Tejasswi marriage hall se nikal kar car me baithi....
Usne car ki seat ko thoda adjust kia or uspe adhi si let gayi....
She felt that wo bahut thak gayi hai but she noticed that wedding hall se nikalne ke baad se hi karan bilkul shant tha.....uska chehra bata raha tha ki woo bahut serious hai....
Tejasswi (inside)- kahi isko apni shaadi ka din toh yaad nahi aa gaya naa..... nahi but waha toh khush tha.... achank se kya hua.....
Tejasswi - karan tum thik ho naa
Karan -hmmmm
Tejasswi ko ab yakin hi raha tha ki karan ke sath kuch na kuch dikkat toh hai....
Tejasswi (inside)- Shanaya bhi naa.... maine ise shaadi me aane wali baat bolne pe usko roka kyu nahi..... ab kahi yeh firse ghar choud kar
na chala jaye.....sab kuch kitna acha chal raha tha.....Woo karan ke baare me hi soch rahi thi.... usne
Karan ka mood change karne ke liye usse baat karne lagi....Tejasswi - karan.... sid or shanaya ki jodi kitni achi Iag rahi hai na....ik dm made for each other....
Karan ne bina kuch bole apne baalo me hath ghumate hue car ki speed or badha dii......
Tejasswi (inside)- yeh insaan bhi na kitna ajeeb hai.... jab aaya tha mujhe yaha le kar kitna khush tha..... kitni baatein kar raha tha.....ab
dekhlo.... dekh bhi nahi raha mujhe.... lagta hai iske dimag me koi chemical locha hai tbhi toh har thodi der me yeh aise sanki type ho jata hai....Tejasswi apni soch me dubi hui thi ki karan ne ik mod pe.... car ko bahut hi dangerous turn dia.... shyad wo bhul gaya tha ki tejasswi uske sath baithi hai....
Tejasswi apni seat se uchal kar dashboard se
takrate takrate bachi....Wo bhi apne khayalo me busy thi.... toh jb usko apne pet me jor ka jhatka feel hua wo dard se karhate hue boli....
Tejasswi -yeh kya kar rahe ho karan...... kaise car chala rahe ho.....
But yaha karan apne khayalo me apne junun me car drive kar raha tha isliye tejasswi ne dar kar bola....
Karan -gaadi roko Karan.....stop the car..... Karan..... ahhh..... mujhe tumhare sath nahi jana tum bilkul pagal ho karan...... stop the car....
tum meri baat sun rahe ho ya nahi....Karan sach me usko nahi sun raha tha.... Tejasswi ko ab dar lag raha tha wo rote hue boli....
Tejasswi -mujhe bahut dard ho raha hai karan plz car roko.... aaaahhh.....
Yeh sunte hi karan apne hosh me aaya or usne car rok kar dekha tejasswi bahut ro rahi thi....
Karan -tum thik ho tejasswi.... Are you okk??... I'm sorry.... woh mai.... Mujhe pata nahi kya ho gya tha....tum thik ho naa....
Tejasswi ne apni seat belt kholi or car se niche
utar gayi.....Karan bhi utar gya....
Dono highway pe the.....
Karan ne tejasswi ke shoulder pe hath rakha or...
Karan - tejasswi mujhe bahut ghabrahat ho rahi hai....mujhe batao tum thik ho na....
Tejasswi ne uska hath hatate hue bola....
Tejasswi -nahi mai bilkul bhi thik nahi hoon.... tumhe ho kya jata hai Karan....tum jante ho kuch bhi ho sakta tha.... mai mar sakti thi yaa
hmara bach......Tejasswi bolte bolte ruk gayi or apne muh ko hatho se daba kar rone lagi.....
Karan ko ab samjh aa rha tha ki gusse me usse kya hua.....
Usne aage badh kar tejasswi ko gale se Iaga liya....
Karan - tejasswi plz aisa mat kaho pls.... mai yeh sunna bhi sehen nahi kar paunga.... mai tumhe or is bache ko kuch bhi nhi hone de sakta....
Tejasswi - tum pehle yeh batao tumne yeh
kyu kia....tum achank aise kaise ho gaye....shadi
me toh tum thik the.... mujhe shadi me le jane
ka idea bhi tumhara tha..... fir yeh sab kyu....Karan dusri taraf mud Gaya or bola....
Karan -mujhe khud samajh nahi aa raha tejasswi mujhe kya ho gya tha....mujhe bas bht gussa aa raha tha jbse maine tumhare uss dost ko dekha hai....tbse mujhe bahut bechaini si feel ho rahi hai or.... Or jb usne tumse shadi ki baat ki tab mujhse sehn nhi hua yeh..... Yeh usi frustration ka kaaran hai.....
Tejasswi -tum rishi ki wajah se gusse ho.... Par kyu??.....Tumhe uske kuch bhi kehne ya karne se gussa kyu aaya....
Karan came close to her and uske shoulders ko
pakadte hue bola.....Karan -because i love you damnit.....i love you soo much...
Tejasswi shocked ho gyi... usko samjh hi nahi aa raha tha ki yeh sach hai ya koi bahut pyara sa sapna..
Karan - mai bahut pehle tumhe yeh baat bata
dena chahta tha... but mai darta tha ki agar tum mujhse dur chali gayi toh...... But ab mai tumse dur nahi reh sakta.... tejasswi mai sach me tumse bahut pyar karta hoon.............Tejasswi itni shock me thi ki usko kuch bhi samjh nahi aa raha tha soo wo chupchap car me jaa kar baith gayi.......
Karan abhi bhi bahar khada tha....usne apne hatho se sar ko pakda or sochne Iaga.....
Karan -kahi maine ise apne dil ki baat bata kar
galti toh nahi kardi.... kahi isko bura toh nahi lag raha....oh god isko definitely bura lag raha hai.... tbhi toh bina kuch bole car me ja kar baith gayi....Karan 5 minute baad car me aaya usne Tejasswi ki taraf dekhaa jo apni aakhein band karke car ki seat pe adhi leti position me baithi thi....
Karan -tum thik ho na tumhe koi problem toh
nahi ho rahi naa....Tejasswi ne naa me sar hilaya or karan car start ki or drive karne laga wo ab bahut dhyan se car drive kar raha tha wo khud ko bht dant raha tha
Usko khud pe gussa aa raha tha.....
Karan (inside)- tejasswi sahi keh rahi thi kuch bhi ho sakta thaa.... mujhe khud pe control karna sikhna hougaa....
Karan drive karte karte tejasswi ki taraf baar baar dekh rha thaa.......
Tejasswi apni aankhein band kiye seat pe leti thi..... dono ka pura safar chuppi me bitaa... kuch hours ke safar ke baad dono ghar aa gaye....
Karan apni car se bahar aaya or tejasswi ka door open Kiya....uske shoulder ko hilate
hue bola....Karan - tejasswi ghar aa gya chalo....
Tejasswi ik dm chokh kar uthi usne seat belt kholi or chupchap andar chali gayi....
Karan bhi apne room me chala gaya.....