The morning after
Tahir ki nind khulti hai aur aankhein kholke vo dekhta hai ki Tanvi use hug karte hue so rahi hai. Kal raat ke mehnat ke baad bichari ladki thak gayi hai. Isliye nind mein lath bhi nahi maar rahi.
Tahir uske chehre ko niharne lagta hai. Vo uske chehre se uske baal hatake kaan ke piche dalta hai.
Tahir : Abhi kitni pyaari lag rahi hai. Bilkul shant. Aur jab jag rahi hoti hai, toh bilkul chudail. But I still love you.
He kisses her. Tanvi ki nind khul jati hai. Vo Tahir ko dekhti hai aur phir use achanak dhakka marke bed se phek deti hai.
Tahir : Tanvi wapas chudail ban gayi!
Tanvi chaddar apne upar kheech ke apne body ko cover karti hai. Aur Tahir ko shocked expression ke sath dekhti hai.
Tanvi : Kaun ho tum?! Kya kar rahe the tum mere sath?!?
Tahir bhi use shock se dekhta hai.
Tahir : Baby, yeh tum kya keh rahi ho? Hum dono ne toh-
Tanvi : Kya kiya tumne mere sath?!
Tahir : Baby, tum kal raat ki baat bhul gayi?
Tanvi : Kal raat? Kal raat... *Thinking* Oh haan! Sorry sorry, main bhul gayi thi! Abh mujhe yaad aya!
Tahir : Bhul gayi thi? Aise kaise bhul gayi?
Tanvi : Vo kya hai na, main jab nind se uthti hoon mujhe kuch bhi yaad nahi rehta. 2-3 minute baad sab yaad ata hai.
Tahir : Badi ajeeb aurat ho! Neend mein lath marti ho, subah uthte kuch yaad nahi rehta.
Tanvi : Mujhe ajeeb mat bolo! Tumne kal raat ko mere sath aisa kyu kiya?
Tahir wapas bed pe aake uske paas let jata hai.
Tahir : Pata nahi. Mujhe achanak bohot zyada horny feel ho raha tha.
Tanvi : Itna horny ki mujhe zindagi bhar ke liye paralyze kar diya! Mujhe toh yeh bhi nahi samajh aa raha ki mere paas tange hai bhi ya nahi!
Tahir : Aree aisa kuch nahi hoga. Aur agar hua bhi toh main hoon na tumhe uthane ke liye.
Tanvi : Uthana hi padega. Actually uthane se kuch nahi hoga. Mere liye wheel chair lao yaar!
Tahir Tanvi ko kiss karke chup kara deta hai. Phir vo kiss todke bolta hai.
Tahir : Chahe tum kuch bhi bolo, mujhe pata hai ki kal raat tumne bhi enjoy kiya tha. Tumhari cheekhe mujhe abbhi yaad hai.
Tanvi ka chehra laal tamatar ban jata hai.
Tahir : Vaise abhi bhi zyada der nahi hua hai. Humare paas ek aur round ke liye time hai.
YOU ARE READING
Band Baja Barat || Completed
FanfictionThis was my first Hindi story and it's pretty bad ngl. Read at your own risk.