Chapter 5

1.3K 86 37
                                    

Tanvi Tahir ke paas jati hai apne hath mein vo kheer leke

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Tanvi Tahir ke paas jati hai apne hath mein vo kheer leke.

Tanvi : Tahir!

Tahir Tanvi ko sweet awaaz mein baat karte hue dekhke shock ho jata hai.

Tahir : Tum mujhse baat kar rahi ho?

Tanvi : Nahi. Tumhare piche jo kursi hai na usse baat kar rahi hoon. Obviously, tumse hi baat kar rahi hoon.

Tahir : Toh kya kaam hai tumhe mujhse?

Tanvi : Vo actually main sorry kehne aayi thi. Maine tumhe bina soche samjhe bohot bhala bura keh diya. Vo kya hai na, pichle kuch dino se mere kaam ne mujhe bohot pareshan kar rakha hai. Toh isliye mera mood accha nahi tha.

Tanvi ki baatein sun kar Tahir ka dil pighal jata hai.

Tahir : Koi baat nahi. It's okay. Mujhe bilkul bura nahi laga.

Tanvi : Thank you, Tahir. Tum kitne sweet ho. Main tumhare liye yeh layi hoon. Please yeh accept kar lo. Agar tumne yeh kha liya toh mujhe lagega ki tumne mujhe maaf kar diya.

Vo Tahir ko kheer deti hai. Tahir khushi khushi use accept kar leta hai.

Tahir : Thank you, Tanvi.

Tanvi : You're welcome, Tahir.

Tahir vo kheer khane lagta hai aur tabhi Tanvi ko Jaya awaaz lagati hai.

Jaya : Tanvi! Jaldi idhar aa!

Tanvi : Aayi! *to Tahir* Mujhe bula rahe hai. Main dekhke aati hoon.

Yeh bolke woh jaldi waha se khisak leti hai. Tahir maze se apna kheer enjoy karta hai. Aur waha Tanvi apne doston ke paas jake intezaar karti hai davai ke kaam karne ka.

Jaya : OK, now in 1... 2... 3!

Achanak Tahir ke pet mein gud gud hone lagta hai. Aur use zor ka pressure ata hai. Vo apne pet ko hath se pakadta hai.

Vo Jatin aur Javin ko bolta hai.

Tahir : Bhai, pata nahi achanak se bohot zor ka pressure aa raha hai. Mujhe jaldi bathroom leke chalo.

Jatin aur Javin ko samajh aa gaya ki mamla urgent hai. Toh vo dono Tahir ko leke jaldi bathroom ki direction mein bhagte hai. Lekin Chaya aur Mamta unka rasta rok lete hai.

Mamta : Aree, aap tino itni jaldi mein kaha ja rahe ho?

Javin : Mamta di, thoda urgent kaam hai. Hum aapse baad mein baat karte hai.

Chaya : Kya bhaiya! Aaj ke din bhi kaam? Kaam toh hota rahega, pehle hum sab enjoy toh kar le.

Jatin : Chaya, tu raste se hat varna...

Chaya : Bhaiya, maine toh kuch kiya bhi nahi.

Chaya aur Mamta innocent face banate hai. Mamta aur Chaya unhe washroom jane hi nahi de rahe aur yaha Tahir ki buri halat ho rahi hai. Chaya aur Mamta akhir mein uske daya kha ke bechare ko bathroom jane deti hai.

Tahir bathroom mein jata hai aur halka ho leta hai. On the other hand, ladkiyon ke pet mein dard hone lag jata hai has has ke.

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Tabhi Jahnvi aa ke unse puchti hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Tabhi Jahnvi aa ke unse puchti hai.

Jahnvi : Kya khichdi paka rahi ho tum sab?

Meenakshi : Kuch bhi nahi toh. Bas aise hi.

Tahir bathroom se nikalta hai aur phir se use pressure aa jata hai. Vo dobara bathroom mein ghus jata hai.

[ The next morning ]

At Oberoi mansion

Aaj Tanvi jaldi jaldi Oberoi mansion mein aati hai. Aur vo shadi ke kaamon mein lag padti hai. Agle hafte hi haldi, sangeet aur mehendi ka function hai. Sab ki tayari sath mein chal rahi hai.

Meanwhile, in Tahir's room

Tahir apne bed pe leta hua tha. Kal jo hua uske baad uske body mein thodi si bhi taakat nahi bachi hai.

Javin : Bhaiya, aapka kal achanak se pet kharab kaise ho gaya?

Tahir : Pata nahi, yaar. Lagta hai meri sharir ka aadha saman bahar nikal gaya.

Jatin : Tahir, tune kuch ulta sidha toh nahi khaya na function mein?

Tahir : Maine toh bas baki sab ne jo khaya wahi khaya.

Jatin : Tujhe Tanvi ne kheer khilayi thi na?

Tahir Jatin ko ghusse se ghurta hai.

Tahir : Tu kehna kya chahta hai? Tanvi ne mere kheer mein kuch mila diya?

Jatin : Tahir, aisa ho sakta hai.

Tahir : Nahi. Vo aisa nahi kar sakti. Vo bohot innocent ladki hai.

Jatin : Tu kyu itna protective ban raha hai uske liye? Kahi tujhe usse sachme pyaar toh nahi ho gaya?

Yeh baat sunke Tahir chup ho jata hai. Vo khudse puchne lagta hai kahin use sachme Tanvi se pyaar toh nahi.

Band Baja Barat || CompletedWhere stories live. Discover now