Part 13

515 22 0
                                    

Part 13

Recap:Sanyu irritat Rd n he leavs fr fite thn she happily ask permisn frm Gayatri to go colg thinkin nw she will allow bt she didn't allow ..

IN SANYU ROOM. .
(Sanyu roamin restlesly in room gazin wall clock. Nikita entrs d room n Sanyu runs to hr n ask)
S-ma mann gae na?(Nikita holdin hr hnd)
N- she is ready to let u go colg mgr (lookin dwn)
S- mgr kya? ?
N- tu chl mere sath.(Bth reachs kitchn n Nikita pointin fingers twrd d carrots says)
N- iska hlwa bna de tb ja skti h. S(shockin) ye to bhut h. (Gaytri cms n says)
G- bhut kha.sirf 10kg h teri umr me to hm isse bi jada gajr ka halwa ftaft bna dete the.
S-ma ap bologe to isse bi jada gajr ka hlwa colg se aa bna doungi mgr abi late ho rha Jane do.(Gayatri seein Nikita)
G- Bahu isse bol late ho rha to hath Jada r mu km chlae.mere ankit ke liy bhut khusi ka din h. Abi call aaya rndhir r wo busins partnr ho gae h n papr formality bi ho gae ankit chahta h ki khane ke sath gajr ka hlwa ho.
N- me kr doungi Sanyu ko ma Jane dijiye.
G- bahu me kuch smjh kr hi bol ri ho.me iski dusmn ni bs chahti ho ki rndhir isse psnd kr le taki sadi kr ye raj krske(Tears get fill in Gaytri eyes which prickd sanyu heart.she holds hr hnd)
S- ma plz rona mt plz Me hlwa bna kr hi jaongi.(Gayatri hugs hr)
G(in mind)beta mera dil khta h tu rndhir se sadi kr khus rhegi isliy sakht ho ri taki rndir psnd krle(Gayatri thn kisses hr forehead n wit smil say)
G- mera smjhdar bcha(Gayatri leavs n Nikita offrs help bt she deny)
S- I will manag waise me itni budhu ni pregnancy me apse ye sb kam krao. N- bt tera competition?
S- trust me I will manag all things.ap jao.
N-jb jrori ho bula lena(Nikita goes.sanyu gets busy in preparin halwa bt hr eyes wer fixd on hr mob to see time. Hr mob buzz n seein parth no.she attends d call)
P- kha ho?Competition 5min me strt ho rhaS-me ghr pr ho. ab kya kyu mt puchna bta task me kya krne ko bola gya..
P-1st stage me 1hr me paswrd crack kr ek adres milega.
S- address?
P- ha yaar hr khiladi ko passwrd crack kr adres milega wha ja aage ka pta chlega?bt tu kha h?
S(smthin strik)abi rkhti ho best wishes fr task.(Sanyu cuts d call n usin presr cookr she prepars d halwa n mumbl smilin)
S- 30 min more to go..(She rushes to hr room n adjustin hr hair takin key of ankit bike mumbl "sorry bhai"n ridiin wit maxm speed of bike she reachs d colg n takin out helmet runs twrd d competn area n stops gaspin air.vardhan eyes goes on hr n he grabin hr arm took hr in crnr n yells fr bein late. Sanyu apologises n tell him )S- sir plz ap baad me dat lijiyega filal sirf15 min baki h? ?(Vrdhan passes shockin lookbt seein hr cnfidenc he wit smirk smil says)
V- 19 min more. (Sanyu n vd reach Yoyo n tries to convince him to let hr participate)
Y- Oho inna soni kuri ho to kuriyo wali baate kro 1hr me ye sare kuch ni kr pae to tusi kya kroge.
S(in mind) lo ek r blady mcp.itne bde empire ka malik hokr bi itni choti soch(thn says) 17 min more plzz ek mauka to dijiy fir dikhati ho me kya kr skti ho.
Y- itna cnfidence I lik it. Ek min ruko ji. .(Yoyo goes in crnr wit Vrdhan.yoyo calls Rd n tell everything.Rd ask d name of girl n Yoyo signls Vd askin name)
V- tell him wahi toppr h jiske baare me btaya tha n hr name is (sudnly his mob buzz n seein d no.he taks d excuse n Yoyo tells Rd "sb usse toppr bol rhe n seein sanyu says"ab she hs 17 min..kya kro? Rd think fr a sec n says"mama let hr join.Sb jb itne der me mera diya paswrd ni crack kr pae tb wo ladki kya kregi r me bi ofic se kuch der me phuch rha" n cuts d call. Yoyo allows Sanyu sayin"mdm 13min h.go" Sanyu sayin thank run to hr sit wit cnfidnc n strts tryin to crack paswrd. Ten min passes n it ws 1min more no one hd crack d paswrd.yoyo cms n says "stop time is ovr" as d time gets ovr)

Precap:Rd n Sanyu on bike. .

Love u Aajtk seasn 2Where stories live. Discover now