Chapter 9

1K 59 15
                                    

Sab log bhagte hue Jahnvi ke kamre mein jate hai. Unhone apni families ko bhi yeh baat inform kiya. Toh sare log Jahnvi ke kamre mein jate hai. Aur Arnav sabke aage tha. Arnav darwaza kholke kamre mein ghusta hai.

Arnav : Jahnvi!

Tabhi use Jahnvi dikhti hai. Jo dressing table pe ready ho rahi thi. Arnav ko Jahnvi ko dekhke rahat mil jata hai. Vo Jahnvi ko jake hug karta hai. Aur Jahnvi sab ko confusion mein dekhti hai.

Jahnvi : Kya hua? Aap sab aise yaha kyu aay hai? Arnav?

Arnav hug todke Jahnvi ke shoulders ko pakad ke kehta hai.

Arnav : Jahnvi, kisine mujhe phone karke kaha ki tum kidnap ho gayi ho.

Jahnvi : What?!

Arnav : Par lagta hai kisine mazak kiya. Lekin koi aisa kyu karega? Maine toh ek ladki ke chillane ka awaaz bhi suna tha.

Tahir apne aas paas dekhta hai. And then realization hits him.

Tahir : Tanvi kaha hai?!

Yeh baat sunke Nakul ko bhi realize hota hai. Vo Tahir ko dekhta hai. Baki sab aas paas dekhne lag jate hai.

Tahir : Kahi unhone Tanvi ko toh kidnap nahi kar liya?!

{Flashback}

In a dark room

Gunda 1 : Boss, Arnav Oberoi aaj shadi kar raha hai.

....?? : Aur mujhe invite bhi nahi kiya? Uski shadi mein ek special gift dena toh banta hai.

Gunda 2 : Matlab, boss?

....?? : Uske hone wali biwi ko utha lo.

Gunda 1 : Thik hai, boss.

....?? : Arnav Oberoi, tujhe kya laga ki mere rehte hue tu itni aasani se shadi kar lega?

Shadi ka venue

Naina : Tanvi, tu jake Jahnvi ko ready hone mein help kar de

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Naina : Tanvi, tu jake Jahnvi ko ready hone mein help kar de. Maine tere kapde bhi vaha rakhe hai. Tu bhi ready ho jana.

Tanvi : OK, Naina.

Tanvi Jahnvi ke room mein jati hai.

Tanvi : Hi, babygirl

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Tanvi : Hi, babygirl.

Jahnvi : Hi! Lekin Arnav ke samne yeh mat bulana. Bichara jealous ho jayega.

Tanvi : Haan haan. Aaj raat se toh wahi tujhe babygirl bulane wala hai.
Chal tujhe ready karna hai.

Jahnvi : Thik hai lekin mujhe pehle bathroom jana hai.

Tanvi : Thik hai par jaldi aana.

Jahnvi bathroom mein chali jati hai.
Tanvi Jahnvi ke lehenge ko hath mein leke bed par baithke dekhne lagti hai. Tabhi room mein ek gunda aata hai. Vo Tanvi ke piche se aake uske muh ko rumal se bandh kar leta hai. Vo chillana chahti hai lekin chilla nahi paati. Aur phir vo behosh. Vo use utha kar le jata hai. Uske thode hi der baad Jahnvi bathroom se nikalti hai.

Jahnvi : Aree, Tanvi kaha gayi? Lagta hai koi kaam aa gaya hoga. Meri shadi mein mummy papa se zyada toh wahi kaam kar rahi hai. Main khud hi ready ho jati hoon.

{End of flashback}

Present time

Naina : Tanvi ko kidnap kar liya?

Tahir immediately Arnav se uska phone leta hai. Vo Arnav ke messages open karta hai aur use vo address milta hai.

Tahir : Main jaa raha hoon Tanvi ko bachane.

Nakul : Main bhi chalunga.

Arnav : Main bhi aata hoon.

Tahir : Nahi, bhai. Yeh kaam jisne bhi kiya hai uski dushmani aapse hai. Vo Jahnvi bhabi ko is hi liye kidnap karna chahta tha taki aap uske jaal mein phaso. Aap yahi raho. Main aur Nakul jayenge.

In a dark basement

Tanvi ko hosh ata hai. Vo dekhti hai ki vo ek andhere kamre mein hai. Vaha sirf ek bulb ceiling se latak raha tha. Vo uthne ki koshish karti hai. Lekin uske hath pair kursi se bandhe hue the. Vo bolne ki koshish karti hai lekin uska muh kapde se bandha hua tha.

....?? : Toh finally hosh aa hi gaya tumhe.

Tanvi uss aadmi ki taraf dekhti hai. Use andhere ki wajah se uska chehra thik se nahi dikhta. Vo bas awaaze nikalti hai.

....?? : Vaise manna padega Arnav ki choice bohot acchi hai. Haina?

Gunda 1 : Haan, boss.

....?? : Afsos, Arnav ne mujhe jo dard diya hai, uski bharpai uske hone wali biwi ko karna padega.

Tanvi phirse kuch kehne ki koshish karti hai.

....?? : Aaee, Kaalia, iska muh khol. Lagta hai bichari kuch kehna chahti hai.

Gunda 1 jake Tanvi ka muh kholta hai.

Tanvi : Aap logo ko galat femi hui hai. Main Jahnvi nahi Tanvi hoon. Arnav ki shadi Jahnvi se hone wali hai.

....?? : Bhabi ji, kyu jhut bol rahi hai aap? Aapko abh koi nahi bacha sakta.

Tanvi : Nahi, nahi, main sach bol rahi hoon. Main Jahnvi nahi Tanvi hoon-

Isse pehle ki vo kuch aur bol paay gunda 1 wapas uska muh bandh deta hai.

....?? : Tum logo ne Arnav ko phone kiya?

Gunda 2 : Haan, boss. Humne use phone kar diya. Uski awaaz mein jo dar tha na kya batau?

....?? : Abh Arnav yaha ata hi hoga apni joru ko bachane. Uske swagat ki tayari karo.

Yeh kehke vo aadmi apne gundo ko leke vaha se chala jata hai. Aur Tanvi akele darti rehti hai.

Band Baja Barat || CompletedWhere stories live. Discover now