Arnav ring ko dekh kar bohot khush hota hai. Phir Tanvi sab ke saath milke shadi ki sari planning kar leti hai. Planning khatam hone ke baad, vo kehti hai.
Tanvi : Accha toh aaj main chalti hoon. Kal phir aaungi. Namaste.
Tanvi phir vaha se uthke chali jati hai. Vo jab darwaze ke paas pohochti hai tabh Tahir use rok ke kehta hai.
Tahir : Tanvi! Suno! Mujhe tumse kuch kehna hai.
Tanvi : Kya kehna hai aapko, bhaiya?
Tahir use badi badi aankho se dekhta hai.
Tahir : Bhaiya?! Tanvi, dekho, tum mujhe kutta bula lo, kamina bula lo, par bhaiya mat bulao.
Tanvi : Toh kya bulao?
Tahir : Baby.
Tanvi : Kya?!
Tahir : T- Tahir bulao.
Tanvi : Thik hai, Tahir. Toh aap kya kehna chahte the?
Tahir : Mujhe tumhara number mil sakta hai?
Tanvi : Kyu?
Tahir : Agar tumhe kabhi help chaiye ho toh....
Tanvi : No, thank you. Mujhe kisike help ki zarurat nahi hai.
Tanvi mudti hai aur vaha se chali jati hai.
[ The next day ]
Tanvi subha jaldi Oberoi mansion mein aati hai. Kyu ki use aaj bohot kaam hai. Kal hi sagai hone vali hai. Toh use aaj sara kaam khatam karna hoga.
Aur upar se Jahnvi uski best friend hai. Apne best friend ki engagement mein vo koi kami nahi rehne dena chahti.
Tanvi catering walo ko observe kar rahi thi. Aur unhe order de rahi thi.
Tabhi Tahir apne room se aake Tanvi ko dekhta hai. Aur flirting shuru.Tahir : Wow! Lagta hai aaj mera din bohot accha jayega.
Tanvi : Kyu?
Tahir : Subha subha uthke tumhara chehra jo dekh liya.
Tanvi irritate hone lag jati hai. Use aise ladke bilkul pasand nahi hai.
Tanvi : For your kind information, Mr. Tahir Oberoi, mere paas aapke in faltu baaton ke liye time nahi hai.
Tahir : Oh hello! Tumhe pata hai mere upar kitni sari ladkiyan marti hai?
Tanvi : Toh unhi ke paas jao na. Mujhe tumpe nahi marna.
Tahir : Attitude, haan? Tumhe pata nahi hai ki tum kya khone vali ho.
Tanvi : Mujhe janna bhi nahi hai. Abh mujhe disturb mat karo. Mujhe kaam hai.
Tahir vaha se chala jata hai. Aur Tanvi ki taraf dekh ke khud ko bolta hai.
Tahir : Tumhe toh main apne liye pagal bana ke hi rahunga. Yeh Tahir Oberoi ka challenge hai.
Tahir second floor se Tanvi ko observe karta hai. Phir Avantika Tanvi ke paas jake bolti hai.
Avantika : Tanvi beta, dekho Arnav aur Jahnvi ke shadi ka card aa gaya hai.
Vo Tanvi ko cards dikhati hai. Tanvi cards ko kholke dekhti hai aur padhti hai.
Tanvi : Wow, aunty. Bohot badiya hai yeh.
Avantika khush hoke smile karti hai. Tabhi Akshay ,Tahir ke papa vaha aate hai.
Akshay : Avantika, maine saare arrangements kar liye. Abh sab kuch ready hai. Tanvi beta, koi aur kaam ho toh mujhe bol na.
Tanvi : Nahi uncle, aapko kuch karne ki zarurat nahi. Sab kaam almost finished hai.
YOU ARE READING
Band Baja Barat || Completed
FanfictionThis was my first Hindi story and it's pretty bad ngl. Read at your own risk.