Part 41

570 28 6
                                    

Recap:rd laid snyu on bed n felt guilty fr always hurtin snyu n decide to teach lesn to kastu.

NXT MRNIN...

(Rd dryin hs hair wt towel cms out of d bathrum n hs eyes got stuck seein snyu anglic n inocnt fac in deep sleep n hs lip curved in smil thinkin abt lst nit kiss n he mumbls
R-lv u miss mine.
(Snyu eyes opns n she quickly sits holdin hr forhead sayin"ouchh mera Sr ahh" n seein rd smilin lookin at hr says)
S- ghur kyu rhe ho? (Thn hesitatin) kl raat ko (pauses as waitr kncks ondoor)
R-cm in
W-sir nimbu pani
R-tabl pr rkh do
(Rd teasin hr says)
R-kl raat ka hotns hangovr isse utr jae sayd (winking)
S-kya mtlb?
R-kyu yaad ni kl
(He pauses as mob buzz n he finishin talk says to snyu )
R-me ready ho niche ja ra Mr risb ne meetin ke liy kisi ko lene bheja h.Isse pi jldi se ready ho aao.Tumhare gud frnd rishab chahte h tum bi aao (Sayin all dis he ws gettin ready)
S-bt kl raat
R-plz dnt be late
(Sayin rd leavs)
S-kl raat ko kya hua mujhe kuch bhi yaad ni aa rha.
(Sein hrslf in miror)
Kahi rndhir ne. .ni ni wo aisa Kuch ni kr skta. Sbhi swal ka jwab rndir hi de skta h(she in huff gets ready n leavs. Bth reaches rishab house n sits.befr snyu culd ask rd abt
Lst nit rishab cms n bth stnds n rishb wt smil tell thm to sit n hs eyes wr cntinly fixd on snyu makin hr feel uncmfrtabl wch rd notices n ask rishb abt deal)
Ris-Mr shekawt I'm ready fr deal bt
R-bt kya Mr Rishab
Ris-look Mr shekawt mujhe ghuma fira ke baat krne ki adt ni h .Mujhe is deal ke bdle me kuch ni chahiy siway
(befr he could cmplet hs wrd sudnly rishb men entrs n says)
M-apka kam ho gya
(Rishb givin devil smil mov twrd d pic of sapna hangin in drawin room )
Ris-ho ske to mujhe maaf krna(caresin sapna photo)kas tum meri baat mann india chod chli gae hoti to aj tummhe ye duniya ni chodni pdti(rd n snyu get shock hearin risb wrd n fear get visibl on bth fac n wr lookin echothr n rishb cntinu hs wrd)bhgwan tumhare aatma ko shanti de(sayin he put mala on d image of sapna n gt bck to rd n snyu)
Ris-kya hua tum dono itne darre hue kyu lg rhe?
(Rd n sanyu passin fake smil nods their head in no n seein tht rishb smil)
Ris- jo log meri baat ni mante bs unhe mere gusse se darna chahiy bt ap log to smjhdar h kas sapna meri baat manti to aj jinda hoti bt ni wo jidd pr thi ki wo mujhe divorce ni degi jbki janti thi wo sbse khubsorat ladki hi meri biwi rh skti r ab usse bhi khobsurat koi r ladki mujhe mil gae h(seein sanyu wt lust in hs eyes. sanyu grips rd hnd tightly wt fear n rd undrstndin hr fear interfar)
R-well mr rishb jo bhi hmne yha sunna hm kisi se ni khenge we need to leave. (sayin rd n sanyu stnds to leave )
Ris-mr Randir ap deal kiy bina ni ja skte ap smjhdar h mujhe lgta h (showin sofa to sit agn.rd undrstnds they cant gt out easily frm rishb place.)
S-rndir kya soch rhe chlo yha se
(Rndhir sits without utterin anythin)
Ris-I knew ap smjhdar h.
R-deal ki baat kre?
Ris-sure.apko apni dream projct ke liy meri zameen chahiy r me ready ho dene ke liy r sath 1 crore bi dounga fr ur projct bdle me mujhe sirf sanyukta chahiy r ap deal ke papr r chek le abi yha se apne city wapas ja skte.
(Rd looks Sanyu who ws scared n ws lookin rd wt hope tht he wil nt leav hm. A staff followin rishb instructn places documnt on tabl placd infrnt of rd )
Ris-Mr.Rndir so whts ur decisn?
(Rd closes hs eyes fr a sec thn looks sanyu once n in one go says to rishb)
R-i agree mr rishb(takin documnt n check) should i leave now.
(Sanyu got freezed hearin rd wrds. Hr heart ws brokn n tears strt rollin dwn hr cheeks)
Ris-ofcourse mr.Rndir u cn leave nw n i must say u r a true bussinessman.
(Rd shakin hnd turns to leave.sanyu loudly calls frm behind)
S-ek min mr.shekawat
(Rndir stop n turns.snyu wipin away hr tears goes nearer n giv hm a tight slap) S-u deserve dis mr.shekhawt
R-tumhare liy me apni life ko to muskil me ni dal skta.
(Rd turns n leave.Sanyu break dwn on hr knees sheddin tears)

Precap:Rishab givs lehnga to sanyu n says to get ready fr marriage.

Love u Aajtk seasn 2Where stories live. Discover now