Recap:Sanyu tries to ovrcm d moment.Rd lost in d moment find hr locket stuck in his shirt.
AT HOTEL. ..nxt mrnin.
(Rd gets ready whistlin n chirpin.his eyes wer sparkin n happiness ws visibl on his fac. He ws gazin himself in mirror brushin hair. Yoyo ws sittin on sofa lookin him in surprise at his unusul behaviour rubbin eyes)
Y(in mind)ye rndhir hi h na ya uska hmskl?Ya fir uss hotel staff ke sath kuch na kr pane pr sdma lg gya mtlb ykin ho gya he is gay.bichara bhanja sdme me pgla hs rha. .(He goes to Rd n pats his bck makin sad face)
Y-i knw jo tere sath hua...bhanje me hmesa tere sath ho.ghbra mt hm mil kr teri soln ko dhundenge. .
(Rd turn n looks him in surprise)R(in mind) hw mama knw kl raat ke baare me n she is my soln isliy me usse dhundne ka socha. (Thn speak) mama apko kaise pta sb kuch?
Y- pgle me to hmesa se janta tha ye hoga ek dinDon't worry hm bst Dr ke pass jaenge.
R- meri solusn dhundne Dr ke pass?kya bol rhe???
Y- hmmm. .Don't wry tu dar mt kahi wha mil jae.
R- really mama ap pagl ho..n why Wo Dr ke yha milegi.apko sapna aaya?
Y- bhanja Wo (pauses) ek min teri bimari ka ilaz to Dr ke yha hi mil skta r kaha dhunde?
R- kya bimari ? Ilaz?
Y- ab chupa mt? Tu bs ha bol Dr ki line lgwata ho.i knw tujhe bi bhrosa ho gya ki tu physically Weak means ladkiyo ke(Rd yells showin fingr)
R- ek sbd r bola na to abi haridwar rwana kr dounga.(Yoyo gets scared n Rd strt to laugh pullin yoyo cheeks n he ws shock)
R- mama aisa kuch ni h mujhe waisi koi bimari ni h. Chill kro.abi itni hi comedy kafi h we hv to leave fr FITE. .
Y- ek min to tum kis soln ke baare me bol reR- chodo chlo we r late.
Y- kya bhanje aj chlna jrori h. Khud to borin ho coleg ke bcho ko to aj ka din celebrate krne do. R- aj kya h?
Y- kiss day. .tujhe kya pta kya feel to whil u r kissin? N tu bichare bcho ka mod spoil krega(Hearin his wrds Rd feel unusual tinge of pleasure remembrin last night kiss )
R-hmm. .mama unloge ke mood ka to pta ni bt apka mood smjh aa rha. Chlo ap apna kiss day mnao. I will manage. Y- ni. .ni. .aisa kuch ni me sath chlta ho. .
R- relax I knw already ap settin kr chuke. Go n enjoy (keepin hnd on his shouldr. Yoyo in joy hug him n goes sayin thank Rd taks out pendent frm his shirt pocket n seein it says)
R- u made me experienc d pleasure of kiss.soon I will find u jha bi ho. .
AT SANYU HOUSE. .
(Sanyu ws getting ready hurriedly chirpin sm ans tappin hr head whn forgettin hr ans. She ws litl nervous bt hr eyes wer sparkin in cnfidenc. She finally pck hr bag aftr revisn n sees hrslf in mirror. whil puttin dupata sudnly hr eyes goes on hr chain n gets tens nt seein hr fab dil shaped pendent. Soon d flashes of last nit make hr freeze bt soon she ovrcm n says in mind)S- kl raat jo hua km tha jo mera dil bi le gya. Uf kahi mile to Mar dalo usJerk ko(tapin hr head) fir sanyu tu uske baare me soch ri. Cncentrate kr.. bt my dil(makin sad fac) Nikita calls n sanyu takin bags goes n though hr mothr tell hr to hv breakfast sayin she is late she drinks juice n Nikita mummbl in hr ears all d best n bth smile.sanyu hugs Nikita n mothr ti8ly n gos out)
G- ye ladki bi na tufan h. Kaun sa engineering kr ri jo bhagti rhti. Uff bs koi is jhli ko psnd kre.
N(smil) jror psnd krega jise hira ki prkh hogi. .AT COLLEGE. .. ...
(Sanyu n kaustu sittin in canteen)K- sanyu aj kya h? ?(Drinkin watr)
S- hw cn I forget aj to sbse bda day h meri life ka mene to aj ke liye full on practice bi ki h. .(Hearin hr wrds kaustu split out watr all aroun frm hr mouth in shock )
K- kya bol ri? U practic
S- of course.. K- kiske sath?(shock)
S- kiske sath kya? alone ki n almost cnfident ho n tu shock kyu ho ri? (Parth gigglin cms wit snacks N says)
P-sorry bt hasi ni ruk ri kaustu tu kisse puch ri?
N (tappin sanyu head)jhli aj kiss day h.kaustu whi puch ri n tu sanyal grp ke interview ki tyari ka bol ri. .I guess.
K(giggl)whi to socho ye n kiss?isse to romance ka r bi ni pta to kiss ki heaven wali experinc to dur ki baat .
S(in mind) oh god ye sb kya ho rha? Kitni muskil se bhuli thi(quick flash of lst nit in hr eyes mak hr nervous)
agn wo kiss....
P- kaustu bichari bchi ke aage kiss jaisi adults talk mt kr.let hr grw 1st
(Bth giggle)
S- wht is great in kissing??
K-beta experience to kr fir smjhegi (winks)
S-kuch ni hota I knw bs (pauses n says in mind) ajib sa sensation I felt still I'm cnfus wht I felt
K-bs kya? ?
S-wo.. bs faltu baat h if u guys will cntinue I'm goin(sanyu looks thm in angr.bth thn catchin ears says sorry n aftr havin snacks they go fr enquiry abt placement interview n came to knw it will strt in half n hr)Precap:sanyu turn fr interview
YOU ARE READING
Love u Aajtk seasn 2
FanfictionFir se rndhir r sanyukta ke dil barish me joro se dhdkenge.fir se ek baar wo ek dusre se khenge LV U AAJTK ..... bt ek naye kahani r nae andaj me. GET READY GUYS FOR LV U AAJTK SEASN 2...