part 31

514 25 2
                                    

Recap:Rd for torturin snyu ordr hr to cm wit hm on bangalore trip n whn sanyu says wht she will tell to hr family. Rd says its hr prblm n as she is
a liar she cn easily lie agn to hr family.

AT NIGHT............(Sanyu room)

(Sanyu roamin in tensn)

S(in mind)agr ni gae to rndir bhai ki cmpny ko brbad kr dega r me apni wjh se apne priwar ko muskil me ni dekh skti r agr jati ho to (pauses as
flashs of rd tortur strt revolvin in hr eyes.tears filld in hr eyes n she pat hr arms whch ws stil red due to rd tighten grip whn he ws yellin hr.
She quickly cvr it wit dupata n wipes away tears as she hears knock on door nikita wt baby in hr arm entrs n snyu passin fak smil goes near to hr
n takin baby frm hr strt blaberin n making fac seein wch baby gigglin. Nikita observin hr tensn ask reasn fr tht)
S(in mind)bhabhi ko sb sch bta do?Ni snyu agr tune rndir kya kr ra ye sb btaya to wo mujhe ni jane degi upr se bhai ko bta degi n bhai rndir se ld lega r rndir ko ek min ni lgega bhai ki cmpany ko brbad krne me.Sb kitne khus h rndir ki cmpny se deal kr n jb se rndir ne baby ki delivry ke tim
hlp kiya Bhabi bi usse acha smjh ri n abto unhe lgta h hmare bech..
(Nikita tap hr shouldr breakin sanyu thought)
N-kha kho gae?
S(in mind)bhabi ko sch ni bta skti bt cnt lie also..
(sanyu thn says she hs to go bnglor wt rndir as he wnts hr to go wt hm. Nikita takin baby says)
N-teri bua ko finally machin ke alwa kisi r ke sath tim spnd krne ka mn to hua (baby giggl)
N-snyu tera bhanja bi khus h ab uski bua ne uske liye hndsm fufaji jo dhund liya h.
(Hr wrds wer no less thn arrow.nikita ws teasing to make hr feel shy bt it ws hurting hr.it would hv made sanyu blush if sanyu n rd wer in relatn
bt bitter truth ws hs lv dont lv hrinfct he hates hr whch ws unbearable. Sanyu passin fake smil )
S- bhabi fr 2 days.ap mujh pr trust krte ho na..
N- pagl I trst u n I knw tu kuch glt ni kregi. Bt fr 2 days r u sure? N is It necesry I mean ma ni allow kregi kahi to (Sanyu clearin throat)
S(stammerin)ma n bhai ko plz mt btaea. I mean trust me ek last jhoot fir I promise aa kr sb kuch bta doungi ghr pr n abt my engineerin too.
N-sb thik h na? Mujhe aisa kyu lg ra u r nt hpy(holdin sanyu hnd)u wnt to go wt rndir ?
(Snyu nods head in yes)
N-ok bt teri enginerin ki baat sudnly? I mean teri engineerin wali baat to intrnship mil ja ne ke baat tu btane wali thi na..
S-ha bt ab me jhoot ka shara ni lungi apne spne ko pura krne ke liy.
N-tujhe hua kya h?
S-kuch ni.if u trst me to ab ap kuch ni puchngi wqt aane pr me khud hi bta doungi bs ap ma se permisn dila dijiy.unko kh dijiy meri ek frnd ki
sadi h r usne insist kiya apse Mujhe bhejn ke liy.
N-ok i wil do bt tu apna khyal rkhna wha.mujhe pta ni teri chinta ho ri h
S-ap tensn mt lijiy aftr bnglor trip sb acha hoga.
N(in mind)hope ye trip teri jindgi me khusi bhre.
(Nikita n sanyu went to gaytri n Nikita get success in  getin permisn fr snyu cnvincin gaytri liein hr )

RNDIR CABIN(nxt day)

R-to ready ho fr trip.
K-ofcrs my sweety I'm excited fr bnglor trip.
(Kaustu hugs Rd n as rd ws to apart hr hs eyes goes on sanyu stndin on door seein thm in surprise.
Rd hugs kaustu bck wt smirk smil behavin as he hs nt seen sanyu.Rd thn breakin hug cages kstu)
R-anythin fr u darling n I'm hppy wha hm akele honge in same room(pull hr more cls)n we wl hv fun (Rd mov lips to kstu lips bt befr dey cn kiss
sanyu eyes gt fils seein d scenario n she lowrin hr head knck d door.Rd n kstu gt aprt n rd say)
R-u spoil our momnt mis agarwal. mera ni to apni frnd ka to khyal krti.ab atleast sry to bol do.
K-plz rndir chodo usse. apna mood spoil mt kro
R-baby as u say.
S-I'm sry bt apne files mngwaya isliy aae thi
(Sein rd wt numb eyes)
K-chlo me chlti ho pckin bi to krni h(she leaves)
(Rd goes near to sanyu n pull hr clos caggin hr by waist mumbl seein in hr eyes)
R-so packin ho gae kl ki
(Snyu nods head in yes. Rd wt smirk smil says)
R-bt mera mood change ho gya h nw u dont need to go wt me.
(Snyu look hm in shock)
R-tum kl aa jana.
kaustu r me aj ja rhe to to tum kbab me hdi i mean tumhara kya kam.
(Grip hr waist tightr) dnt be sad Kl n parso I will tc care of u I mean hmare revnge ka lst 2 days r remainin na.so gt prepared mis agrwal.
(Rd wt jerk leavs hr n sanyu wt heavy heart leavs wt tear in hr eyes)
R(in mind)sanyukta ko ab smjh aaya hoga wo koi princess ni jiske piche me mar rha infct grls drool ovr me.mujhe uss jaisi hjar ladkiya mil skti bt usse mujh jaisa koi ni r wo parth jiske liy she deny me wo mere aage kuch ni.aj puri raat tum me r kaustu kya kr rhe honge sochna n Kl se to u will see urslf....

AT AIRPORT(evenin)

(Rd calls yoyo)

R- mama flight Jane ke baad phuchoge kaustu ko le kya? Ek kam ni kr skte thik se.
Y-arre bhanje kaustuki makeup kr ri. 3baar dress bdl chuki h abtk..
R-kya(in mind)pagl h cmpletly(thn say) do usse call abi btata ho..
Y- thnd pa bhanje ldki h time to lgega ready hone me.hm bs niklte h me khud baat krta ho.
R- jldi plz (irritatin)
Y- meri behna thik se chli gae na
R-ha mom ki flight tim pr thi.mene ache sebetha diya h. R kuch puchna h ya call kato?
Y-ha bs(seein kaustu who ws lookin pretty in green dress gt lost)
R- mama ho?
Y-beautiful. .I mean ha ho rkh aa rhe hm.
(Yoyo cuts call n leavs wt kaustu)

Precap:bnglor trip. .

Love u Aajtk seasn 2Where stories live. Discover now