Part 47

619 26 3
                                    

Recap:sanyu feel hurted hearin of rd marriage aftr two days n tell hr ma she got intrnship in america n tell nikita she nw dnt love rd anymore n wnt to move in life n fullfill hr dream.

Two days passes...
(Sanyu ws gettin ready aftr packing bag.Each passin momnt ws difficlt fr sanyu bt ws tryin to show hrslf strng bt frm inside hr heart ws oozin in pain thinkin of rd marriage.There ws goin a war betwn hr mind n hr heart.one side hr heart ws tellin rd helped u because he lvs u go n admit ur love to rd atleast on othr side hr mind ws sayin he hs lust fr u only he dnt lv u.he hlped u to get u only frget hm n move on in ur life.she ws nt gettin wht to do.meanwhile hr mob buzz n seein parth numbr she cntrolin hr emotions atnds d call)
P-kha rhti h tu?tera call lg ni ra tha to kitna msg kiya bt ek bhi msg ka reply ni ki.mdm kya apne is dost ko america me intrnship milte bhul gae.
S-aisa kuch ni bs ready ho ri.tu to airport aa rha na milne.ya ye kho apni vidhushi se milne mumbai jane..
P-tu bhi na.shadi ki date fix hui h to mdm shadi ki shoppin krne mumbai ja bethi h apni masi ke yha.
S-r tujhe rha ni ja rha usse dekhe bina isliy chori se milne ja rha.
P-pyaar aisa hi hota h budhu. log apne pyar ke liy apni jaan pr bhi khel jate h.
(Hearin dis hw rd save sanyu in bnglore strted to roll infrnt of hr eyes. snyu becm numb.parth frm othr side ws sayin hello.sanyu took deep breath)
S-sch me?
P-ha pagl sch me.chl ab mil kr baat krte h.aisa na ho ki plane urr jae r hm rh jae r sunn msg chek kr lena meri aunty ka address bhej diya h tu appartmnt na milne tk wahi rh skti mene baat kr liya.
(Sanyu wt fade smil says ok n cuts call. Nikita cms wt sm snacks n says)
N-mummyji ne diya isse bhi rkh le.
S-ma bhi na already itna sman h r ab ye
(Sayin she keep it in hr bag)
N-so all dn.
S-ji bhabhi.
N-ek baar r soch le sanyu i think kuch to grbr h.mera dil kh rha h he too lvs u ek baar mil kr baat kr le.
S-plz bhabhi agr wo mujhse pyar krta to wo kaustu se shadi ni krne wala hota r na mujhe itna hurt krta.late ho rha bhabhi i should leave apko bhi to saam me rndhir ki shadi me jana h.R ap meri fikr mt krea me ache se soch chuki.
(Sanyu hugs hr n aftr meetin gaytri n amit leavs fr airport.on way she chek hr mob n find hr inbox ws full of cmpny msgs because of wch no new msgs ws cmin.she delete all msgs n new msgs strt cmin.she ws goin through msgs n airport cms she closing mob get out of car n meets parth n he ask hr she got adress r nt.she said she will check. parth says hr to chek till thn he will bring coffe fr bth.sanyu ws surprised to see rndhir msg.she opns it n ws numb to read d msg.it ws writn
"I LV U N WNT U TO BE MISS MINE FREVR.I HURTED U because of misundrstndin bt hurtin u ws more hurting me.N last night i realise we r made fr echothr n dnt wry u r pure nthing hpnd last nit betwn us.trust me. waititin to hear u too lv me in ur sense"
Tears srtred rollin dwn hr cheek n she mummbl wt mixed emotn"he lvs me" n a smile of hope crept on hr face betwn saline drps rollin dwn hr cheek.bt soon hr smil vanishes hearin d announcmnt of hr plane.
S(in mind)me kya kro?ek trf mera pyar h r ek trf mera sapna?pagl akdu agr pyar krta tha to khud ni bol skta tha ye msg kiya(flashes strt roamin infrnt of hr eyes n she realise rndhir ws tryin to say bt sanyu didnt let hm cmplete instead she said he wnt hr body n he is cheap thn flashes stps)mtlb rndhir uss din baar baar jo kh rha tha ki me aise kyu kh rhi sb misundrstin khtm ho gae h fir.iska mtlb rndhir ko lga i got tht msg n pdh liya. he lvs me n mene uspe kitna ghtiya ilzam lgaya.r isliy aj wo mujhe bhul kaustu se shadi krne ja rha.mene khud apne pyar ko kho diya.he will nvr frgiv me n kya khoungi kaustu se?he will nvr accept me r kaustu ka kya uske sath me kaise glt kr skti.i hv to frget my first love...i deserve dis punismnt.
(She broke dwn on knees screamin "sb khtm ho gya..i deserv dis".people strt starin hr.parth cam runnin n ws shock to look hr like dis.he holdin hr make hr sit n cnsole hr.sanyu tell hm evrythin)
S-me bhut buri ho na?mene uski baat kyu ni sunni?i hurted hm he will nvr frviv me n aj to uski shadi bhi ho jaegi.
(Wipin away hr tears parth says)
P-tu pehle rona bnd kr r apne dil se puch wo kya chahta h.meri maan to rndir ko ja sb bta de bhut se bhut wo tujhe na kr dega mgr kmse km tujhe afsos ni rhega ki tune apne pyar ko pane ki kosis ni ki usse btaya ni ki u too lv hm.baki upr wale ki marji.
S-bt uski shadi?
P-hui ni h sanyu tim h abhi.
S-r kaustu ka kya?
P-agr rndhir usse shadi kr bhi le to usse khush ni rkh paega becuze he lvs u..........
(Agn announcmnt of sanyu name occur fr checkin in.parth n sanyu looks at echothr)
P-sapne tu baad me bhi pura kr skti h bt aj shadi ho gae to tu rndhir ko hmesa ke liy kho degi.apne pyar ke liy ek baar swarthi bn ja kr usse bta de r baki bhgwan ji pr chod de.
S-ni parth i cnt be selfish.finl call aa gya i should checkin.
(Sayin sanyu stnds wipin away tears n moves fr catchin flight.flashes of momnt she spnd wt rndhir ws flashin infrnt of hr eyes n tears wr rollin dwn. Parth ws lookin hr goin n ws mummblin)
P-hr baar tu sbka sochti h aj apne liy soch.ruk ja sanyu.ruk ja..

Precap:hmari adhuri kahani...

Love u Aajtk seasn 2Where stories live. Discover now