It was Saturday.....
Both tejasswi and Shanaya were in the college library.....
Dono apne notes bana kar free hui thi bcoz unka lecture tha toh dono khadi hui....
Tejasswi jaise hi khadi hui usko chakar aane Lage....
Wo bht jyada dizziness feel kar rahi thi....
Wo girne ko thi ki Shanaya ne usko sambhala....
Shanaya - arrey dhyan se yaar kya hua tujhe....Tejasswi -kuch nahi yaar bas chakkar aa rahe hai...
Shanaya usko pakad kar bahar lawn tak laati hai....
Shanaya - tu yaha thodi der baith jaa mai yeh lecture attend karke aati hoon fir hostel chalenge.....
Tejasswi - haan tu lecture attend kar... yaar ik bhi lecture miss nahi hona chaahiye pls....
Shanaya -nahi hoga but tu promise kar yehi baithegi...
Tejasswi -pakka promisee.... ab jaa...
Shanaya tejasswi ko baitha kar waha se chali jati hai....
Tejasswi was sitting under a tree when she saw a boy standing in front of her...
Tejasswi usko janti toh nahi thi but itna pata tha ki yeh uska classmate hai but unhone kabhi baat nahi Kari....
Boy - kya hua tumhe?
Tejasswi - kuch nahii
Boy - toh apne class kyu nahi ayi
Tejasswi - i was not feeling well but tum kon ho
Boy - mai rishi hoon apka classmate...
Tejasswi - toh tum yaha kya kar rahe hoo class me jao
Rishi-mai wahi jaa raha thaa fer apko akele dekha toh ruk gyaa... i just want to be your friend....
Tejasswi -badi jaldi yaad nehi aa gya 4 month reh gye hai clg khatam hone me..
Tbhi Shanaya waha pahuchi....
Shanaya -oyee tu thik toh hai naa teju ...
Tejasswi -haan I'm fine ab bas hostel pahuch kar rest krungi....
She stands up....
Tejasswi -bye rishi
Rishi-bye tejasswi...bye Shanaya....
Shanaya - byee
Tejasswi and Shanaya were walking....
Shanaya -yeh chipku kya bol raha thaa
Tejasswi -yehi ki dosti karni hai
Shanaya -bolna tha bht jaldi yaad aaya... waise yeh tera secret lover hai pata hai tujhe....
Tejasswi -kuch bhi mat bol... ab aisa kuch mai soch bhi nahi Sakti bcz I'm S.....
Shanaya - surrogate now..... Acha yeh bata kab jana hai hospital
Tejasswi -parsooo
They were talking and reached into the hostel after having dinner.....
They slept
Time Skipped**
Aj tejasswi ka surrogacy process start hone wala tha woo hospital ke ik OT me leti thi.....
Usne suna tha ki surrogacy process thoda uncomfortable hota hai but uske liye yeh
uncomfortable nahi unbearable tha uski aankhon se aansu gir rahe thee uska pulse rate drop ho raha thaa....