"Akshita, khana laga do table pr!" Mummy ki awaaz aayi kitchen se.
"Arrey Mummy, thoda ruk jao na!
Ek important match chal raha hai mera!" Maine phone uthake kaan ke paas lagaya, jaise main bahut busy hoon.Important match? Mummy ne gusse ki tone main kitchen se kaha.
Haan, bilkul important! Main aur meri online gaming bestie Shreya MLBB (Mobile Legends: Bang Bang) game mein dusron ka baja bajane mein lage hue the. Game ke beech Shreya ka mazaak udana toh ek alag hi mazaa tha.
"Akshu, seriously? Tumhara woh Zane jo hai... kitne ajeeb heroes choose karta hai!" Shreya hasti hui boli.
"Haan, toh kya? Tumhare Riku bhi koi kam nahi hain," maine jawab diya, screen ko tap karte hue.
Shreya phir se hass padi. "Waise tumhe apne Zane fictional crush ke saath hi shaadi kar leni chahiye. Koi asli ladka irl toh kabhi tumhe pasand karega nahi lol!"
"Mujhse jalan mat kar, Shreya," maine haste hue bola. "Aur waise bhi, tumhe kya pata shayad mera asli prince charming kahi mere liye kisi signal par ruka hua mil jaye ya abhi mere jaise hi games khel raha ho kahi?"kya pta vo kaisa dikhta hoga, kon hoga ,kaha se hoga or kaha mil jaye ..who knows?
Ha ha behen tere sapno ka prince charming to jaise abhi tujhe apni baho main utha kr apne sath hi le jayega na, Shreya ne akshita ka mazak udate hue kaha.
Game khatam hote hi, ek aur awaaz meri zindagi ke asli battlefield ka hissa ban gayi.
Akshu!! mera lays chips ka packet kahan hai?" Abhinav, mera annoying chhota bhai, room mein ghus aaya.
"Tere chips? Main koi tumhari naukar hoon? Nikal yahan se hatt!" Maine uska packet apne peeche chhupa liya tha.
"Akshu, mujhe de warna main mummy ko bol dunga!"
"Bol de, chal chal." Maine uska mazaak udaate hue packet kholke ek chip khaya aur uske muh ke saamne hath wave kar diya.
"Kya kar rahe ho tum dono? Chup ho jao tabse itni derr se shor macha rakha h!" Mummy ekdam se darwaze pe khadi ho gayi. Abhinav ne uss moment ka fayda uthate hue chips mujhse cheen liya aur bhaag gaya...
Phir meri aankhon mein ek thoda guilt aur thoda mazaak ka emotion aaya or maine kaha. "Mummy, Abhinav ne pehle start karta hai!"
Mummy bas hass padi. "Tum dono kab sudhroge huhh?"
Shaam ko, khana khane ke baad main apne room mein wapas gayi. Ek playlist lagayi songs ki aur apne dream world mein kho gayi.. Har gaane mein ek kahaani dikh rahi thi, jaise main kisi fantasy ki heroine hoon..main khud ko un songs main imagine krte hue hero ke sath pahodo ki wadiyo main naach rahi thi ki tabhi mujhe Shreya ki yaad aai or
Shreya ko maine phir call kiya, aur hum dono ne shuru ki apne fictional crushes par baatein, har roz ki tarha. "Waise, Shreya, agar kya ho agr kisi din mujhe mere sapno ka vo handsome sa fictional ladka mere samne aakr mujhe apne ghutno pr bet kr propose krte hue apni girlfriend bane ko kahe to? Ahh kitna maza aayega nai!!
"Bas bas, tumhari daydreaming shuru ho gayi phir se!" Shreya zor se hasti rahi, aur main bhi uski awaaz mein mil gayi or hum dono aise hi hasi mazak krte hue baat krne lagi.
--------------------------------------------------------------
To guyssss ye meri new story aagai h !! I hope aaplogo ko meri ye new story jo ki ek ladki Akshita jo ki bohot chulbuli Masti mazak krne wali or apni hi duniya main khoi hui rehne wali ek ladki ki simple si ig shyad thodi relatable bhi Lage..to chaliye aage dekhte h kya akshita jise kabhi kisi se irl pyare nhi hua kya use kabhi kisi se real main pyare hoga bhi? Jane ke liye padhte rahe " Akshita" ki kahani by supii means by me🙋🏻♀️🥰💅🏻Or ha like or follow kre bina mat jana yaha se!!☝🏻🤓
YOU ARE READING
Akshita
FantasyToh main hoon Akshita... ek normal si ladki jo ki college jati h meri age h 17 or main Himachal main rehti hu, apne papa mummy or ha ek nalayak bhai bhi h mera.. mujhe jisko sapne dekhna, gaana suna, aur apni hi duniya mein kho jaana bohot pasand ha...