<< after some days >>
Author's POV
The living room of the Ahuja house. Their parents are sitting on the sofa, while Kartik, Karan, and Aditya are gathered around, excited yet nervous about the upcoming engagement.
Daya- "Bas teen din baaki hai... Aur fir Kavya aur Aditya ki Sagaai hogi."Aditya- "Haa, aur muze bohot Khushi hai ki humari engagement hone wali hai..."
Karan- "Arey wahh, bhai.. bohot khush ho rahe ho..." He smirked.
Aditya- "Chup kar ab... "
Sanjay- "Aur fir Kartik ki bhi to baari hai... Kyu kartik ?"
Aditya- "To kadi mehnat to karni hi padegi." He smiled.
Kartik- "Aur tab tak kuchh aur bhi taiyyari karni padegi."
Karan- "Well, I heard that Kavya bhabhi aur Aditi bhabhi best friends hai ?"
Kartik- "Haan... But what's so special about it ?"
Karan- "Well... Both are best friends aur aapko to pata hi hai... Ye best friends kaise hote hai !"
Daya- "Sach mai...! Just think, dotcut lage to fhar mein bahas hi chal jayegi."
Karan- "Haa... Mini big boss show...!" He laughed out loud.
Aditya- "Karan, tu hamesha mazaak hi krte raho... Theek hai." He rolled his eyes.
Kartik- "Woh to bs khud ko headlines mei lene ki koshish kar raha hai."
Karan- "Headlines mein nhi... Mai sirf sach bol Raha hu.... Kartik Bhai aur Aditya Bhai ki brothership ek friendship ki tarah lag rahi hai ab."
Aditya- "To kya ye panga shuru karne wale, tum ho, Karan ?"
Karan- "Naa, muze to bas mazaa aata hai. Just look at me, I'm a Funster...!"
Kartik- "Funster ? Haan, Haan... Aur hum to tumse ladne ke liye ready hi hai..."
Aditya- "Now, how would you know, bade bhai hone ka kya matlab hota hai ?" He slightly pushed Karan.
Kartik- "Haan, Bachpan mein hum hamesha tumhe dataa karte the.... Now, when you get the advantage of trolling.... To kyu hi chhodoge." He joined in.
Karan- "Arey yaar... Mazak kar rahi hu... Why so serious ?" He laughed.
Daya- "Tum ye sab chhote bachho ke liye rehne do ab...! Waise bhi hume to Engagement ki planning karni hai." She chuckled.
Sanjay- "Haa, aur saath hi... Ye hamare family ke liye Khushi ki baat hai...."
Daya- "Aur Karan, tum to sabse chhote hi rahoge."
Karan- "Yahh, mai chhota hu magar ye nhi ki I'm stupid." He said defensively.
Aditya- "But Karan... You always speak like a stupid person." He said playfully.
Kartik- "Chalo... Chalo... Let's beat this little brother again." He laughed.
Aditya and Kartik start playfully hitting Karan, who is laughing and trying to escape.
Karan- "Arey ..... No...! Mai sirf mazaak kar raha tha... Arey mere, bhaiyo... Leave me."Aditya- "Okay.... Okay..."
YOU ARE READING
𝐅𝐫𝐨𝐦 𝐆𝐫𝐮𝐝𝐠𝐞𝐬 𝐓𝐨 𝐄𝐦𝐛𝐫𝐚𝐜𝐞𝐬 : The Aditi And kartik Saga
Narrativa generale_𝐅𝐫𝐨𝐦 𝐆𝐫𝐮𝐝𝐠𝐞𝐬 𝐓𝐨 𝐄𝐦𝐛𝐫𝐚𝐜𝐞𝐬_ The Aditi and Kartik Saga > The two families were inseparable during the Shah family's visits to Mumbai or vice versa, strengthening a bond that transcended distance. Th...