At Oberoi mansion
In the eveningThodi hi der mein shadi ki rasame shuru hone wali hai. Zyada vakt nahi mila isliye bas family members aur kuch close friends ko hi shadi mein invite kiya.
Tahir mandap pe baitha hua hai. Pandit ji apna kaam kar rahe hai.
Pandit ji : Dulhan ko bulaiye.
Avantika : Sonia, Diksha, jake apne baki doston ke sath Tanvi ko leke aao.
Sonia and Diksha : Ji, aunty.
Sonia aur Diksha upar jake baki ladkiyon ke sath Tanvi ko leke aati hai.
Tanvi's lehenga
Jewellery
Chura
(Sorry if you don't like any of it. I couldn't find anything better than this.)
Tahir Tanvi ke upar se apni nazar nahi hata pata hai. Tanvi aake uske side mein baithti hai. Pandit ji mantra padhna shuru karte hai.
Tahir aur Tanvi dono mein se koi bhi khush nahi hai. Tanvi yeh shadi karna chahti hi nahi. Aur Tahir isliye dukhi hai kyuki Tanvi iss shadi se khush nahi hai.
Sagar Tanvi ka kanyadan karta hai. Phir phere hote hai. Aur finally sari rasame khatam hone ke baad pandit ji kehte hai.
Pandit ji : Abh dulhan ko mangalsutra pehnaiye aur unke maang mein sindur bhariye.
Tahir Tanvi ke gale mein mangalsutra dalta hai aur uski maang mein sindur bharta hai. Jab vo Tanvi ke maang mein sindur bharta hai, Tanvi ke aankhon se do bund aansu girte hai.
Shadi khatam hone ke baad Tanvi ka grah pravesh hota hai. Avantika Tanvi aur Tahir ki aarti utarti hai. Vo Tanvi ke samne chaval ka kalash rakhti hai.
Avantika : Tanvi beta, iss kalash ko apne daay pair se girao aur andar aao.
Tanvi kalash ko girake andar aati hai. Phir vo kum kum ki thali mein pair rakhke apne pairo ke nishan zameen par bichay hue kapde par rakhti hai.
Avantika : Tahir, abh tum Tanvi ko leke apne kamre mein jao.
Tahir : Ok, mom. Tanvi, chalo.
Tanvi Tahir ko ignore karke uske room mein chali jati hai.
Tahir's bedroom
(Imagine it's night time)
Tanvi kamre mein aake dressing table pe apne jewellery utar ke rakhti hai. Phir vo cupboard se apne kapde leke bathroom mein change karne jati hai. Tahir room mein hi change kar leta hai. Aur phir bed pe baithke apna phone chalata hai.
Thodi der baad Tanvi bathroom se apna night dress pehen ke nikalti hai.
Tanvi : Tum kahi aur jake so jao. Bed pe main soungi.
Tahir : Bed mera bhi hai. Main bed pe hi rahunga. Tum right mein so jao aur main left mein so jata hoon. Chinta mat karo, main tumhe kuch nahi karunga.
Tahir ki baat sunke Tanvi zor zor se hasti hai. Tahir use confusion mein dekhta hai.
Tahir : Tum has kyu rahi ho?
Tanvi : Tumhe kya laga? Mujhe apne liye tension ho raha hai? *chuckle* Main toh tumhari bhalai ke liye keh rahi thi.
Tahir : Meri bhalai?
Tanvi : Agar mere paas sone jaoge toh baad mein pachtana padega.
Tahir : Main darta nahi hoon. Tum mujhe bed se bhagane ke liye yeh keh rahi ho.
Tanvi : Thik hai phir. So jao mere paas. Don't tell me I didn't warn you.
Phir Tanvi bed pe jake so jati hai. Tahir bhi lights off karke so jata hai.
YOU ARE READING
Band Baja Barat || Completed
FanfictionThis was my first Hindi story and it's pretty bad ngl. Read at your own risk.