Helly is back

502 87 10
                                    

Next day

They both went shopping.

Suddenly Ik Ladki bhag ke aa kar karan ko hug karti hai pata nahi kyu....

But tejasswi ko usko aise karan ke gale Lagte dekh kar bahut jalan hoti hai....

Girl-hii handsome kaise ho

Karan -arey helly tum yaha.... tum toh US me thi yaha kaise.....

Helly-oh come on...  tumne mujhse shadi nahi ki toh maine socha mai apna career bana lu.... isliye mai US chali gayi.... even parso hi aayi
hoon yaha.... mere health care products ki launching hai.....

Tejasswi (inside)- shadi?? Kahi yeh wahi Ladki toh nahi jiske sath uski shadi fix hui thi but nooo.... Karan usko mil ke khush nehi hota....

Karan - you know that i hate marriage....toh wo topic toh uthao mat yaar.....

Helly-oh come on yaar... tumne pehle bhi ik galat ladki ko choose kia or mujhe reject kar diya.... acha hota mujhse shadi kar lete don't say that tum ab bhi usi baat ko le kar rote ho
The Karan Kundra cry baby 😂😂

Tejasswi (inside)-kaisi Ladki hai yeh apne hi dost ke dard ka majak bana rahi hai or yeh khadoos kitna pagal hai....isko reply kyu nahi kar raha.... mujhe toh de danadan reply karta hai.....

Tejasswi -kuch zakhmo ko bharne me waqt Lagta hai.... specially un zakhmo ko joo kisi apne ne diye hoo....

Helly-tum kon ho...

Karan -oh i forgot about it..... helly yeh hai meri friend tejasswi....meri sabse special friend....

Helly tejasswi ko upar se niche tak ghur kar dekhti hai.....

Helly-tumhari choice aj bhi waisi hi hai 3rd class....you know what karan tumhe aisi Ladkiya hi pasand aati hai....

Karan - shut up yaar

Helly-waise tumhari is dost ko bilkul nehi pata ki aj kal ki Ladkiyo ko mota nahi hona chahiye.... You know what.... miss whatever your name is....tumhe mere fitness products ki bahut jarurat hai... look at your figure....

Tejasswi gives death glare to karan....

Karan -actually helly ik fitness product company ki owner hai....Or yeh products v natural hai.....

Helly- tejasswi tumhe agar patli hone ka mann ho toh mujhe call zarur karna haan.... mai chalti hoon... fir milungi karan baby....

Helly chali jati hai but tejasswi chupchap muh fulaye car me baith jati hai.....

Karan started driving....

Karan -kya hua muh kyu fula rakha hai

Tejasswi -she called me moti

Karan - 😂😂😂😂

Tejasswi - karan I'm gonna kill you mai moti Lagti hoon....

Karan stopped the car and turned towards Tejasswi and cupped her face......

Karan -tum jaisi bhi ho mujhe bahut pyari Lagti hoo.....You know what tejasswi pregnancy suits you or wo helly pagal hai uske pass bilkul dimag nahi hai....warna  koi bhi tumhe dekh ke bata de that you are pregnant or tum pe married hone ka thappa v lag gaya in short... ab koi tumhe tease nahi kar payega...koi tumhe
taad nahi payega... You are mine only.... meri nazar se dekhogi toh tum duniya ki sabse jyada khubsurat Ladki hoo....

Tejasswi apna chehra apne hatho se chupa leti
hai... 

Karan hasne Lagta hai....

Dono car me jaa rahe hote hain.. .

Karan -thanks tejasswi

Tejasswi -kyu

Karan -helly ke samne mera sath dene ke liye....

Tejasswi -waise karan tum uske samne kuch bole kyu nahi or kya tumne sach me usse shadi ke liye mana kia.....

Karan - haa...kyuki I Don't like her....wo mere dad k friend ki beti hai.... soo mai usko kuch bol nahi sakta....mai usse tab bhi shaadi na karu agar wo is duniya ki akhari Ladki ho tab bhi nahi....

Tejasswi -haan Karna bhi mat bewakoof kahi ki mujhe moti bol ke gayi....

Karan -arey mera teddy bear 🤣🤣

Dono dinner ke baad ghar aate hai....

next day

Karan ik meeting attend karne ke baad office pahuchta hai....office me uski secretory kajal usko milti hai....

Karan -good morning kajal wo mai consort area me jaa raha hoon dekhne ki koi kaam pending toh nahi hai naa...

Kajal-sir wo koi Ladki apka apke office me wait kar rahi hai....

Karan -koi ladki.... kajal aise kaise tum kisi ko bhi mere office me bhej sakti hooo.....

Kajal- sir unhone suna hi nahi she said she is u
Your friend......

Karan -agli baar dhyan rakhna

Karan went upstairs and entered his cabin and found a girl looking at his seat....

Karan -who are you???

Helly-mai hoon baba tumhari dost....

Karan -tum yaha kyu.......kya kar rahi hoo

Helly-milne aayi hoon..  nahi aa sakti kya.... come on karan grow up.... kab tak tum ishika ke liye rote rahoge....wo chali gayi choud kar.... its time to get married....

Karan -shut up yaar... you know that mujhe shaadi nahi karni....

Helly-tumne last time bhi mujhse shaadi ke liye mana kar diya thaa us ishika ke liye or ik baar phir... anyways mai tumhe batane aayi thi
tumhare ghar me hamari shadi ki baatein chal rahi hai

Karan -just get out of my cabin and from my life i don't wanna get married with you....

Helly gusse me pair patakti hui waha se chali jati hai....

Karan got indulged in his work....

Suddenly his phone rang.... it's tejasswi.....uske chehre pe ik bhut pyari si  smile aa jati hai.... he attended the call....

on call

Karan -kya hukum hai tejasswi ji

Tejasswi -hukum my foot karan

Karan -oh my god... itna gussa....kya hua baba ab maine kya kia....

Tejasswi -tumhari wo helly yaha aayi thi or mujhe suna kar gayi.....

Flashback......

Dil Mein Ho TumWhere stories live. Discover now