Recap:seein sanyu bhnji look rohn goes away decidin nt to marry hr. Sanyu feels happy as hr plan succeed n after hr class attendin hr bhabhi call reaches home...
(Sanyu reaches home n rings d door bell bitin hr nail in tensn *she is in normal look*)
S-pta ni kitna sunaegi ma. ..uss rohan ke ghr se call to aa gya hoga. .(Gayatri opens d door n hugs hr ti8ly thn kisses hr forhead.Sanyu was lookin hr surprisingly)
S(in mind) ma ko lgta h sdma lg gya..aftr all 10 Wi baar reject hui ho
G- beta andr chl. .(Sanyu entrs d house n was surprise to see all servent wer busy in Dustin, changin curtain)
S(in mind) kahi uss sameer ke bche ne ha to ni kr di. .ma khus h ghr ko sjaya ja rha. .god.hw(Thn wit hesitation) ma rohan ne kya kha. .
G- chod na mera bcha. Tujhe uss rohan se acha jeevan sathi milega. .(she runs fingr in hr hair n Sanyu hugs hr hidin hr happiness)
S(in mind) yee. .rohan ne na kr diya n ma bi presan ni r me bch gae . I'm sorry ma ap itna pyar krte ho r me dhoka de rhi. .kas ap meri dream ko smjhte to me iss trh jhoot ni bolti. .
G- ja kr fresh ho ja me teri fab chai bnati ho tu coleg sidhe chli gae uss rohn se mil. Bhuk bi lgi hogi na.kya khaegi? ?
S(kisses hr cheek) ma u r d best. .LV u. .
G- LV u too bcha ..(Ankit cms n says)A- me bi ho...(Sanyu runs n hugs him)S- bhai LV u too. .
A- chl ye pkkr.(givin shoppin bags)
S- ye sb mere liye. .
A- ha miss behnji.ab yhi sb pehna. .
S (in mind) plz mujhe pinch kro ye sapna to ni(Nikita frm bck pinch )
S- aucch (n turn)bhabhi
N(smil) yakin aaya na????
S- bhut jod se.
G- Nikita tunee subh ise ache se tyar kiya tha bol isse waise hi tyar hua kre. .thora makeup kiya kre.r sanyu bhabhi ko aisi halat me tng Mt krna
S- yes ma.me apne hone wale bhatije ki mom ko tng ni krongi. (Ankit n Nikita blushes)
A- ma me bi fresh ho aata ho. Chai jldi plzz..(Nikita and gayatri maks tea and snacks thn gayatri tell Nikita )
G- tumhe pta h na kya krna h. .(Nikita nods hr head n taking tea n snacks goes to sanyukta room n sees sanyu lying on bed hidin hr fac in pillow. She taks deep breath n keepin tray on table and sit besides sanyu runnin fingr in hr hair)
N- sanyu kyu ro ri?
S- me ni ro rhi. .
N- tu rone wqt hi apna fac pillow me chapati h plzz uth na Mt ro. .(Sanyu hugs hr sobbing n she pats hr bck cnsolin n thn breakin hugs wips away hr tears)
N-ab bol kya hua??
S- me bhut buri ho na me sbko dhoka de ri ma bhai ne aj to datta bi ni r itna pyar diya. Apko bi jhoot bolna pdta h meri pics bdl spectacl pics n khrab makeup krna hota fite me admisn fees sb aapki wjh se hua . bhai r ma ko to pta hi ni me engineering kr ri. .
N- tere andr ki lgn dekh mene tera sath diya bs r makeup to mera hobby h. .r ek baar fees jma ki fir to hr saal scholarship jeet kbhi manuka ni diya r meri jewellery bi chorwa diya tune fite topper.
S- bt aj ma bhai ka itna pyar dekh I'm feelin guilty. .
N- they lv u bt tere dream unke liy mattr ni krte. .r unka aj rohan ke na pr bi itna pyar insted of taunting ka karn koi Rndhir Singh shekawat h bhut bda businesman h r hmari cmpny ke sath kam krna chahta h r koi ladki dekhne aa rha to tere bhai ne usse ghr pr rukne ko kha kahi wo tujhe psnd kr le ye soch...smjhi
S- r me pagl (tears fild in hr eyes) soch ri thi ki wo mera care kr re ye soch mera dil tuta h r guilty feel kr ri thi. .
N- ma ne kha tujhe wo jb tk h make up me rkho tujhe r kosis kro jada tim akele samay bita pao tum dono. .ghr ke bahr jhot manag ho jata tha bt uss ladke se picha kaise chodange. .
S- don't worry bhabhi wo 11 wa ladka hoga to reject me r kisi ko kuch pta bi ni chlega.bs ap sath doge na. .
N- ye bi koi bolne ki baat h. .Le chai thndi ho gae me grm kr lati ho(Nikita goes N sanyu crossin hr hnd near d chest stnds)
S- welcm Randhir now tumhara mukabla mujhse h.
OTHER SIDE. .
Mumbai.......
(Rndhir packin his bag meanwhile renuka sanyal entrs)
R- beta tum hotel chod uss agrawal mansn me kyu rhoge. .naye log pr trust thik ni. Kisi r ko bhej do. .
R- mom. Chill. .I will tc r Ma u knw deal me khud krta ho r fite me placement ke liye bhi jana h r mere sath mama bi to ja rhe h. ab tensn to ni. ..
Re- h na. .meri bahu tu lakr ni deta. ..
R- ma plzz. .ap bolte ho to me ladki se milta ho na bt psnd ni aati. ..
Re- bhgwan kre is trip pr koi aisi ladki mil jae jo tera dil chura le. .(Rd blushes n hugs hr)NXT MRNING.
{ In ofice} Jiggy giving pic to Rd
y-ye ri uss ladki ki pic(Giv pic) sanyukta nam h arts se graduation kr ri r fail bhi ho chuki 1yr
R (smil seein pic) aisa bi cartoon hota h. .
J- kl hi rohan segal ne ise reject kiya usse baat bhi hui meri she is typical pujarn type behnji. .
R- thanks jiggy..u may go.
Y(tak pic n look in shock n keeps hand on heart ) bhanje is ladki ke liy tune mujhse jhot bulwaya ki tu ladki koi dekhne aa rha..
R- no. Mama.sadi ki jikr to isliy krwaya becus uska bhai uski sadi ke liy presan h r ye sunn wo busssinees ke sath riste ka sochega r me uski isi kamjori ka fayda uta best deal kronga jb unhe lgega me uski behn se sadi krne ko ready ho r deal ke baad us ladki ke liye na kr chla aaonga..smje mama.
Y- hehe bhanje too gud tera business me koi mukabla ni ab smjha unlogo ne apne ghr pr rukne ki jid kyu ki r tune deal ki baat ke sath ladki dekhne bi aa rhe kyu bulwaya. .
R- to chle mama n ma ko ni pta chlna chahiy r ye meri 151 th rejected ladki hogi bs antr ye hoga isse ma ne dekhne ni bheja.Precap: Rd n sanyu first meeting. ..
YOU ARE READING
Love u Aajtk seasn 2
FanfictionFir se rndhir r sanyukta ke dil barish me joro se dhdkenge.fir se ek baar wo ek dusre se khenge LV U AAJTK ..... bt ek naye kahani r nae andaj me. GET READY GUYS FOR LV U AAJTK SEASN 2...