Tejasswi knows about Karan

443 60 6
                                    

They were on the way to the parking area.....

When a nurse came and told Karan that....

Nurse- Mr kundra yeh apka mobile Dr ke cabin me reh gaya tha shayad....

Karan - ohhh thanks

Tejasswi (inside)- ohhh toh is khadoos ka pura naam Mr karan kundrra....

They reached into parking....

Karan apni car ke sath khada ho gyaa and bola...

Karan -yeh..... Chot.....

Tejasswi -ohhh yeh choti si chot hai don't worry I'm fine...

Karan -i was just saying that dubara aisa nahi hona chahiye.... You have to be careful....

Tejasswi -iska kya matlab hai....ki dubara nahi hona chahiye... logo ke sath chhote mote accident hote rehte hai....its normal....

Karan - logo ke sath hote hounge.. I Don't want ki apke sath bhi hoo soo be careful...

Tejasswi -ap kehna kya chahte ho.... maine yeh chot jaan bujh ke Lagwai hai....

Tejasswi (inside)- kya batau apko kii yeh chot mujhe apki hi wajah se lagi hai....

Karan -ap jo samjhe....bas aage se Dhayan rakhnaa....anyways meri ik jaruri meeting hai...soo i have too goo....

Karan sits in the car and goes....

Here Tejasswi also came back to the hotel....

Shanaya -kaisi hai meri jaan aa gyi wapis...kya hua itni udas kyu Iag Rahi hai...reports normal nahi hai kyaa...

Tejasswi - sab thik hai yaar...but woo khadoos...

Shanaya -kon khadoos... naam kya hai...

Tejasswi -tu bol rahi thi naa mujhe uske baare me kuch nhi pta toh....mujhe uska pura naam pta chala hai... uska pura naam Karan Kundra hai....

Shanaya - kyaa..... tu The Karan Kundra se mil ke aayi....

Tejasswi -matlab?

Shanaya -arey tujhe pata hai na apne college me Digvijay Kundra aane wale hai...

Tejasswi -haan toh

Shanaya -toh yeh karan unhi ka chota beta hai... tujhe pata hai yeh hotel paradise ka owner hai or iski 4 branches hai Taste and treat
naam ke restaurants kiii..... Even tujhe pata hai karan bhi bahaut bada Lawyer thaa but suna hai ki uski shadi jis Ladki se tai hui thi wo Ladki
usko choud ke bhaag gayi thi mandap me hii... uske baad yeh gyab ho gya thaa 4-5 saal baad jab yeh india me dikha tab isne apne restaurant and hotels khole....

Tejasswi -ohhh tabhi yeh hamesha mujhe hotel me bulata hai...  yeh toh uska khud ka hotel hai but ik minute yaar ik hi naam ke do insaan bhi toh hoo sakte hai.....

Shanaya -bilkul sahii yaar but ruk me google karti hoon uski pics toh jarur houngi toh tu pehchan payegi....

Tejasswi - sahi kahaa yaar

She searched about him and

Tejasswi - arey yeh toh wahi khadoos hai

Shanaya -oh my God tu The Karan Kundra
ke bacche koo janam dene wali hai...wow yaar...

Tejasswi - ohh toh tu ab khush hai ki mai karan ke baby ki surrogate mother banne wali hoon...

Shanaya -aisa nahi hai yaar but at least I'm feeling a little relaxed that you are in safe hands....

Tejasswi -yaar mai Mr. Digvijay or Omi Kundrra ke samne kaise jaungi... i mean agr me gayi toh wo log kya sochege....ki yeh kaisi Ladki unke
bete ke bache ko janam dene jaa rahi hai....

Shanaya -i think you should talk to karan about
it....

Dil Mein Ho TumWhere stories live. Discover now