Part 44

607 29 2
                                    

Recap:Rndhir in hs rowdy avtar fights wt rishb men.sanyu cleans rd injury wt hr dupatta n they share eyelock.

(Sandhir wr lost in echothr eyes.soon they came back to senses breakin eyelck hearing d rings of mobile)
R-tumhare pas mobile h kya?
S-ni wo to kl raat party me miss ho gya tha .i thought ur mobile is ringin.
R-ni mera mobil to hotel me rh gya tha.
Fir ye mobile ki awaj kha se (sayin rd n sanyu eyes goes on mob fallin on d road wch ws still ringin.rd took d mob n sees rishb numbr ws flashing.sanyu n rd bth looks echothr n as rd ws to receive d call sanyu hold hs hnd)
S-kyu call utha rhe?
R-kyu call uthane se apke mr gud man i mean rishb ji phone me ghus yha aa jaenge.
S-haha..very funny(makin fac n twistin lips)jo marji kro bt mere hisab se yha se niklna chahiy.
R-thori der apna kaichi wala juban plz bnd kro n let me do wht i m thinkin. (sayin rd receivs call n sanyu ws makin fac.rishb frm othr side says)
Ris-kha mar gae the ?wo dono pkre gae ya ni?kha phuche tum?
R-jda saas bhi le liya kro. R apke pehle swal ka jwab apke kuch admi upr chle gae r kuch gayb ho gae mr rishab.
Ris-haha..rndhir..Tumhara ye style psnd aaya. Pehli baar koi tkkr ka mila h.
R-me to padaisi stylish ho r Rndhir singh shekawat se koi pnga le jeet jae aisa hua ni ajtk..
Ris-haha.. I lv challenges..
R-me too.To isi baat pr me bta do im goin to airport wt sanyukta hmari flight h 3bje ki .rok skte hoto rok lo.
(Saying rd cuts d call)
S-aree pagl ho gae ho usse kyu bta diya hmlog airport ke raste me h?
(Rd without utterin a wrd drag sanyu to d car leavin whom rishb men ran away.he made hr sit n accelrates d car. Sanyu ws makin fac n mumblin to hrslf)
S-pagl.khud ko hero smjhta h.log kulhari pe pao marte h r ye pao pr kulhari marta h.
(Rd raisin eyebrw says)
R-Meri tarif baad me kr lena filal apna mu bnd kr betho wrna yhi utar chla jaounga.smjhi
(sanyu nodes head in yes.rd ws driving car at medium speed)
S(in mind)ye car chla ra ya riksaw itna slw.iske dimag me pta ni kya chl ra. ek to uss rishb ko location bta diya r ab car itna slw chla ra.plzz bhgwan ji bcha lijiyega.plzz(closin eyes n crsin fingrs sanyu strted mumblin hanuman chalisa seein hr rd smil n soon hs eyes goes on two cars followin thm n rd says)
Ris-lo bhgwan ne tumhari sunn li
(Sanyu opnin eyes says)
S-kya mtlb?
R-piche dekho.
(Snyu trn bck n sees cars followin thm n gulpin dwn saliva in fear says)
S-plzz rndhir car ki speed bdhao wo log njdik h.
R-ek kam kro tum hi chlao aakr ni to chup ho betho.
(A car reaches near rd car n strted hittin rd car.rd too strted hittin d car wt hs car n soon d othr car looses balnc
N turns wt huge blast.sandhir taks deep breath.rishb driver slw dwn hs car speed as blast occur n rishb eyes grew red in angr n he says roaring)
Ris-im nt goin to leave u mr shekawt.
(N wt jerk kick out hs driver n hmslf strted drivin d car in full speed bt still rd ws drivin car slwly.as rishb reaches near rd car rd wt smile accelrates d car n strted driving in full speed n rishb hits hs car brake in angr n agn accelrate d car n strted chasin rd car. N as rishb reaches upto rd car. Bth wr seein echothr through car windw n wr passin tough look n wr tryin to hit echothr car.sanyu hold rd hnd in fear. Rd calls rishb n he receives)
R-mr rishb ap car bhut achi chlate h. Mere khyal se apki car ki speed 80 to par kr gae hogi.ni?
Ris-lgta h mere dar se pagl ho gae.
R-pagl to ni bt thk gya itni speed me car chla kr.im quitin ridin race isliy car slw kr rha?
S-ye kya bol rhe?
(Rishb laughs loudly)
Ris-haha..haha..har mann gae na?
R-ni bs thk gya ho.acha me call rkh ra ek minute Uff me apko btana bhul gya ki apke car me mene bomb fit kiya tha jo car ki speed 80 hone pr active ho jata h r ab apne car slw kiya ya roka to booom ho jaega.
Ris-acha mjak kr rhe.
R-apko mjak lg ra to car rok kr ya slw kr ajma lijiy.me to slah de ra tha manna ya na manna apki marji.
(Sayin he looks rishb frm window of hs car n winks n thn stps hs car.rishb in frustation strted hittin brakes n cntinue ridin)
S-tumne kb uske car me bomb fit kiya r tumhe kaise pta ki wahi car wo use krega.
R-kas rishb bhi itna sochta.
S-mtlb?
R-aree mene koi bomb fit ni kiya.bs ek english movie ki copy ki r trkib kam aa gya.chlo ab mr rishb ka haal dekhe.
S-god ye sb assumptn tha.
R-ha bt kam to aaya.chlo ab
(Sayin rd drives car.Rishb in fruststion ws drivin car he ws nt gettin anythin wht to do.soon a truck cams frm frnt n hs car hits truck n wt huge blast hs car turns. Rd n sanyu wr seein frm behind frm their car n hearing blast sound sanyu hugs rd n he too loop hs arm around hr n pats hr back clsin eyes bth wer lost in echothr arms feelin relief. soon rd caressin hr cheek move hr lips hs lips twrd hr n as ws to peck hr lips sanyu cam to senses n pushes rd wt jerk n in angr says)
S-u r sick tumhe bs ladki se ek hi chij chahiy.
R-ye kya bol ri sanyukta me to tumse.
S-mujhe kuch ni sunna i hv to go my home.apke punishmnt ke ek week pura ho gya nw apka r mera rasta alag h.

Precap:kaustu n rd meetin n kaustu becm happy.

Love u Aajtk seasn 2Where stories live. Discover now