What will be tejasswi's decision?

491 67 5
                                    

Tejasswi jaise hi car se utari usko Iaga ki wo uss place ke according under dress hai....

Usko Iag raha tha ki karan uske baare me kya
soch raha hoga..... kya soch raha hoga ki mujhe dressing sense nahi hai....

But dusri taraf karan aisa kuch bhi nahi soch raha thaa wo hotel ke andar Gaye....

Manager ne un dono ka welcome kia or unko
unke table tak drop Kiya....

Us table pe chairs ki jagah sofa the jo ki bahaut
hi jyada comfortable the....

Karan or Tejasswi baith gaye......

Karan ne tejasswi ki taraf menu card kar diya....

Karan - kya logi

Tejasswi - hot chocolate

Karan - that's ok but khane me kya logi....

Tejasswi bahut confused thi soo....

Tejasswi - jo apko thik Iage uss hisab se hi order karna....

Karan - ok

Karan ne order diya... 

Uske baad waiter chala gaya...

Karan - Toh tum mujhse kuch puchna chahti thi naa...

Tejasswi -nahi.... Nahi toh mai.... Mujhe kuch nahi puchna

Karan - then why did you ask me for that.... Jab mera call aaya tab tum mujhse kuch puchne wali thi naa...

Tejasswi (inside)- haan puchne toh wali thi....but tumhara gussa dekh kar kon sher ke muh me hath daalega...soo i drop that plan
even I'm not sure to ask you anything.... tumhara kya hi bolu....

Karan -kya hua Tejasswi kya puchna tha pucho naa...

Tejasswi - karan ap abhi bhi is baby ko lekar serious hai na...ap yeh baby chahte hai na.......i mean aisa toh nahi hoga na ki baby hone ke baad apka mood change ho jaye.... dekhiye mai akele is baby ko nahi sambhal paungi....mai ik single mother bilkul nahi banna chahti....

Karan ko yeh baat sun ke hasi bhi aa rahi thi or gussa bhi...

Karan (inside)-koi itna bhi masum kaise ho sakta hai....

Karan - are you mad?? What are you saying?? It's my baby and kya tum kabhi contract padhogi?? Agar tumne contract padha hota toh
tum yeh sab nahi puchti.... usme saaf saaf likha hai ki delivery ke baad na mai baby ko lene se mana kar sakta hoon na tum usko mujhe
dene se mana kar sakti hoo.....

Tejasswi (inside)- mujhe shayad contract padh lena chahiye tha.... kam se kam har baat pe is khadoos ki baatein toh nahi sunni padhti....

Karan -i hope everything is clear now....

Tejasswi -yes....

Iske baad dono ka order aa gaya.....

Dono khana kha rahe the ki tabhi Karan bola.....

Karan -tumne aage ke baare me kya socha hai....

Tejasswi -matlab

Karan - matlab ki kaha rahogi....kya karogi yeh sab....

Tejasswi -abhi kuch waqt tak toh hostel me hi hoon.. fir uske baad koi place dekh lungi jaha mujhe koi janta na ho...  bcoz maine Ghar pe yehi bola hai ki mujhe bahaut badi company me job Lagi hai toh ik saal tak toh mai unke pass nahi aa paungi....

Karan - Tejasswi i want ki tum hostel choud do....

Tejasswi - ukhuuu ukhooo (she was coughing
badly)

Dil Mein Ho TumWhere stories live. Discover now