Sorry for the late update, been really busy. Oh and I passed the entrance test! Going to school starting from Monday!! Really excited, cuz it's a new school!
Dev had trapped Sonakshi to the door. He wanted to hear those 3 words from her that she hadn't said last night but Sonakshi wouldn't listen to him.
Dev- Sonakshi tum kyun nahain kehti? Has 3 words to hain?
Sonakshi- Dev Maine kal isiliye nahin kaha kyunki agar mein kehti to tum ye karte.
Dev looked at their position. He smiled.
Dev- To tum ye keh rahi ho ki agar mein tumhare saath romance karta hoon to tumhein acha nahin lagta?
Sonakshi looked at him in the eye. He had taken the wrong meaning of what he said.
Sonakshi- Dev kya tumne aise kabhi wife ko dekha hi ki agar unke pati unse subah subah romance kare to unhein acha nahin lagta?
Dev- To jab mein tumhare saath romance karta hoon, toh tumhein acha lagta hai?
Sonakshi looked everywhere but at him. She let out a low yes, which Dev heard.
He leaned in closer, and we're about to kiss when --------
“Sona di! Bhaiya! Jaldi aiye!”, Nikki yelled.
Dev looked at Sonakshi. Sonakshi started laughing, and Dev got mad. Hamesha beech mein aati hai.
Dev- Kya hua Nikki subah subah kyun chilla rahi ho?
Nikki- Bhaiya I'm sorry Maine aapke romance ko disturb kiya par agar aap yeh sun loge to mujhe maaf kar denge!
Dev looked at Sonakshi who was descending the stairs. They both were shocked. Nikki cleared her throat and made them break their eye-lock.
Nikki- Toh bhaiya, didi, aapka marriage anniversary to day-after-tomorrow hain, toh main aapko advance mein uske liye gift Dena chahti hoon.
Dev- Kya hai tera gift?
Nikki- HONEYMOON TRIP TO MAURITIUS!
Sonakshi- wow Nikki thx for the gift, par him gh-
Nikki - Trip 3 weeks ke liye hai.
Sonakshi- Par Nikki him An-
Nikki- haan haan pats hai hamare diet no kaun -
Sonakshi- NIKKI BAS! MEIN TUJHSE BAAT KAR RAHI HOON AUR TO MUJHE MERI SENTRENCE COMPLETE NAHIN KARNE DE RAHI HAI! MERA QS YE HAI KI AGAR HAM HONEYMOON PE JAYENGE TO ANUSHKA KA DHYAN KAUN RAKHEGA?
Nikki backed away in fear.
Ishwari- Sona, beti shaant ho jaa. Anushka ko hum dekh lenge. Hum hai na ghar pe. Vaise bhi main ghar mein baith baith kar bohot bore ho jaati hoon. Him Anushka ka poora dhyan rakhenge.
Ishwari assured her that her daughter would be completed taken care of.
Nikki- Toh trip final?
Sonakshi- Yep.
Dev- Ek second. Aur main? Mera choice kaun poochega?
Nikki- Bhaiya, aapko kisne poocha. Maine toh di se poocha thatna! Unhonein haaan kar diya to matlab aap bhi haan kar diye. Ismein aap ko kyun poochoon?
Dev started at the two ladies in shock. He was about to protest when -
Nikki- Bhaiya mujhe call aa rahi hai. Baad mein baat karte hain.
Sonakshi- main bhi. Mujhe sab packing bhi shuru karni hai.
They both controlled theirnlaighters still they got to their rooms and then started laughing.
YOU ARE READING
Devakshi ✧
Fanfiction"Miss Sonakshi Bose, I Love You" "You love me? As-as a friend right, I mean jaise e-ek lad-" "I love you as a man loves a woman"