घर पौछते ही कपड़े चेंज करके मनु को सुलाने बेड रूम पर आई। मनु थोड़ा जागनेवाला लग रहा था तो मैंने उसकी मुह में निप्पल डाल के वापस सुला दिया। पीयुष पीछे पीछे कमरे में आया और मेंरा निप्पल को बेशर्मी से देखने लगा। इस बार मैंने पल्लू से छुपाया नही। बेशर्म बनके पीयुष को देखने दिया। मेरे सामने चेयर पर बैठके वो मेरा बूब्स को देख रहा था। मनु जैसे ही निप्पल मुह से छोर के गोंद में सो गया। मेरी बूब्स अधखुली रह गई। मैन जानबूझकर ब्लाउज से बूब्स को नही ढकी। इस वक्त मेरा बाहिने बूब्स निप्पल समेत पूरी दिख रही थी। पीयुष पूरा मज़ा ले रहा था। जब मैंने झुक के मनु को बिस्तर में लिटाई तो मेरी उछलती बूब्स और खूबसूरत दिखी। पीयुष चेयर छोरके मेरी पास आया और मेरी पल्लू खिंचके कहां, मुझे तुम्हारा दो स्तन देखना है। मैं शरमाई और रोकनेका हल्के से कोशिश की। पर पीयुष उस दिन हभी था मुझपर। उसने बिना कुछ कहे सीधे मेरे बूब्स को टच किया और उसके तुरन्त बाद निप्पल समेत पूरी बूब्स को दबाके पकड़ा। मेरी मुह से आउच निकली। थोड़ा सा दूध निकला तो उसने चाट लिया। और मेरे गोंद में सर रख कर निप्पल को अपने मुह में डाल कर दिया भरपूर चुसने लगा।
और तो और जोर जोर से आवाज़ करने लगा। मैं लाचार थी। मेरी सेक्स चरने लगा। मुझसे रहा नही जा रहस था। मैन पीयुष की सर को बूब्स में दबाके चूसने दिया। पीयुष का दूसरा हाथ मेरी दूसरी तरफ की बूब्स को दबोचने में व्यस्त हो गया। सेक्स की मारे मेरी मुह से भी "आह आह उइमा" आवाज़ निकलते रहा। दोनो ही बिना कहे सुने एक दूसरे का मज़े ले रहे थे। एक जवान मर्द को अपनी बूब्स को चुसाते, चटाते में इतनी सुख मिल रहा था क्या कहूं। मैं एक पैदाइस लड़का हूँ, ये बात कुछ देर के लिए भूल गया था। लग रहा था मैं एक खूसूरत औरत हूँ और मेरा मर्द मेरा जिस्म का मज़ा ले रहा है। पीयुष को एक बार के लिए मैने नही रोका। वो तबतक मेरा ब्लाउज की सारे बटन को खोल दिया था। उसके आंखों के सामने मेरा दो बूब्स नंगी लटक रहा था। उसने बेरहमी से मेरी चुंच्यो को मसला, चाटा, चूसा, काटा सब कुछ किया। मैं चुपचाप सहता रहा और सेक्स का आनन्द उठाया। कुछ देर बाद पीयुष होश में आया और मुझे कहा कि वो मुझे बीवी बनाना चाहता है, क्या मैं मंज़ूर हूँ। फिर उसने समकामी रिलेशन का बारे में कहा। कैसे दो पुरुष लिंग सेक्स में मिलते है। कैसे एक पुरुष अपनी पायु से दुसरे पुरुष साथी कि लिंग को अपनी अंदर लेकर योन समंध करते है। उसने कहा समकामी रिलेशन से भी हम दोनो पति पत्नी जैसा ज़िंदगी जी सकते है। ये सब कहते कहते उसने मुझे लिटाकर पूरी बदन को चूम रहा था। उसने मेरी ब्लाउज को पूरी निकल दिया था और ब्रा का हुक को भी खुला छोर के रखा। मैं बेशर्मी से लेटी रही। वो चुन चुन के मेरी स्तनकी हर एक भाग की मज़ा लिया। मेरी दूध निकल रहा था पीयुष उसे चाट चाट कर भी पी रहा था। फिर उसने मेरी सारी समेत पेटीकोट को उठाया। मेरी बम्पको दबाने लगा। कुछ देर मेरी सरीर को मसलने के बाद वो खड़े हुए और अपने पैंट का ज़िप निकल 8 इंच लम्बा मोटा लन्दको निकाला। मैं पहली बार किसी पराये मर्द की लन्ड देखा। मैं घबड़ा गया था ये सोचके के वो अब मर्द साथ क्या करनेवाला है। पीयुष एक हाथ से अपने लन्ड को सहलाते हुए दुसरे हाथ से मेरी बूब्स को दबा रहा था। फिर उसने मेरी ऊपर चर गया और मेरी लिप् को चूसने लगा। उसकी गर्म खड़ा लन्ड मेरा पेट मे चूब रहा था । वो उसको घिस भी रहा था। कुछ देर हम दोनों लिपटे रहे और फिर पीयुष की लन्ड से गर्म बीर्य निकलकर मेरी पेट को भिगो दी। पीयुष उसके बाद मेरी बूब्स में सर रखकर सो गया। सुबह तक हम ऐसे एक दूसरे को चिपककर लेटे रहे।
आप पढ़ रहे हैं
एक लड़का से कैसे एक कर्सड्रेसिंग बीवी बनी
Romanceये एक लड़का से कैसे एक कर्सड्रेसर बनने का और अपनी बचपन की दोस्त की ही बीवी बनने की काल्पनिक किस्सा है। ये कहानी एक समकामी और रूपांतरकामी लोगो की लिये ही रचाया गया है। जो लोग इस समंध को पसंद नही करते वे ये स्टोरी मत पड़े। मैं वास्तव में एक रियल क्रोसड्...