo thanks I'm here for her....

Rishi- oh bhai tu hai koun??

Tejasswi -rishi yeh mera friend hai karan yahi
mujhe yaha laya....

Karan - tejasswi I'm waiting for you in the car....

Karan bahut gusse me car ki taraf chala jata hai...

Tejasswi sabse mil kar car me aakar baith jati hai kitabhi.....

Dil Mein Ho TumWhere stories live. Discover now