Part 12

524 24 0
                                    


Recap:Sanyu tell Nikita tht she added medicin in samosa to upset Rd stomach n feelin guilty giv othr medicin to giv him so tht he cn be fine. Sanyu to see Rd goes in his room n keeps water fr him n cover him with blanket as he ws shivrin.

NXT MRNIN. .. (Gayatri entrs n seein sanyu in speed getin ready fr coleg tells hr)
G- Tu coleg ja ri kya?
S-ha ma(Combin hair)
G- Tu aj coleg ni jaegi.(Sanyu look hr in shock) S- ma plz aisa mt bolo aj coleg jana bhut jrori h.
G- rndhir ki tbiyt thik ni h isliy wo ghr pr h to tu ghr pr rh uska dhyan rkh smjhi(holdin hr hnd) sanyu me teri dusmn ni ho.beta smjh rndir bhut ache ghr se h n agr usne tujhe psnd kr liya to tu jindgi bhr khus rhegi.
S(in mind) meri khusi to engineerin bnne me h bt ap kbhi ni smjhogi (thn says) ma plz jana jrori h I promise jldi aa jaongi.
G-sanyu mene ek baar mna kr diya na.ab ja kr rndhir ke liy soup bna le r Nikita ki mdad kr.
(Gayatri leavs.sanyu throws hr dupatta in angr n breaks dwn on hr knees shedding tears.)
S(in mind)ek ladki ki lif sirf sadi ni h ma.She hs d rit to dream n mene bi ek sapna dekha h enginr bnne ka r aj us sapne ki trf ek r kdam bdhana h sanyal grp ka task jeet (wipes awy hr tears)I will fi8 fr my dreams. (Sanyu goes to kitchn wer Nikita ws already busy.Seein hr red n swoln eyes Nikita ask n sanyu tells all d mattr)
N-plz dil mt chota kr me ma se baat kro wo tujhe coleg Jane de.
S- koi faiyda ni h. Ap tensn mt lo.me pehle soup bna de aati ho fir aa sochti ho. (Sanyu strts preparin soup n Gayatri cms in n smil seein tht.caresin sanyu cheek she says)
G- acha lga dekh meri beti smjhti h mujhe Chlo me mndir se ho aati ho. S(in mind)kas ma mujhe ap smjhti to mujhe apno se jhoot ni bolna pdta.. (Sanyu passes fake smil n Gayatri leavs.Nikita n sanyu looks at echothr n sanyu goes to hr room n cms out in d look which Rd knows hr. She goes to his room wit soup n sees him readin magazin sittin on d bed)
S- acha bhla betha h. Agr ye ghr pr na rhe tb to me coleg ja skti. Jldi soch sanyu kuch.
(Sanyu passes smirk smil adjustin hr spectacl n entr d room n placin soup on d tabl she taks magazine frm Rd hnd n he looks hr in shock)
S- aise kya ghur rhe. In magazins me ladkiya ki gndi tasveer hoti h mt dekha kijiy .chliy ab jldi soup pi lijiy(givin soup)
R(in mind) oh god subh subh is surdrd ke drsan kl ke samose km the jo ab iska soup pina pdega (Takin deep breath Rd taks soup fr hr hnd n as he taks she sit besid him Rd looks hr in shock )
R- me soup pi lounga ap ko r bi kam hoga na.
S(in mind) kam hi to kr ri (thn says)wo coleg jana tha ma ne kha apki tbiyt khrab h to me bi coleg ni gae infct aj wo Valentin day h pdhai to hone se ri n acha h hm log khub baate krenge.
R (in mind)means I'm going to be mad.pehle ma n bhai ne jbrdsti rest krne ko kha r ab ye Pagl ko jhelne bhej diya.
S- ap jante h lst yr se hi mene sweetar ki design selects krna suru kiya h.
R (fak smile) kyu? ?
S- taki apne pati ke liy aftr marriage khub sweetr bnao. . R(irritating)aapne apne bcho ke liye design bi to select kiye honge.
S(in mind)jldi pkk gya bichara(thn lowerin hr head n twistin hr dupta she nodes hr head) ap bhi na. Apko sb pta h.
R(in mind)oh god. Yha rehne se acha h FITE khud chla jao r sir ki uss toppr ko bi mil lounga. (Rd immediately stnds n gets out of bed sayin sanyu he hd sm imprtnt wrk n he hv to leave.) S- ap ni ja skte ma mujh pr bhut gusa hogi.
R- dekhiy it's imprtnt me aunty ko aa smjha dounga ap plz jaea I hv to get ready.
S- soup? ?
R- I will finish it. (Sanyu leave d room n Rd calls yoyo n says him to strt d task n he will too join aftr meetin with lawyers.he gets ready n leaves. Gayatri cms n sanyu tells Rd hs gone fr some work n ask permisn to go. Gayatri denies n goes in room n sanyu remains stndin still)

Precap:????

Love u Aajtk seasn 2Where stories live. Discover now